Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 20th May 2021 Written Update: Radhika pleads Anant to give another chance

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, गहना अनंत से अपने प्यार का इजहार करती है और उसे तलाक देने से इनकार करती है। जब वह राधिका की सच्चाई को पकड़ लेता है, तो वह अपने प्यार को साबित करते हुए मरने से इंकार कर देती है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना से होती है जो प्रफुल को दवा देती है और उससे पूछती है कि वह उसकी तरफ क्यों नहीं देख रहा है। वह उससे कहता है कि उसे खुद पर शर्म आती है और वह जानता है कि पूरा परिवार उसके साथ है लेकिन अनंत नहीं। वह उसे बताती है कि यह उसकी शादी के लिए परीक्षा का समय है और वह मानती है कि आज वह उसे और अनंत के भगवान द्वारा बनाई गई जोड़ी को जान पाएगी या नहीं।

दूसरी ओर, राधिका अनंत से पूछती है कि वह उसकी तुलना गहना से कैसे कर सकता है। वह उससे कहता है कि गहना हमेशा सच के लिए खड़ी होती है लेकिन राधिका झूठ के अलावा और कुछ नहीं कहती। वह उसे बताता है कि इस घर में गहना का अपमान किया गया था फिर भी उसने अपने माता-पिता के लिए स्टैंड लिया लेकिन राधिका ने उसके सामने अपने माता-पिता का अपमान किया। वह उससे कहता है कि गहना उसकी पत्नी है और वह स्वार्थी नहीं है बल्कि हमेशा अपने परिवार के लिए लड़ती है और राधिका गहना का अपमान करके उसे पाना चाहती थी जो नहीं होगा। गेहना भगवान से प्रार्थना करता है। सब उससे जुड़ते हैं।

अनंत राधिका से कहता है कि अब वह समझ गया है कि भगवान उसे उसका असली चेहरा दिखाना चाहता है इसलिए भगवान ने उसे फिर से अपने में प्रवेश कराया और भगवान यह साबित करना चाहता था कि वह उसके और उसके परिवार के लिए सही नहीं है। वह उससे कहता है कि वह खुश है कि उसकी शादी उसके साथ नहीं हुई और उसने उसे अपने कपड़े पैक करने और घर छोड़ने के लिए कहा। वह कुछ कहने की कोशिश करती है लेकिन वह यह कहते हुए बीच में आ जाता है कि अगर उसने दूसरा नाटक करने की कोशिश की तो वह उसे सबके सामने बेनकाब कर देगा और छत से निकल जाएगा।

गहना ने भगवान से अनंत को सही रास्ता दिखाने के लिए कहा। अनंत ने राधिका के साथ साझा किए गए सभी पलों को याद किया और यह भी बताया कि कैसे उसने उससे झूठ बोला था। राधिका उसके पास आती है और उसके पैरों पर गिर जाती है और उससे माफी मांगती है और उससे नफरत न करने की गुहार लगाती है। वह उसे वहां से जाने के लिए कहता है। वह उससे कहती है कि वह जानती है कि उसने उससे झूठ बोला था लेकिन वह उससे सच्चा प्यार करती थी और उसे यह कहते हुए आखिरी मौका देने के लिए कहती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती अन्यथा वह मर जाएगी। वह उसे एक और मौका देने से इंकार कर देता है और उसे बताता है कि वह उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती है। वह वहां से चली जाती है।

हीरल राधिका से पूछती है कि वह गुस्से में क्यों लग रही है। राधिका उस पर चिल्लाती है और उसे कुछ समय के लिए अकेला छोड़ने के लिए कहती है। हीराल वहां से चला जाता है। राधिका सोचती है कि वह नहीं जाएगी और किसी को फोन करती है और उस व्यक्ति से कुछ चीजें लाने के लिए कहती है। गहना परेश से कहती है कि उसे लगता है कि अनंत के साथ कुछ बुरा होने वाला है। वह उससे कहता है कि जब तक वह अनंत के साथ है तब तक उसे कुछ नहीं हो सकता। वह उससे कहती है कि वह उस पर इतना भरोसा न करे।

हेमा कनक से कहती है कि वह खुश है कि राधिका ने उन्हें 5 लाख दिए। राधिका उन्हें और पैसे देती है। कनक उससे पूछती है कि उसे अब क्या चाहिए। राधिका उसे पूरे परिवार को घर से बाहर निकालने के लिए कहती है तभी वह अपनी योजना को अंजाम दे सकती है और बताती है कि अनंत उसकी सच्चाई जानता है। कनक ने उसकी ओर इशारा किया। राधिका को लगता है कि अब वह गेम खेलेगी और गहना उसे नहीं बचा पाएगी।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप - राधिका अनंत से कहती है कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि उसने उसके साथ जो किया उसके लिए उसे पछतावा हो। गहना जमुना से कहती है कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए।


Post a Comment

0 Comments