Subscribe Us

Anupama 20th May 2021 Written Update Vanraj dislikes Anupama’s concern for him

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा खुशी-खुशी अपनी बीमारी की खबर को स्वीकार करती हैं। इस बीच, समर अपनी मां के साथ रहने का फैसला करता है लेकिन अनुपमा मना कर देती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या के चाय बनाने से होती है। लीला रसोई में प्रवेश करती है और रसोई में काव्या को देखकर चौंक जाती है। काव्या ने लीला को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि उसने स्नान किया और रसोई में प्रवेश किया और प्रसाद भी तैयार किया। वह कहती हैं कि रसोई में प्रवेश करने से पहले उन्होंने अपनी चप्पलें भी निकाल दी हैं। वनराज भी काव्या को देखकर चौंक जाता है। शाह आते हैं और चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हैं। दूसरी तरफ से अनुपमा परिवार को देखती हैं और मुस्कुराती हैं। वनराज काव्या को चाय देने के लिए कहता है। पाखी अनुपमा से पूछती है कि वह जानती है कि वह उनके साथ चाय नहीं पीएगी लेकिन वह उनके साथ बैठ सकती है।

अनुपमा मान जाती है और उसके पास बैठ जाती है। पाखी और अनुपमा की बातचीत सुनकर काव्या चिढ़ जाती है। आगे वनराज के पास चाय-खांसी के साथ कुकी भी है। अनुपमा को वनराज की चिंता है। शाह ने वनराज से पूछा कि क्या हुआ। अनुपमा वनराज की मदद के लिए दौड़ती है। वनराज बेहतर महसूस करता है। काव्या चौंक कर खड़ी हो जाती है। अनुपमा काव्या से कहती है कि वह चाय के साथ वनराज को कुकी न दे। वनराज चिंता दिखाने के लिए अनुपमा पर चिल्लाते हैं। अनुपमा वनराज से कहती है कि उसने तलाक ले लिया है लेकिन वह अपने बच्चों और उनके पिता के प्रति चिंता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी। वह लीला से यह भी कहती है कि वह समर की सगाई की भी सारी व्यवस्था कर लेगी।

बाद में, अनुपमा को लगता है कि सब कुछ बदल गया है फिर भी कुछ वैसा ही है। अनुपमा के इस रवैये के लिए लीला को गुस्सा आ जाता है। समर ने अनुपमा का बचाव किया। परितोष, समर और डॉली आपस में बहस करते हैं। लीला बोलती है और कहती है कि उन्होंने अनुपमा की खातिर समर की सगाई रखी क्योंकि उसने उन्हें छोड़ दिया था। समर घोषणा करता है और कहता है कि अगर कोई उसकी सगाई के लिए नहीं आना चाहता है तो उसे कोई समस्या नहीं है। वनराज समर पर चिल्लाता है और उसे अपनी सीमा पार न करने के लिए कहता है। समर वनराज से कहता है कि वह यह न भूलें कि वह उसका ही बेटा है। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या वे समर की सगाई में शामिल होंगे या नहीं। वनराज चौंक गया।

दूसरी तरफ, अनुपमा ने समर की सगाई के लिए अद्वैत को आमंत्रित किया। अद्वैत आने के लिए तैयार हो जाता है। इधर, नंदिनी समर से शाह को अपने अतीत के बारे में बताने के लिए कहती है। समर नंदिनी से सही समय का इंतजार करने को कहता है। लीला समर की आधी बात सुनती है और सोचती है कि नंदिनी और समर क्या छुपा रहे हैं।

वहां अनुपमा समर की सगाई के लिए साड़ी चुनती है और खुश हो जाती है। बाद में, अनुपमा तैयार हो जाती है। वह काव्या की तारीफ करती है। काव्या अनुपमा को बताती है कि लीला ने सगाई में शामिल होने से इनकार कर दिया और वनराज भी परेशान है। इधर, लीला समारोह में शामिल न होने पर अड़ी हुई है। अनुपमा आती है और लीला को तैयार होने के लिए मनाने की कोशिश करती है। लीला अनुपमा से बचती है और फिल्म देखती है।

इसके अलावा, परितोष किंजल द्वारा चुनी गई पोशाक समर को लाता है। वह समर को हर बार अपना आपा खोना बंद करने के लिए समझाता है क्योंकि अब नंदिनी परिवार का हिस्सा बनने जा रही है। समर गले मिलते हैं और परितोष से आशीर्वाद लेते हैं। आगे, वनराज और काव्या सगाई में शामिल होते हैं। अनुपमा और अन्य लीला की प्रतीक्षा करते हैं। लीला खुद को फंक्शन में पाकर चौंक जाती है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: लीला ने अनुपमा को नंदिनी की सच्चाई छुपाने का खुलासा किया। नंदिनी गर्भ धारण नहीं कर सकती है, यह जानकर शाह का रुख चौंक गया।एपिसोड समाप्त होता है।

Read AlsoAnupama 19th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments