Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19th May 2021 Written Update Sirat Worries for Kartik and Ranveer

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक सीरत के साथ अभ्यास करने के लिए एक पुरुष मुक्केबाज लाता है। ईर्ष्या से जले हुए, एक स्वामित्व वाला रणवीर छोड़ देता है जब सीरत ने अपना अभ्यास बंद करने से इंकार कर दिया।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत के रणवीर पर गुस्सा करने से होती है। उन्होंने कार्तिक के साथ साझा किया कि उन्हें रणवीर पर गुस्सा आना बुरा लगता है। सीरत ने कार्तिक से पूछा कि क्या वह रणवीर से बात करेगा। कार्तिक सीरत की मदद करने से इंकार कर देता है और उससे कहता है कि केवल उसे रणवीर से बात करनी चाहिए और किसी को भी उनके बीच आने का अधिकार नहीं देना चाहिए। सीरत कार्तिक की बात समझती है। वहां, रणवीर याद करते हैं कि सीरत पुरुष प्रतिद्वंद्वी के विपरीत अभ्यास करने के लिए अड़े हुए हैं। वह उग्र हो जाता है और कार का शीशा तोड़ देता है। रणवीर अपनी बाइक की सवारी करते हैं और निकल जाते हैं।

आगे, सीरत ने रणवीर के साथ बात करने का फैसला किया। वह उससे बात करने का तरीका ढूंढती है। सीरत का कहना है कि वह रणवीर को यह समझाने की कोशिश करेंगी कि दो साल के अंतराल में कई चीजें बदल गई हैं। गोयनका हाउस में सुवर्णा, सुरेखा और गयू बर्तन में पानी भरते हैं। मौर्य आता है और उनसे पूछता है कि वे बर्तन में पानी क्यों ठंडा कर रहे हैं।

सुवर्णा मौर्य को आगामी पूजा के बारे में समझाती है। वह बताती हैं, घर की महिलाएं पति के लिए व्रत रखती हैं। सुवर्णा ने कहा कि अविवाहित लड़कियां भी इस पूजा को कर सकती हैं। वह मौरी से सीरत को भी बुलाने के लिए कहती है। मौर्य कहते हैं कि सीरत आकर क्या करेंगे क्योंकि यह गोयनका की पूजा है। सुरेखा मौरी की बात से सहमत हैं। सुवर्णा का कहना है कि सीरत उनके परिवार का सदस्य भी है।

कैरव सीरत से मिलने के लिए उत्साहित हो जाता है। मौरी को लगता है कि वह इस बात से अनजान है कि क्या रणवीर सीरत को फिर से गोयनका के घर आना पसंद करेंगे क्योंकि सुबह उसे लगा कि अगर घर में सीरत की मौजूदगी नापसंद है।

दूसरी तरफ, सीरत कार्तिक से बात करती है। वह रणवीर को सांत्वना देने का तरीका ढूंढती है। इस बीच, सीरत को सुवर्णा का निमंत्रण मिलता है। वह कार्तिक को सुवर्णा को पूजा के लिए आमंत्रित करने के बारे में बताती है।

कार्तिक सीरत से कहता है कि अगर उसे ऐसा नहीं लगता है तो वह आमंत्रण को मना कर सकती है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह पूजा में शामिल होना चाहती है। कार्तिक सीरत को घर जाने के लिए कहता है और वह रणवीर को लाएगा।

सीरत गोयनका से मिलने जाता है। कैरव खुश हो जाता है। सुवर्णा सीरत को जाने और तैयार होने के लिए कहती है। वहां कार्तिक की मुलाकात रणवीर से होती है। वह उसे समझाता है कि उसे आपस में लड़ने में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।

रणवीर को अपनी गलती का एहसास हुआ। इधर, सीरत पूजा की तैयारी करती है। सुवर्णा सीरत की मदद करती है। गायू का कहना है कि अच्छा होता अगर सीरत कार्तिक से शादी कर लेती। मौरी सोचती है कि वह वही चाहती थी।

इसके अलावा, सीरत सुरेखा, सुवर्णा और गायू के साथ नृत्य करती है। सीरत कार्तिक और रणवीर का इंतजार करती है। उसे रणवीर की चिंता है। कार्तिक और रणवीर की कार का एक्सीडेंट हो जाता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: सीरत और कैरव रणवीर और कार्तिक का इंतजार करते हैं। कार ब्लास्ट, सीरत समेत गोयनका की सीट कुछ देखकर दंग रह गए।

Post a Comment

0 Comments