Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st May 2021 Written Update: Chauhan Makes his Surprise Entry

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, दुर्घटना से सुरक्षित लौटने के बाद सीरत रणवीर से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। बाद में, वह गोयनका परिवार के साथ रणवीर के लिए पूजा की रस्में निभाती हैं। अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत कैरव और कार्तिक की बातचीत से होती है। सीरत की शादी की खबर सुनकर कैरव परेशान हो जाता है। कार्तिक कैरव को परेशान न होने के लिए कहता है क्योंकि नायरा ने उसे दो कीमती उपहार दिए। वह अक्षु और उसके साथ जोड़ता है, उसे किसी की जरूरत नहीं है। कैरव कपड़े का एक टुकड़ा लेता है और कहता है कि नायरा ने कार्तिक को भेज दिया होगा। कपड़ा उड़ जाता है और सीरत उसे पकड़ लेता है। गोयनका का स्टैंड चौंक गया। सीरत ने कैरव को कपड़ा वापस दे दिया। कैरव कार्तिक को देता है। सुवर्णा रोती है और वंश और कैरव को मीठा खाने के लिए बुलाती है। जब कैरव परिपक्व हो गया तो कार्तिक सोचता है कि वह अनजान है।

दूसरी तरफ कार्तिक मौरी के पास जाता है और उसे जूस पिलाता है। वह मौरी से पूछता है कि वह तनाव में क्यों है। मॉरी कार्तिक के साथ मंदिर में सीरत की शादी के डर के बारे में बताती है। वह कहती है कि रणवीर और सीरत दोनों जिद्दी हैं लेकिन वह नहीं चाहती कि वे मंदिर में शादी करें। कार्तिक मौर्य की बातों को समझता है और सीरत की शादी की सारी व्यवस्था खुद करने का फैसला करता है। मौरी ने कार्तिक से कोई एहसान लेने से इंकार कर दिया। कार्तिक मौरी से कहता है कि सीरत उसका दोस्त है और वह कोई अहसान नहीं कर रहा है।

आगे, कार्तिक ने रणवीर और सीरत को मौर्य की इच्छा के बारे में बताया। वह सीरत और रणवीर को उनकी शादी की सारी व्यवस्था करने के लिए मना लेता है। रणवीर ने कार्तिक को धन्यवाद दिया और शादी के लिए नया समय निकालने का फैसला किया। वह जगह छोड़ देता है। सीरत कार्तिक से एक इच्छा करने के लिए कहता है। कार्तिक सीरत की खुशी की कामना करता है। वह भगवान से सीरत को हमेशा खुश रखने के लिए कहता है। सीरत को चिंता है कि क्या गोयनका उसके घर पर होने वाली उसकी शादी को स्वीकार कर लेगी। कार्तिक सीरत से चिंता न करने के लिए कहता है।

मनीष ने कार्तिक की मांग पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने गोयनका हाउस में हो रही सीरत की शादी का समर्थन करने से इनकार कर दिया। मनीष कार्तिक से कहता है कि वह कैरव के लिए डरता है। वह केवल अपने बारे में सोचने के लिए सीरत को स्वार्थी कहते हैं। कार्तिक मनीष को सारी व्यवस्था करने के लिए मनाने की कोशिश करता है। मनीष अपनी बातों पर अड़ा हुआ है और कार्तिक की मांग को मानने से इंकार कर देता है।

वहां, सीरत मौर्य से कार्तिक के ज्यादा पैसे खर्च न करने के लिए कहता है। मौरी का कहना है कि उसने भी ऐसा ही सोचा था। रणवीर आता है और मौरी और सीरत से कहता है कि दो दिन बाद उनकी शादी होगी। कार्तिक आता है और कहता है कि वह सारी व्यवस्था करेगा। गायू आती है और बताती है कि वह खुश है कि सीरत की शादी उनके घर पर हो रही है। सुरेखा ने रणवीर और सीरत के माता-पिता के शादी में शामिल नहीं होने पर ताना मारा। रणवीर स्पष्ट करते हैं कि जिस दिन उन्होंने उन्हें गोली मारी उसी दिन उनके पिता उनके लिए मर चुके हैं। कार्तिक रणवीर से पूछता है कि क्या वह अपनी बहन और मां को बुलाना चाहता है। रणवीर ने मना कर दिया।

इस बीच, मैन्श श्री चौहान के साथ अपनी मुलाकात तय करता है। इधर, कार्तिक सीरत और रणवीर को अपनी खरीदारी करने के लिए कहता है। मेंश और कार्तिक चौहान से मिलने जाते हैं। चौहान प्रवेश करता है। वह रणवीर को सीरत के साथ देखता है और चौंक जाता है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: मेन्स ने चौहान को रणवीर को आशीर्वाद देने के लिए गोयनका हाउस में आमंत्रित किया। दूसरी तरफ, सीरत ने अपना मेहंदी फंक्शन रद्द कर दिया। सुरेखा सीरत से पूछती है कि क्या वह भी अपनी शादी रद्द कर रही है। कार्तिक और सीरत चौंक गए


Post a Comment

0 Comments