Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 24th May 2021 Written Update: Kanak reveals about Radhika’s blackmail to Hema

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राधिका अनंत के आपत्तिजनक वीडियो को लीक करने की धमकी देती है और गहना की चतुर चाल उसे फंसा लेती है। बाद में, अनंत और गहना राधिका के खिलाफ एकजुट हो जाते हैं।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत प्रफुल्ल ने राधिका के मामले को संभालने के अनंत और गहना के तरीके की प्रशंसा की और उन्हें उन पर गर्व है। फिर वह उसे गलत समझने के लिए अनंत से माफी मांगता है। पंकज ने अनंत से माफी भी मांगी। परेश अनंत से कहता है कि उसे हमेशा भरोसा था कि वह इस घर की भलाई के लिए सब कुछ कर रहा है। जमुमा अनंत से उसे माफ करने के लिए कहती है।

अनंत उन्हें बताता है कि उन्हें उनसे राधिका की सच्चाई छिपाने और उन्हें चोट पहुँचाने के लिए उनसे माफी माँगने की ज़रूरत है। गहना उसे बताता है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया और जो गलत काम करता है वह हमेशा बच नहीं सकता। कनक उन्हें बताता है कि सभी को आराम की जरूरत है और अनंत भी थक गया होगा। जमुना उससे सहमत हो जाती है और अनंत को आराम करने के लिए कहती है।

कनक और हेमा को छोड़कर सभी वहां से चले जाते हैं। कनक हेमा से कहती है कि गहना ने उनका प्लान फ्लॉप कर दिया। हेमा उसे बताती है कि वे भाग्यशाली हैं अन्यथा राधिका के साथ, देसाई ने उन्हें घर से भी निकाल दिया होता।

अगले दिन, अनंत ने गहना से उसे चोट पहुँचाने के लिए माफी मांगी और उसने उसे अनंत जी नहीं बल्कि अनंत कहने के लिए कहा। वह उससे कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती। वह उसे यह कोशिश करने के लिए कहता है। वह उससे कहती है कि उसे समय चाहिए। वह किचन से निकलने वाला है और वह उसे अनंत कहकर बुलाती है। वह उसकी बात सुनकर मुस्कुराता है और उससे कहता है कि वह कॉफी बनाने जा रहा है।

राधिका कनक को बुलाती है और उससे पैसे वापस करने को कहती है। कनक उसे बताती है कि उसने अपना काम किया लेकिन राधिका की योजना विफल हो गई तो यह उसकी गलती नहीं है। राधिका उसे बताती है कि कनक की वजह से उसका प्लान फेल हो गया और अब विनीत भी उससे तलाक चाहता है। कनक उससे कहती है कि वह पहले ही पैसे खर्च कर चुकी है। राधिका ने खुलासा किया कि उसके पास उसके खिलाफ वीडियो सबूत है जो उसके गलत कामों को साबित कर सकता है और कॉल काट देता है।

कनक हेमा से पैसे का निवेश न करने के लिए कहती है। हेमा को पता चलता है कि उसके पिता ने वह पैसा खो दिया है और कनक को इसकी सूचना दी। कनक ने उसे राधिका के ब्लैकमेल के बारे में बताया। हेमा उसे बताती है कि जमुना के पास इतना पैसा है। कनक उसे बताती है कि अब केवल जमुना ही इस समस्या का समाधान कर सकती है।


गहना जमुना के सिर की मालिश करती हैं। कनक और हेमा जमुना की टांगों की मालिश करती हैं। कनक ने गहना से तेल लाने को कहा। वह जमुना को गले लगाती है और उसका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देती है। हेमा ने उस मौके का फायदा उठाकर जमुना की लॉकर की चाबी चुरा ली। गहना तेल लाता है। हेमा सुझाव देती है कि उन्हें बगीचे में ताश खेलना चाहिए।

परेश को पता चलता है कि अब गहना अनंत को “अनंत जी” नहीं बल्कि अनंत कहती है। वह अनंत से कहता है कि गहना ने उसके दिल में राधिका की जगह ले ली। अनंत उससे कहता है कि राधिका ने उसे धोखा दिया लेकिन वह उससे सच्चा प्यार करता था और वह दर्द में है, अब वह किसी से प्यार नहीं कर सकता, वह जानता है कि गहना एक अच्छी इंसान है, उसे उस पर भरोसा है लेकिन उसमें फिर से प्यार करने की हिम्मत नहीं है। सब बगीचे में आते हैं। गहना उन्हें बताती है कि वह ताश खेलना नहीं जानती इसलिए अनंत उसे सिखाता है। हर कोई अपनी हिस्सेदारी के बारे में बताता है। कनक ने गहना से सवाल किया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप -गहना कनक और हेमा को धमकी देती है।


Post a Comment

0 Comments