Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th May 2021 Written Update: Ranveer meets Chauhan

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक एक घायल सीरत की मदद करता है, जो उसके प्रति कृतज्ञता की लहर महसूस करता है। एक भावनात्मक नोट पर, वह मौदी के बारे में खुलती है।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत से शुरू होता है जो कार्तिक से पूछती है कि क्या वह उसे उसकी शादी के बाद भूल जाएगा। सुवर्णा ने सीरत को मेहंदी समारोह के लिए तैयार होने के लिए कहा। कार्तिक सीरत को तैयार होने के लिए कहता है। सीरत ने कार्तिक से पहले उसके सवाल का जवाब देने के लिए कहा। वह कार्तिक से यह बताने के लिए कहती है कि क्या वह उसकी शादी के बाद उससे मिलने आएगा। कार्तिक सीरत को पहले जाने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक से पूछती है कि क्या वह उसके निकलने का इंतजार कर रहा है। वह कहती है कि कायरव से लेकर मोड़ी और वह भी, सभी उसे मिस करेंगे।

आगे, सुवर्णा सीरत को मेहंदी लगाती है। सुरेखा सुवर्णा से पूछती है कि वह मेहंदी क्यों लगा रही है क्योंकि मेहंदी दुल्हन के ससुराल से आती है। निधि ने मेहंदी लाकर सीरत को सरप्राइज दिया। सीरत ने निधि को गोयनका से मिलवाया और खुलासा किया कि वह रणवीर की बहन है। निधि सीरत को बताती है कि रणवीर की मां ने उसके लिए मेहंदी भेजी है। सीरत खुश हो जाती है और निधि को रुकने के लिए कहती है। निधि हिचकिचाती है। कार्तिक निधि से कहता है कि वह उसके डर को समझ सकता है लेकिन अगर वह यहां है तो उसे रुकना भी चाहिए।

निधि सीरत के हाथ में मेहंदी लगाने का फैसला करती है। वह सीरत से कहती है कि वह पहले ही हाथ पर मेहंदी लगा चुकी है। सीरत निधि को बताती है कि सुवर्णा ने लगा दी लेकिन वह उसके ऊपर लगा सकती है। निधि ने कार्तिक की तारीफ की। सीरत कहती है कि सारे गोयनका अच्छे हैं। गोयनका नृत्य करते हैं। गायू आती है और सीरत से हाथ पर रणवीर का नाम लिखने के लिए कहती है। सुवर्णा, सुरेखा और गायू ने अपने मेहंदी फंक्शन के बारे में बताया। उन्हें नायरा की याद आती है।

कार्तिक आता है और उन्हें किसी और दिन नायरा को याद करने के लिए कहता है। सीरत सोचती है कि कार्तिक नायरा का नाम सुनकर परेशान हो गया होगा। वह कार्तिक की तलाश करने का फैसला करती है। सीरत कार्तिक से टकराती है और उसकी मेहंदी खराब हो जाती है। वह कार्तिक से पूछती है कि क्या वह ठीक है। कार्तिक कहता है कि वह ठीक है। सुवर्णा सीरत से कहती है कि उसकी मेहंदी खराब हो गई है। सीरत परेशान हो जाती है। वहां, रणवीर सीरत से मिलने और उसकी मेहंदी देखने का फैसला करता है। कार्तिक ने सीरत को खुश करने का फैसला किया।

सीरत के लिए रणवीर और कार्तिक ने मिलकर ‘देसी गर्ल’ गाने पर डांस किया। उनके साथ सीरत भी नृत्य करती है। बाद में, सुवर्णा सीरत से पूछती है कि क्या वह खुश है। सीरत कहती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि उसका मेहंदी समारोह इतना भव्य होगा। इस बीच, रणवीर ने निधि को आने के लिए धन्यवाद दिया। वह निधि से अपनी मां को भी धन्यवाद कहने के लिए कहता है। बाद में, रणवीर सीरत को गिफ्ट देने के लिए फंक्शन से ले जाता है। वहां मनीष ने अखिलेश के साथ चौहान का स्वागत किया। इसके अलावा, चौहान रणवीर को देखते हैं और खुश हो जाते हैं। वह सीरत को भी देखता है और क्रोधित हो जाता है। चौहान को मनीष के साथ देखकर रणवीर चौंक जाता है। चौहान और रणवीर आमने-सामने आ जाते हैं।

चौहान पर रणवीर अपना गुस्सा बाहर निकालता है। चौहान ने रणवीर से दुर्व्यवहार बंद करने के लिए कहा। चौहान ने जाने का फैसला किया। सीरत ने चौहान को इस बार उसकी शादी में रुकावट न डालने की चेतावनी दी। रणवीर भी चौहान को उसकी शादी से दूर रहने के लिए कहता है। चौहान वहां से जाने से पहले रणवीर से कहते हैं कि सीरत के लिए उनकी सोच अभी भी वैसी ही है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:सीरत ने कार्तिक से विवाह स्थल बदलने के लिए कहा। कार्तिक चौहान के साथ बात करने का फैसला करता है। चौहान ने सीरत का अपमान किया। कार्तिक चौहान को चुनौती देता है और उसे बताता है कि सीरत की शादी तय समय और तारीख पर होगी।

Post a Comment

0 Comments