Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd May 2021 Written Update: Mainsh meets Chauhan and plots against Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक सीरत और रणवीर को उनकी शादी का आयोजन करने के लिए मना लेता है। जहां रणवीर अपने परिवार को आमंत्रित नहीं करने का विकल्प चुनते हैं, वहीं मनीष और कार्तिक एक विशेष ग्राहक की प्रतीक्षा करते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड मनीष और कार्तिक के साथ शुरू होता है जो श्री चौहान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कार्तिक को किसी का फोन आता है। मनीष एक आदमी को देखता है और कहता है कि वह कभी नहीं मिला लेकिन उसे लगता है कि वह केवल चौहान है। मनीष और चौहान एक दूसरे से मिलते हैं। कार्तिक को गायब देखकर मनीष हैरान हो जाता है। चौहान ने मनीष से मीटिंग शुरू करने को कहा। वहां कार्तिक सीरत और रणवीर की मदद के लिए जाता है। इधर, मनीष ने चौहान को रणवीर और सीरत की शादी के लिए अनजाने में आमंत्रित किया कि वह रणवीर का पिता है। चौहान मनीष को पढ़ने का प्रस्ताव देता है।

आगे, मनीष कार्तिक को बुलाता है और उसे आने के लिए कहता है। कार्तिक चौहान से मिलने में विफल रहता है और मिलने के लिए कहता है। मनीष ने कार्तिक को सूचित किया कि उसने चौहान को अपने रिसॉर्ट में आमंत्रित किया है। कार्तिक को यह अच्छा लगता है। वहां, सीरत ने रणवीर को उनका महंगा लहंगा खरीदने के लिए धन्यवाद दिया। रणवीर सीरत से कहते हैं कि ड्रेस उनसे खूबसूरत नहीं है। वह सीरत से कार्तिक को भी धन्यवाद देने के लिए कहता है। सीरत ने रणवीर से गोयनका को भी धन्यवाद देने को कहा क्योंकि वे भी उतने ही अच्छे हैं। रणवीर को अपने परिवार की याद आती है। सीरत का कहना है कि किसी के जीवन में परिवार की जगह कोई नहीं ले सकता।

सीरत की बातों ने रणवीर को कड़ी टक्कर दी। वह अपनी बहन को बुलाता है। रणवीर की बहन ने रणवीर से कॉल नहीं काटने के लिए कहा। रणवीर अपनी बहन को अपनी शादी के लिए इनवाइट करते हैं। रणवीर की मां ने फोन उठाया और रणवीर को फोन न करने के लिए कहा। रणवीर अपनी मां से पूछता है कि क्या वह उसकी शादी में उसे और सीरत को आशीर्वाद देने आएगी। रणवीर की मां ने फोन पर रणवीर को आशीर्वाद दिया। रणवीर कहते हैं कि उन्हें पता था कि वह नहीं आएंगी। रणवीर और उनकी बहन रोते हैं। रणवीर ने फोन काट दिया।

गोयनका हाउस में, गायू सुवर्णा से कहता है कि सीरत ने मेहंदी की पोशाक नहीं खरीदी होगी। सुवर्णा का कहना है कि सीरत उनके द्वारा ऑर्डर किए गए कपड़े पहन सकती है। सुरेखा आती है और कहती है कि यह अच्छा है क्योंकि केवल दूल्हा बदल जाता है वरना सब कुछ वैसा ही होता है। सुवर्णा मेहंदी फंक्शन की तैयारी करने के लिए कहती है। सीरत आता है और गोयनका को बताता है कि मेहंदी समारोह नहीं हो सकता।

सुरेखा सीरत से पूछती है कि क्या वह मेहंदी या पूरी शादी रद्द कर रही है। सीरत ने खुलासा किया कि मुक्केबाजी का अभ्यास करते समय उन्हें चोट लगी है। मौरी को गायू की चिंता है। कार्तिक सीरत के घाव पर हल्दी लगाकर उसकी मदद करता है। मनीष कार्तिक को देखकर हैरान हो जाता है और सोचता है कि वह दूसरों के बारे में क्यों सोचता रहता है।

बाद में, सीरत ने रणवीर को गले लगाया और शांत किया, जो 2 साल बाद अपनी मां के साथ बात करने के बारे में उसके साथ साझा करता है। वह सीरत से कहता है कि उसे जो पद मिला है, अब वह अपने परिवार को भी वापस चाहता है।

सुबह सीरत मौर्य से बात करता है। वह मौरी से रणवीर के घर चलने के लिए कहती है। मौरी ने शादी के बाद सीरत के साथ जाने से इंकार कर दिया। सीरत रोती है और कार्तिक के साथ साझा करती है कि मौरी ने उसकी शादी के बाद उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। कार्तिक सीरत को आश्वासन देता है कि वे बाद में उसी के बारे में मौरी से बात करेंगे। वह सीरत को उत्साहित करता है। सीरत धन्यवाद कार्तिक। वह कार्तिक से पूछती है कि क्या वह उसे कभी नहीं भूल पाएगा। कार्तिक अवाक खड़ा है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक और रणवीर एक साथ डांस करते हैं। रणवीर और सीरत को देखकर चौहान चौंक जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments