Subscribe Us

Anupama 28th May 2021 Written Update Vanraj refuses to accept Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अदालत में, एक सफल तलाक के बाद, काव्या अपनी शादी को लेकर उत्साहित हो जाती है लेकिन वनराज चिंतित रहता है। बाद में, अनुपमा सभी को सांत्वना देती है और उन्हें शादी में शामिल होने के लिए मनाती है।अब आगे…

आज का एपिसोड नंदिनी के काव्या से कहने से शुरू होता है कि अगर समर, पाखी और परितोष आएंगे तो ही वह उसकी शादी में शामिल होगी। काव्या नंदिनी से कहती है कि इसका मतलब इस तरह उसकी शादी में कोई शामिल नहीं होगा। राखी ने प्रवेश किया और कहा कि वह निश्चित रूप से आएगी। काव्या राखी से पूछती है कि उसे किसने आमंत्रित किया? राखी कहती है कि वह बिन बुलाए यहां पर पहुंची है। वह काव्या को चूड़ियाँ देती है और कहती है कि यह किंजल की होने वाली सास के लिए है। लीला काव्या को मेहंदी देने आती है और राखी को देखकर चौंक जाती है। वह राखी को नागिन की धुन पर नाचते हुए देखती है।

लीला राखी से पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है? राखी लीला से कहती है कि वह उन सभी को याद कर रही थी और मनोरंजन के लिए भी यहां आई है। लीला राखी से किंजल के बारे में पूछती है। राखी कहती है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। दूसरी तरफ, अनुपमा अनजाने में वनराज को यह सोचकर पकड़ लेती है कि समर उसका फल ले रहा है। वह वनराज से माफी मांगती है और उसे फल देती है। अनुपमा वनराज से पूछती है कि क्या वह अपनी शादी के लिए तनाव में है, फिर वह उसके और काव्या के बीच हस्तक्षेप करने के लिए तैयार नहीं होती है।

वनराज अनुपमा से कहता है कि वह काव्या से शादी नहीं करना चाहता। वह कहता है कि काव्या कभी अनुपमा नहीं बन सकती। वनराज कहता है कि वह और काव्या एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके बीच कोई समझ नहीं है। वह अनुपमा से उसकी मदद करने के लिए कहता है। अनुपमा ने वनराज की मदद करने से इंकार कर दिया और उसे काव्या से इस बारे में बात करने के लिए कहा। राखी अनुपमा और वनराज की बात सुनती है और बाद में उसे शादी को लेकर ताना मारती है। वह कहती है कि वह यहां मस्ती करने के लिए आई है। वनराज वहां से चला जाता है।

अनुपमा राखी से कहती है कि वह कोई भी ड्रामा करना बंद कर दे क्योंकि यहां पहले से ही कई चीजें चल रही हैं। राखी कहती है कि उसे कोई नाटक करने की जरूरत नहीं है लेकिन आज रात मनोरंजन के लिए उत्साहित हूं। बाद में, अद्वैत शाह को इकट्ठा करता है। अद्वैत राखी से मिलता है। काव्या अद्वैत को डॉक्टर से ज्यादा कहकर वनराज को ईर्ष्या करवाती है, अद्वैत एक अच्छा दोस्त है और अनुपमा का खास ख्याल रखता है। शाह चौंक गए। अद्वैत ने काव्या से उसकी शादी की जगह चेक करने के लिए कहा। राखी पूछती हैं कि आज शादी की सजावट क्यों तैयार है।

काव्या कहती है कि पंडित ने उसे उस जगह पर दीपक जलाने के लिए कहा था इसलिए उसने शादी की जगह तैयार करवा ली। अद्वैत काव्या को सजावट देखने के लिए कहता है। काव्या सजावट देखकर उत्साहित हो जाती है। वह समर, पाखी, परितोष, नंदिनी और अन्य लोगों से यह बताने के लिए कहती है कि उन्हें सजावट पसंद है या नहीं। काव्या लीला से शादी की जगह पर दीया जलाने को कहती है। शाह अवाक रह जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। काव्या परेशान हो जाती है। आगे काव्या खुद दीप जलाती है।

राखी ने आग में तेल डालने का फैसला किया। वह काव्या से कहती है कि यह अच्छा है कि उसने वनराज को समय दिए बिना शादी करने का फैसला किया है। राखी ने काव्या को बताया कि वनराज उसकी शादी को लेकर असमंजस में है। वह वनराज के खिलाफ काव्या का कान भर देती है।

काव्या वनराज के व्यवहार को याद करती है और तय समय और तारीख पर उससे शादी करने के लिए अडिग हो जाती है। परितोष वनराज के दर्द को शांत करने जाता है। उसने वनराज को गलत निर्णय लेने के बजाय ध्यान से सोचने का सुझाव दिया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:काव्या अनुपमा से पूछती है कि क्या वह उसके हाथ पर वनराज का नाम लिखेगी। अनुपमा चौंक पड़ी।

Read Also: Anupama 27th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments