Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th May 2021 Written Update:Ranveer and Kartik Argues over Sirat’s Boxing Practice

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कायरव के परीक्षणों के बारे में जानने के लिए एक संबंधित सीरत अस्पताल आता है। बाद में, गोयनका कैरव के स्कूल प्रोजेक्ट के लिए वृक्षारोपण का आनंद लेते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत सीरत और कैरव के पौधे रोपने से होती है। कार्तिक आता है। कैरव कार्तिक से सीरत को आखिरी दिन के बारे में बताने के लिए कहता है, इस बीच वह पानी लाएगा। सीरत अनजाने में कार्तिक को मारता है और उससे माफी मांगता है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि क्या रणवीर को उसकी इस आदत के बारे में पता है।

इसके अलावा, कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह उसे कॉल पर क्या बता रही थी। सीरत कार्तिक के साथ साझा करती है कि उसकी महिला प्रतिद्वंद्वी ठीक नहीं है इसलिए वह अब उसके साथ अभ्यास नहीं कर सकती है। वह कहती है कि वह एक मजबूत साथी की तलाश में है। कार्तिक ने सीरत को अभ्यास के लिए एक पुरुष प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ लड़ने का सुझाव दिया। सीरत सहमत हो जाता है।

आगे, रणवीर आता है और सीरत को सरप्राइज देता है। वह पूछती है कि वह यहाँ कैसे है। रणवीर सीरत से कहता है कि वह उसके हॉस्टल गया था लेकिन वह वहां नहीं थी, उसने डिकोड किया कि वह कैरव की मदद करने के लिए गोयनका के साथ हो सकती है। कार्तिक, कैरव और सीरत एक बीज बोते हैं। रणवीर उन्हें देखता है।

इसके अलावा, कार्तिक सीरत की सगाई की अंगूठी देखता है और उसे और रणवीर को बधाई देता है। सुवर्णा और सुरेखा भी रिंग देखकर खुश हो जाती हैं। सुवर्णा सीरत से पूछती है कि वह कब शादी करने की योजना बना रही है। बॉक्सिंग मैच के बाद कार्तिक और सीरत कहते हैं। रणवीर सीरत का समर्थन करते हैं।

बाद में, कार्तिक रणवीर को सीरत के बॉक्सिंग पार्टनर के बारे में बताता है लेकिन सीरत उसे रोक देता है। रिज़ॉर्ट हेल्पर कार्तिक और सीरत के लिए मेहंदी की ड्रेस लेकर आए। सुवर्णा सुरेखा से पूछती है कि क्या उसने ऑर्डर रद्द नहीं किया है। सुरेखा कहती है कि वह भूल गई। कार्तिक का कहना है कि यह ठीक है। वह सीरत की शादी में सिले हुए कपड़े पहनने का फैसला करता है।

दूसरी तरफ, सीरत रणवीर को अपने अभ्यास सत्र में ले जाने से बचती हैं। वह रणवीर से छुपाती है कि वह पुरुष प्रतिद्वंद्वी के साथ अभ्यास करने जा रही है। सीरत बनाता है और बहाना करता है और रणवीर को रिंग में उसके साथ नहीं जाने के लिए मना लेता है।

बाद में, कार्तिक विनय को सीरत से लड़ने के लिए लाता है। विनय से लड़कर सीरत खुश हो जाती है। वह कार्तिक से कहती है कि विनय एक अच्छा विरोधी है। विनय को सीरत पर मुक्का मारते देख रणवीर उसकी पिटाई कर देता है। वह सीरत को पुरुष प्रतिद्वंद्वी के साथ अपनी मुक्केबाजी करने की अनुमति नहीं देता है। कार्तिक अपनी बात रखता है और रणवीर से कहता है कि उसे कोई समस्या नहीं है, सीरत एक पुरुष प्रतिद्वंद्वी से लड़ रहा है।

रणवीर ने कार्तिक का विरोध किया। कार्तिक सीरत से अपना फैसला खुद लेने को कहता है। सीरत विनय के खिलाफ अभ्यास करने का फैसला करता है। सीरत के फैसले को सुनने के बाद, रणवीर आंसू बहाते हैं और विनय से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं। रणवीर जगह छोड़ देता है। कार्तिक सीरत से कहता है, अगर वह चाहे तो वह आज अभ्यास बंद कर सकती है। सीरत ने दिन के अभ्यास को जारी रखने का फैसला किया। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक ने सीरत को रणवीर को पूजा के लिए लाने का आश्वासन दिया। सीरत नृत्य। कार्तिक और रणवीर की कार का एक्सीडेंट हो जाता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments