Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 18th May 2021 Written Update: Radhika provokes Anant against Desai’s

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सच्चाई का पता लगाने के लिए अनंत ने राधिका को गहना के ऊपर चुन लिया। जैसे ही गहना राधिका को चेतावनी देती है, अनंत बीच में आ जाता है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत अनंत से होती है जो गहना से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। प्रफुल उससे कहता है कि उसे अपना बेटा कहने में शर्म आती है और उसने कभी नहीं सोचा था कि अनंत एक दिन ऐसा कुछ करेगा। अनंत उससे कहता है कि यह उसकी जिंदगी है इसलिए उसे अपने तरीके से जीने दो।

पंकज अनंत को प्रफुल्ल और जमुना के खिलाफ जाने के लिए डांटता है और उससे कहता है कि अगर वह प्रफुल्ल और जमुना के खिलाफ एक शब्द भी बोलता है तो वह उसे थप्पड़ मारने में संकोच नहीं करेगा और आज कोई भी उसे रोक नहीं सकता है और घोषणा करता है कि गहना इन कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करेगा।

चेतन अनंत से कहता है कि राधिका सिर्फ एक मेहमान है और एक दिन के मेहमान को घर छोड़ना पड़ता है न कि परिवार का सदस्य और गहना देसाई परिवार की छोटी बहू है और कोई भी इसे बदल नहीं सकता है। टिया भी गहना का समर्थन करती हैं।

अनंत सोचता है कि आज उसे अपने भाइयों पर गर्व है और उनकी डांट उन्हें उनके बचपन की याद दिलाती है। वह पंजक को अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है और गहना को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है।

टिया उससे कहती है कि गहना इन कागजों पर साइन नहीं करेगी। जमुना गहना को साइन न करने के लिए कहती है, यह कहते हुए कि पूरा परिवार उसके साथ है। कनक हेमा से कहती है कि उन्हें भी वैसे ही काम करना होगा जैसे वे अभी गहना के साथ हैं। हेमा उससे कहती है कि गहना के लिए वह उसकी तरफ है इसलिए उसे अभिनय करने की जरूरत है।

अनंत सोचता है कि उसका पूरा परिवार आज गहना का समर्थन कर रहा है और उसने इस परिवार को अपनी अच्छाई से कमाया है। गहना को लगता है कि अनंत को यह समझने की जरूरत है कि उनका परिवार उनके खिलाफ नहीं है। अनंत सोचता है कि वह जानता है कि उसका परिवार सही चीज़ के लिए खड़ा है। राधिका अनंत को देसाई के खिलाफ भड़काती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। अनंत गहना से कहता है कि वह मामले को अदालत में ले जाएगा और राधिका के साथ वहां से निकल जाएगा।

बाद में गहना तलाक के कागजात देखकर रोने लगती है। राधिका गहना से पैसे लेकर तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने को कहती है। गहना उससे कहती है कि राधिका रिश्तों की अहमियत नहीं समझ सकती। राधिका उससे कहती है कि उसके पास काफी पैसे हैं और वह अनंत से बहुत प्यार करती है। गहना प्यार के बारे में व्याख्यान देती है और राधिका यह सब नहीं समझ सकती है और तलाक नहीं होगा चाहे कुछ भी हो।

वह उसे यह सोचकर डरने के लिए कहती है कि उसके साथ क्या होगा जब अनंत को उसकी सच्चाई के बारे में पता चल जाएगा। राधिका हंसती है और कहती है कि कुछ नहीं होगा और उसे याद दिलाता है कि गहना ने उसे बेनकाब करने की कोशिश की लेकिन अनंत ने उस पर विश्वास नहीं किया। गहना उससे कहती है कि एक दिन सच सामने आएगा चाहे कुछ भी हो जाए। राधिका उसे बकवास बंद करने के लिए कहती है और वहां से चली जाती है।

परेश अनंत के पास आता है। अनंत उसे छड़ी देता है और उसे अपना गुस्सा निकालने के लिए कहता है। परेश उसे गले लगाता है और उससे कहता है कि केवल अनंत को ही अपना रास्ता चुनना है और उसे उस पर भरोसा है। हीरल गहना से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है क्योंकि वह देसाई हवेली में रहने के लायक नहीं है। अनंत सोचता है कि वह गहना को इस तरह नहीं देख सकता।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप - जहाँ गहना ने अनंत को तलाक देने से किया इनकार अनंत राधिका को उसके साथ मरने के लिए कहता है।

Post a Comment

0 Comments