Subscribe Us

Anupama 24th May 2021 Written Update Vanraj Gets Mad at Anupama yet Again

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा को नंदिनी और समर के साथ खड़े होने के लिए शाहों की कड़ी आपत्ति का सामना करना पड़ता है। जबकि वह अपमानित हो जाती है, नंदिनी और समर एक अप्रत्याशित निर्णय लेते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत वनराज और शाह की घर में एंट्री से होती है। वनराज काव्या को अपनी चाय बनाने से रोकता है। लीला नंदिनी का समर्थन करने के लिए अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है, कि यह जानते हुए भी वह उसका साथ दे रही है कि वह गर्भधारण नहीं कर सकती। डॉली अनुपमा का समर्थन करती है। काव्या डॉली से कहती है कि वह अनुपमा का पक्ष लेना बंद करे। वह डॉली से अनुपमा को भाभी कहना बंद करने के लिए कहती है।

काव्या ने इस बात पर प्रकाश डाला कि समर और नंदिनी अनुपमा से कुछ भी नहीं छिपाते हैं, इसलिए वे विश्वास नहीं कर सकते कि वह अनभिज्ञ थी। डॉली काव्या को बताती है कि समर ने उन्हें बताया कि अनुपमा को पता नहीं था। वह काव्या के लिए आगे कहती है, अगर कोई विश्वास नहीं कर सकता कि अनुपमा अनजान थी, तो वे यह भी नहीं मानेंगे कि नंदिनी ने काव्या को इसके बारे में नहीं बताया। डॉली और काव्या आपस में बहस करते हैं। लीला उन दोनों को बहस करना बंद करने के लिए कहती है। वह सभी से अपना बैग पैक करने के लिए कहती है।

लीला वनराज से अपना बैग भी पैक करने के लिए कहती है। वनराज अनुपमा को समर और नंदिनी को खिलाते हुए देखता है। उसे अद्वैत की उपस्थिति से जलन होती है। बाद में, अनुपमा अकेले में रोती है और अपने बच्चों को दर्द देने के लिए भगवान से शिकायत करती है। वह सोचती है कि वह अब और नहीं रोएगी और लीला को समझाने की कोशिश करेगी और जल्द ही चीजों को ठीक कर देगी। वहां समर नंदिनी को खुश करने के लिए एक और अंगूठी देता है। नंदिनी समर को विश्वास दिलाती है कि वह उसे प्यार करना कभी बंद नहीं करेगी।

अनुपमा सुबह के समय अपने बच्चों को डांस क्लास देती है। अद्वैत आता है और उससे प्रभावित हो जाता है। अनुपमा अद्वैत को बताती है कि नृत्य करते समय उसे लगता है कि वह सीधे भगवान से बात कर रही है। अद्वैत अनुपमा को उसके यहां के बच्चों को नृत्य सिखाने का प्रस्ताव देता है। समर और नंदिनी अनुपमा को प्रस्ताव स्वीकार के लिए मजबूर करते हैं। अनुपमा सहमत होती है। काव्या उन चारों को एक साथ देखती है और मुस्कुराती है। आगे, नंदिनी अनुपमा के साथ शिफ्ट होने का फैसला करती है। काव्या नंदिनी से कहती है कि अगर वह सोचती है कि अनुपमा के साथ रहने से समर के साथ उसकी सगाई हो जाएगी तो वह गलत है। नंदिनी और काव्या आपस में बहस करते हैं।

काव्या को अनिरुद्ध का चौंकाने वाला फोन आता है। अनुपमा नंदिनी से पूछती है कि क्या काव्या को पसंद नहीं है कि वह उसके साथ शिफ्ट हो रही है। नंदिनी अवाक खड़ी रहती है। अनुपमा कहती है कि रिसॉर्ट की दीवारें इतनी पतली हैं कि बात सुनी जा सकती है। वह नंदिनी से उसके लिए चाय बनाने को कहती है। पैसे की गणना से अनुपमा को पता चलता है कि घर चलाने के लिए पैसे पर्याप्त नहीं है। समर आता है और अनुपमा उसे और नंदिनी से उदास चेहरा न बनाकर आगे बढ़ने के लिए कहता है। वह समर और नंदिनी को घर चलाने के लिए पैसों की कमी के बारे में बताती है। समर अनुपमा का हिसाब देखता है।

इधर, वनराज ऑनलाइन साक्षात्कार के बारे में जानता है। काव्या वनराज से मिलती है और उसे बताती है कि उसका तलाक कल तय हो जाएगा। वह शादी की योजना साझा करती है। वनराज चिढ़ जाता है। काव्या वनराज से बहस करती है और उसे अनुपमा की तरह अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहती है। वह अद्वैत की दोस्ती की प्रशंसा करती है और वनराज काव्या से अद्वैत की प्रशंसा करना बंद करने के लिए कहता है। काव्या अनुपमा के खिलाफ वनराज का कान भरती है। वनराज अनुपमा को यह दिखाने का फैसला करता है कि वह उसके समर्थन के बिना अकेली नहीं रह सकती।

दूसरी तरफ, अनुपमा समर से अपनी डांसिंग क्लास को प्रमोट करने का आइडिया देने के लिए कहती है। नंदिनी अनुपमा का समर्थन करती है। अनुपमा ने पैम्फलेट बांटने का फैसला किया। समर को यह विचार पसंद आया। बाद में, वनराज अनुपमा से मिलता है और उसे रवैया दिखाने के लिए उससे बहस करता है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: वनराज ने अनुपमा पर अद्वैत के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। अनुपमा वनराज पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि पुरुष और महिला भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments