Subscribe Us

Anupama 25th May 2021 Written Update Vanraj accuses Anupama

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा और डॉ अद्वैत को एक साथ देखकर वनराज असहज महसूस करता है। वह अनुपमा के साथ ऑनलाइन कक्षाओं को प्राथमिकता देने के लिए बहस करता है।अब आगे…

आज का एपिसोड वनराज के अनुपमा से कहने से शुरू होता है कि काव्या सही कह रही है कि वह तलाक के बाद बदल गई है। अनुपमा वनराज को जवाब देती है कि उसे पहले जैसा बनकर कुछ भी नहीं मिला इसलिए उसने अलग बनने का फैसला किया। वनराज ने अनुपमा पर अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए अद्वैत की मदद लेने का आरोप लगाया। अनुपमा वनराज पर भड़कती है और कहती है कि वह उसका आरोप सहन नहीं करेगी और अब उसका उससे कोई संबंध नहीं है, इसलिए वह उसकी बात नहीं मानेगी। वह आगे कहती हैं, वह अद्वैत को बीच में नहीं लाए।

अनुपमा वनराज से कहती है कि अगर उसके खुश होने से उसे समस्या है तो उसे भी मुस्कुराना शुरू कर देना चाहिए। वह वनराज को यह कहकर चौंका देती है कि सभी दोस्ती की आड़ में रिश्ता नहीं बनाते। वनराज चला गया। आगे, अनुपमा काव्या से टकराती है। काव्या ने अनुपमा को अनिरुद्ध के साथ अपने तलाक के बारे में बताया।  वह अनुपमा को यह भी बताती है कि जल्द ही वह श्रीमती शाह बन जाएगी। काव्या अनुपमा से कहती है कि उसकी शादी के बाद वह उसे शाह हाउस आने में नहीं रोकेगी लेकिन उसे अपना स्वाभिमान बचाने के लिए बार-बार नहीं आना चाहिए।

अनुपमा काव्या को अपने पति पर नजर रखने की सलाह देती है ताकि उसकी ऑफिस की कलीग घर पर ना आएं – जाएं।  काव्या अनुपमा को अपनी ब्राइड मेड बनने के लिए कहती है। अनुपमा ने उससे कोई दोस्ती रखने से इंकार कर दिया। इधर, लीला वनराज से पूछती है कि क्या वह काव्या से शादी करेगा या नहीं। वनराज लीला से कहता है कि उसे नौकरी के लिए महत्वपूर्ण साक्षात्कार देना है, इसलिए वह उसके साथ बाद में बात करेगा। वहां, अद्वैत अनुपमा को उसकी सर्जरी के बारे में बताता है।  वह अनुपमा से कहता है कि रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही सर्जरी की जाएगी।

अनुपमा ने सर्जरी से पहले दोगुना काम करने का फैसला किया। वह कमाने का फैसला करती है। समर और नंदिनी अनुपमा के पास आते हैं और उनसे प्रमोशनल वीडियो शूट करने के लिए कहते हैं। अनुपमा डांस करती है और वनराज का इंटरव्यू उसी समय पर होता है। अनुपमा के डांस से वनराज का ध्यान भटक जाता है। साक्षात्कारकर्ता वनराज के साथ साक्षात्कार रद्द कर देता है। अनुपमा द्वारा उसका दिन खराब होने पर वनराज भड़क जाता है। अनुपमा वनराज को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि उसे उसके साक्षात्कार के बारे में पता नहीं था।  वनराज अनुपमा से कहता है कि अगर आगे से वह उसे रोकने की कोशिश करेगी तो वह उसके घुंघरू तोड़ देगा।

अनुपमा वनराज से कहती है कि उसने उन्हें अतीत में भी तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन वह उसे कभी नहीं तोड़ सकता। वह ईयरफोन लगाती है और अपना डांस जारी रखती है। वनराज और शाह हैरान रह गए। सुबह अनुपमा ने शाह को अपनी सर्जरी के बारे में बताने का फैसला किया। वह शाह से मिलने जाती है और वनराज और काव्या से टकरा जाती है।  वनराज अद्वैत के साथ अनुपमा के पल को याद करता है और उसे ईर्ष्या करवाने के लिए काव्या से कहता है कि वह उससे जल्द ही शादी करेगा।

अनुपमा शाह के पास जाती है और अपने कैंसर के बारे में बताती है।  शाह चौंक गए। वनराज अपना मोबाइल लेने वापस आता है। वह अनुपमा को काव्या के साथ अपनी शादी का कार्ड देता है। एपिसोड का अंत वनराज के अनुपमा के कैंसर के बारे में जानने के साथ होता है। काव्या और अन्य हैरान खड़े होते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: वनराज ने अनुपमा पर अद्वैत के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। अनुपमा वनराज पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि पुरुष और महिला भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments