Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 22nd May 2021 Written Update : Vineet learns about Radhika’s Truth

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राधिका अनंत को ड्रग्स देती है और अपनी दुष्ट योजना को अंजाम देने वाली होती है लेकिन गहना उसे रोकती है। बाद में, वह परिवार के सामने राधिका का सच बताती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत देसाई को अपने सामने देखकर राधिका के झटके से होती है। कनक को लगता है कि गहना अधिक स्मार्ट हो गई है इसलिए उसने अपनी माँ के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए अपने पिता को बुलाया और जब उसे पता चला कि उसकी माँ ठीक है तो वह देसाई हवेली लौट आई। देसाई परिवार अनंत के पास जाता है जो बेहोश है। सपन हीरल को नींबू पानी लाने के लिए कहता है और दवा लाने चला जाता है। जमुना राधिका से कहती है कि उन्होंने उसके साथ एक परिवार की तरह व्यवहार किया लेकिन उसने अनंत के साथ ऐसा क्यों किया और उसे इतना नीचे गिरने में शर्म नहीं आई और वह अनंत के पास चली गई।

हीरल राधिका से कहती है कि उसने हमेशा उसका साथ दिया लेकिन आज अगर अनंत को कुछ हो गया तो वह उसे नहीं छोड़ेगी। गहना राधिका से कहती है कि आज उसका खेल खत्म हो गया है और उसे अपने गलत कामों को साबित करने के लिए सबूत की जरूरत नहीं है क्योंकि राधिका ने जो किया वह सभी ने देखा। राधिका उससे कहती है कि उसे इसकी परवाह नहीं है क्योंकि उसके पास उसका और अनंत का रोमांस वीडियो है और अगर उसने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो हर कोई सोचेगा कि उसके साथ गलत हुआ और देसाई ने अपने बेटे को उसके गलत काम में समर्थन दिया। वह उसे बताती है कि अदालत भी पीड़ित का पक्ष लेती है और यहां वह पीड़ित है।

गहना उसे बताती है कि पीड़ित अनंत है और वह सबूत के साथ सच्चाई के लिए लड़ना जानती है और बताती है कि उसने राधिका का कबूलनामा अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था, इसलिए आज राधिका कुछ नहीं कर सकती। वह उससे पूछती है कि वह अपने ही पति को धोखा कैसे दे सकती है। राधिका उसे बताती है कि विनीत उसे पागलों की तरह प्यार करने के लिए पागल है और उस पर इतना भरोसा करता है इसलिए उसने उसे देसाई हवेली में इतने लंबे समय तक रहने दिया। अनंत को होश आया। राधिका ने खुलासा किया कि उसने विनीत से शादी की ताकि अनंत को एहसास हो सके कि उसने क्या खोया है।

विनीत वहां आता है और उससे पूछता है कि उसने उसके प्यार का इस्तेमाल क्यों किया। वह उसे बताती है कि अनंत ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। वह उससे कहता है कि उसने सब कुछ पहले ही देख लिया है और उसे यह कहते हुए शर्म आती है कि वह उसकी पत्नी है और उसके साथ सभी संबंध काट देता है और उसे सूचित करता है कि उसका वकील उससे तलाक के कागजात और वहां से निकल जाएगा।

राधिका गहना पर हमला करने की कोशिश करती है लेकिन अनंत उसे रोक देता है। वह उससे कहती है कि वह वास्तव में उससे प्यार करती है। गहना उससे कहती है कि राधिका अनंत से प्यार करती थी लेकिन अब नहीं। जमुना ने राधिका को देसाई हवेली में नहीं लौटने की चेतावनी दी और उसका परिवार अभी भी साथ है। राधिका उस पर हंसती है और बताती है कि योजना को अंजाम देने के लिए एक व्यक्ति ने उसका साथ दिया। हेमा चिंतित हो जाती है और विषय को मोड़ने के लिए राधिका पर चिल्लाती है। राधिका कनक की ओर इशारा करती है।

कनक जमुना से कहती है कि अब हर कोई राधिका पर विश्वास करेगा क्योंकि इस परिवार में कोई भी उस पर उस तरह भरोसा नहीं करता जैसे वे गहना पर भरोसा करते हैं। वह उन्हें घर से बाहर निकालने के लिए कहती है। पंकज उससे कहता है कि उसे उस पर भरोसा है और राधिका को घर छोड़ने के लिए कहता है। जमुना राधिका से कहती है कि उन्हें कनक पर भरोसा है। गहना ने राधिका को घर से बाहर निकाल दिया और उसे कभी वापस न आने के लिए कहा।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप -गहना कनक और हेमा से कहती है कि वह जानती है कि उन्होंने जमुना के लॉकर से गहने चुराए थे।


Post a Comment

0 Comments