Subscribe Us

Anupama 21st May 2021 Written Update: Leela discloses Nandini’s truth to Shah’s

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा जहां डॉ. अद्वैत को आमंत्रित करती हैं, वहीं लीला समारोह में भाग लेने को लेकर हंगामा करती हैं। बाद में, समर और नंदिनी की सगाई समारोह एक भव्य नोट पर होता है।।अब आगे…

आज का एपिसोड लीला से शुरू होता है, जिसमें पूछा जाता है कि उसका बिस्तर कौन लाया। वह शाह पर गुस्सा हो जाती है। समर लीला को उसकी सगाई में शामिल होने के लिए कहता है। लीला ने समर को जवाब दिया कि उसने केवल अपनी सगाई में शामिल होने का विकल्प दिया था। समर और परियोत्श लीला को रोकने की कोशिश करते हैं। लीला नाटक करती है और बाद में समारोह में भाग लेने के लिए सहमत हो जाती है। वह शाह को तैयार होने के लिए समय देने के लिए कहती है। पाखी, अनुपमा और डॉली लीला की तारीफ करती हैं। समर सभी से अपनी सगाई करने के लिए कहता है। डॉली और परितोष समर को चिढ़ाते हैं।

अद्वैत समारोह में प्रवेश करता है और कहता है कि वह देर से चुप है। लीला कहती हैं कि वे समझते हैं कि उनके लंबे बाल हैं और उन्हें इसे बनाए रखने के लिए समय मिलता है। अद्वैत कहता है कि वह यहाँ है क्योंकि किसी ने उसे डरा दिया। शाह ने पूछा कौन? अनुपमा अद्वैत के पास जाती है और हंसती है। अनुपमा और अद्वैत को देखकर वनराज को जलन होती है। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या उसे जलन हो रही है। वनराज अद्वैत के पास जाता है और उसे अनुपमा से दूर ले जाता है। काव्या कहती हैं, 'पुरुष पुरुष होंगे'।

आगे अनुपमा कांच और चम्मच पीटती है। वह कहती हैं कि उन्होंने जो फिल्में देखी हैं, उनमें जब किसी को कुछ भी कहना होता है तो वे कांच मारते हैं। अनुपमा समर और नंदिनी की सगाई के अवसर पर कहती है कि वह कुछ कहना चाहती है। लीला अनुपमा से अपना व्याख्यान शुरू करने के लिए कहती है। अनुपमा का कहना है कि यह इस बार कविता है। अनुपमा अपनी कविता प्रस्तुत करती हैं जो निष्कर्ष निकालती है कि रिश्तों की शुरुआत भरोसे से होनी चाहिए। नंदिनी परिवार को अपनी सच्चाई बताने का फैसला करती है।

इसके अलावा, अनुपमा 'बनो तेरा स्वैगर' गाने पर डांस करती हैं। शाह उसके साथ हैं। अद्वैत उसका वीडियो बनाता है। वनराज को जलन होती है। नंदिनी परेशान हो जाती है। समर नंदिनी से उसके उदास चेहरे के बारे में पूछता है। नंदिनी समर से कहती है कि उन्हें अनुपमा को कम से कम सच बताना चाहिए। समर नंदिनी से अनुपमा की खुशी खराब न करने के लिए कहता है।

बाद में, पाखी और अन्य लोग 'दिल दा मामाला' गीत पर नृत्य करते हैं। नंदिनी अनुपमा को एक तरफ खींचती है और सच कबूल करने की कोशिश करती है। वह अनुपमा को बताती है कि समर उसकी सच्चाई जानता है लेकिन उन्हें उसे या परिवार को बताने का समय नहीं मिला। नंदिनी अनुपमा के सामने कबूल करती है कि वह कभी मां नहीं बन सकती। अनुपमा चौंक पड़ी। सच्चाई छिपाने के लिए नंदिनी अनुपमा से माफी मांगती है। लीला अनुपमा और नंदिनी को ढूंढती है और उन्हें खोजने जाती है।

इधर, नंदिनी अनुपमा को बताती है कि जब वह यूएसए थी, तब उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह कहती हैं कि सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय का ऑपरेशन किया और घोषणा की कि वह कभी गर्भधारण नहीं कर सकती हैं। अनुपमा चौंक पड़ी। नंदिनी अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अभी भी उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार करेगी। लीला नंदिनी की बात सुन लेती है और आग बबूला हो जाती है। नंदिनी अनुपमा से कुछ बोलने के लिए कहती है। अनुपमा ने नंदिनी का मुंह बंद कर दिया।

वहां, लीला समर के पास जाती है और शाह को बताती है कि नंदिनी कभी मां नहीं बन सकती। समर और शाह का स्टैंड चौंक गया। इस बीच, अनुपमा नंदिनी का समर्थन करती है। वह नंदिनी से परिवार को भी सच्चाई बताने के लिए कहती है। दूसरी तरफ, काव्या भी हैरान रह जाती है। लीला ने काव्या पर आरोप लगाया। वनराज ने अनुपमा पर सच्चाई छिपाने का आरोप लगाया। समर वनराज का समर्थन करता है। समर पर वनराज पागल हो जाता है। अनुपमा आती है और वनराज को अपना गुस्सा शांत करने के लिए कहती है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

आगे की कहानी जानने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें और bell icon को प्रेस करना न भूले, कल हम फिर मिलेंगे आगे की कहानी के साथ, जहां वनराज और लीला ने नंदिनी को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया। अनुपमा चौंक पड़ी। तब तक के लिए अपने माता पिता से प्यार करे और अपना और परिवार का ख्याल रखे

प्रीकैप: वनराज और लीला ने नंदिनी को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया। अनुपमा चौंक पड़ी।

Read AlsoAnupama 20th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments