Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th May 2021 Written Update: Kairav waits for Kartik and Ranveer

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब वह गोयनका के साथ पूजा समारोह का आनंद लेती है तो सीरत को कुछ अशुभ लगता है। कहीं और, रणवीर और कार्तिक सड़क पर एक दुर्घटना का सामना करते हैं।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत के आंसू रुमाल देखकर शुरू होता है। मौरी सीरत से कहती है कि वह उसके दिमाग में कोई नकारात्मक विचार न लाए। सुवर्णा भी यही कहती है। सीरत ने फिर से बर्तन पर रूमाल बांधने का फैसला किया। वह गायू से नया रूमाल देने के लिए कहती है। सीरत लाल रंग का रूमाल उठाती है और गमले पर बांध देती है। सुरेखा सीरत से कहती है कि रेड रणवीर का फेवरेट कलर नहीं है। सीरत का कहना है कि अब पीले रंग का रूमाल नहीं बचा है। सुरेखा सीरत से कहती है कि लाल कार्तिक का पसंदीदा रंग है। सीरत कहती हैं कि वह रुमाल का रंग देखकर नहीं बांध रही हैं बल्कि पूरे मन से कर रही हैं।

दूसरी तरफ, कार्तिक को होश आता है और वह पाता है कि कार का एक्सीडेंट हो गया और वह फटने वाली थी। उन्होंने रणवीर को जगाया। कार में फंस गया रणवीर वह कार्तिक को जाने के लिए कहता है। कार्तिक रणवीर से कहता है कि वह उसे अकेला छोड़कर नहीं जाएगा। वहां गोयनका हाउस की महिलाएं डांस करती हैं और एन्जॉय करती हैं. सीरत नृत्य करते हुए लेटी रहती है और मुस्कुराती है। इधर, कार्तिक रणवीर की सीट बेल्ट खोलने के लिए संघर्ष करता है। कैरव कार्तिक को बुलाता है। कार्तिक का मोबाइल अनजाने में ऑन हो गया। कैरव कार्तिक को जल्द आने के लिए कहता है। सीरत कैरव से उसे मोबाइल देने के लिए कहती है। वह पूजा खत्म होने से पहले रणवीर और कार्तिक को घर वापस आने के लिए कहती है।

वहां रणवीर कार्तिक से कहते हैं कि बेल्ट बुरी तरह फंस गई है. वह कार्तिक को जाने के लिए कहता है। कार्तिक ने रणवीर को छोड़ने से मना कर दिया। कार विस्फोट और सीरत खतरे को भांप लेते हैं। वह बुरी सोच को नजरअंदाज करती है। बाद में, रणवीर और कार्तिक को घायल देखकर सीरत और गोयनका चौंक जाते हैं। उन्हें दोनों की चिंता है। कार्तिक और रणवीर ने गोयनका को बताया कि कैसे उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। रणवीर कार्तिक की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं कि अगर कार्तिक के स्थान पर कोई अन्य व्यक्ति उसके जीवन के लिए दौड़ता, लेकिन बाद में उसकी जान भी बच जाती। सीरत का कहना है कि कार्तिक एक अलग व्यक्ति है। गोयनका का स्टैंड चौंक गया।

आगे, अखिलेश ने सीरत से रणवीर को प्राथमिक उपचार देने के लिए कहा। गोयनका रणवीर का ख्याल रखते हैं। वहां, डरा हुआ रणवीर सीरत से जल्द से जल्द उससे शादी करने के लिए कहता है। उनका कहना है कि दुर्घटना की घटना के बाद वह शादी का और इंतजार नहीं कर सकते। सीरत रणवीर से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। रणवीर खुश हो जाता है। यह खबर सुनकर गोयनका के रोंगटे खड़े हो गए। मौर्य तनाव लेता है। रणवीर ने सीरत और अन्य को शादी के लिए आश्वस्त किया। मनीष सोचता है कि यह अच्छा है कि सीरत आखिरकार कार्तिक के जीवन से दूर जा रहा है। सीरत कार्तिक से पूछती है कि क्या वह सही निर्णय ले रही है। कार्तिक सीरत का समर्थन करता है। सीरत खुश हो जाता है।

वंश और कैरव सीरत की शादी के लिए उत्साहित हो जाते हैं। गयू ने सीरत से पहले पूजा पूरी करने को कहा। सुरेखा ने रणवीर को सीरत के अपने पसंदीदा रंग का रूमाल देने में विफल रहने के बारे में बताया। रणवीर सीरत और अन्य को बताता है कि अब से लाल उसका पसंदीदा रंग है। गोयनका पूजा करते हैं। कार्तिक दूर खड़ा होता है और नायरा के साथ अपने पलों को याद करता है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक ने रणवीर और सीरत की शादी की व्यवस्था करने का फैसला किया। चौहान ने रणवीर से मुलाकात की। चौहान को देखकर रणवीर और सीरत दंग रह जाते हैं


Post a Comment

0 Comments