Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 19th May 2021 Written Update Radhika Refuses to Die with Anant

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, देसाई एक असहाय गहना का समर्थन करते हैं क्योंकि अनंत उसे तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर करता है। बाद में गहना राधिका से बहस करती है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत अनंत से होती है जो गहना से पूछता है कि क्या उसने तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए हैं। वह उसे बताती है कि इन कागजों पर हस्ताक्षर करने से उनका रिश्ता नहीं टूटेगा और भगवान ने उसे और इस परिवार के साथ बांध दिया ताकि वह इस रिश्ते को नहीं छोड़ पाएगी। वह उसे बताती है कि शादी के बाद उसका जीवन पूरी तरह से बदल गया वास्तव में उसने उसे पूरी तरह से बदल दिया और उसने ही उसे अपने लिए लड़ना सिखाया और आज वह बुराई के खिलाफ खड़ी है और वह समझ गई कि वह उसके साथ खड़ा नहीं होना चाहता लेकिन वह जानती है कि राधिका उसके लिए सही व्यक्ति नहीं है और यह परिवार वास्तव में उससे प्यार नहीं करता है क्योंकि अगर वह वास्तव में उससे प्यार करती है तो वह उससे झूठ नहीं बोलती।

वह उससे कहती है कि वह नहीं जानती कि वह क्या करने की सोच रहा है लेकिन वह मानती है कि वह कुछ भी गलत नहीं करेगा और वह उसका जवाब देने आई है और वह उसकी पत्नी है इसलिए वह उसे तलाक नहीं देगी और वहाँ से निकल जाता है। अनंत सोचता है कि उसे राधिका के इरादे के बारे में पता नहीं था लेकिन अब वह वही करेगा जो गहना और इस परिवार के लिए अच्छा होगा।

राधिका सोचती है कि सब कुछ उसकी योजना के अनुसार हो रहा है और वह जल्द ही अपनी मंजिल तक पहुंचने वाली है। अनंत वहां आता है और विनीत के बारे में उससे झूठ बोलने के लिए उस पर चिल्लाता है। वह उसे हॉल में लाता है और अपने परिवार को उसकी सच्चाई बताता है। राधिका उससे कहती है कि वह उससे प्यार करती है।

वह उसके साथ सभी संबंधों को काट देता है और उससे कहता है कि वह अपने पापों की सजा की हकदार है और वह गहना से राधिका को दंडित करने के लिए कहता है। गहना राधिका के चेहरे को काला करने की कोशिश करती है और यह राधिका का सपना बन जाता है। राधिका सोचती है कि अब अनंत को उस पर इतना भरोसा है और वह उसके साथ रहना चाहता है।

कनक गहना को ताना मारता है और उससे पूछता है कि तलाक के बाद वह कहाँ जाएगी और उसे देसाई हवेली में ही रहने का सुझाव देती है जैसे कि वह शादी से पहले कैसे काम करती थी। कोई मॉडलिंग एजेंसी से गहना को ऑफर देने आता है। टिया कनक का मजाक उड़ाती है। गहना ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। कनक गहना के तलाक के बारे में बात करने की कोशिश करती है लेकिन गहना उसे रोकती है और बाहरी व्यक्ति से पारिवारिक मामले के बारे में बात करने के लिए उसे डांटती है।

गुस्से में अनंत राधिका से कहता है कि गहना ने उसे तलाक देने से इनकार कर दिया। वह उससे कहता है कि गहना और उसका परिवार उन्हें साथ नहीं रहने देगा। वह उससे कहती है कि उन्हें साथ रहने से कोई नहीं रोक सकता। वह उससे कहता है कि पहले से ही सभी उन्हें रोकते हैं और दीवार पर अपना सिर पीटते हैं। वह उसे रोकती है और उससे पूछती है कि वह खुद को क्यों चोट पहुँचा रहा है।

वह उससे पूछता है कि क्या उसने विनीत से तलाक के बारे में बात की थी। वह उससे कहती है कि विनीत ने भी उसे तलाक देने से इनकार कर दिया। वह उसे छत पर ले जाता है और उसे अपने साथ मरने के लिए कहता है। वह उसके साथ मरने से इनकार करती है और उस पर चिल्लाती है कि वह नहीं मरेगी, फिर निराशा में उसने आत्महत्या के बारे में अपने कृत्य को कबूल कर लिया।

उसने खुलासा किया कि वह पहले से ही उसके झूठ के बारे में जानता है। वह उसे गले लगाकर कहती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती। वह उससे कहता है कि वह उससे प्यार नहीं करती और सबके सामने उसे बेनकाब करने से पहले उसे घर छोड़ने के लिए कहती है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप - राधिका कुछ योजना बनाती है और अनंत को चक्कर आने लगते हैं।


Post a Comment

0 Comments