Subscribe Us

Anupama 18th May 2021 Written Update: Anupama Decides to Stay Separately

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा और वनराज आखिरकार तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कर देते हैं। हालांकि, वनराज अनुपमा के साथ कुछ समय बिताने का फैसला करता है, जिससे काव्या नाराज हो जाती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अद्वैत के अनुपमा और वनराज के लिए कार चलाने से होती है। अनुपमा अद्वैत से पूछती है कि क्या वह कोई गाना बजा सकता है। वनरजा ने अद्वैत को खेलने के लिए कहा क्योंकि सड़क लंबी है। अद्वैत अनुपमा और वनराज से कहता है कि यह अच्छा है कि उन्होंने खुद उससे पूछा क्योंकि वह भी बोर हो रहा था।

वनराज अद्वैत से पूछता है कि वह पहले क्यों नहीं खेला। अद्वैत का कहना है कि वह झिझक रहे थे क्योंकि उनका अभी-अभी तलाक हुआ है। वह एक 'ब्रेक अप गाना' बजाता है। अनुपमा और वनराज गाने से असहज महसूस करते हैं। अद्वैत का कहना है कि यह एक अच्छा गीत है, जो स्थिति के अनुकूल है।

इधर, लीला डॉली को अच्छा खाना बनाने के लिए कहती है। डॉली पाखी से मटर छीलने में उसकी मदद करने के लिए कहती है। पाखी लीला से पूछती है कि क्या अनुपमा उनके साथ खाना खाएगी। लीला 'अनुपमा' को अपनी बहू के रूप में संबोधित करती है और यह सोचकर आंसू बहाती है कि उसे अनुपमा को अपनी बहू कहने से बचना चाहिए। वहां, परितोष समर के साथ बातचीत करता है। वह उसके साथ साझा करता है कि वह वनराज और अनुपमा के तलाक को स्वीकार नहीं कर पा रहा है।

बाद में, अनुपमा और वनराज घर पहुंचते हैं। शाह ने अनुपमा और वनराज को गले लगाया और उनका स्वागत किया। अनुपमा को देखकर काव्या मुस्कुराती है। लीला वनराज और अनुपमा को फ्रेश होकर खाना खाने के लिए कहती है।

अनुपमा और समर वहीं रुक जाते हैं। समर अनुपमा को चाबी देता है। अनुपमा ने घोषणा की कि वह अब से अलग रहेगी। वनराज और शाह के स्टैंड हैरान हैं। अनुपमा ने समर को उसके लिए घर की व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद दिया। वनराज समर को डांटता है और अनुपमा समर का समर्थन करती है।

लीला अनुपमा को अलग रहने नहीं देती। वह अनुपमा से कहती है कि वह उसकी बहू नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अब कुछ भी करेगी। अनुपमा घर छोड़ने के लिए अडिग हो जाती है और अपने नए घर में चली जाती है। काव्या और अनुपमा ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

अनुपमा को अपने नए घर में जाते देख वनराज और शाह हैरान रह गए। समर बाद में अनुपमा के लिए खाना लेने का फैसला करता है। अनुपमा शाह के साथ अपने पलों को याद करती है और आंसू बहाती है। वह कान बंद करके बैठ जाती है। काव्या अनुपमा के लिए चाय लाती है। वह अनुपमा से कहती है कि उसने उसे मुश्किल समय में कभी नहीं छोड़ा, इसलिए वह भी उससे दोस्ती रखेगी। काव्या अनुपमा को ताना मारती है। अनुपमा काव्या को करारा जवाब देती हैं। आगे, काव्या ने शाह को वनराज के साथ अपनी शादी का कार्ड देकर चौंका दिया। लीला काव्या पर गुस्सा हो जाती है।

वहां, अद्वैत अनुपमा को बताता है कि उसे कैंसर है। अनुपमा चौंक पड़ी।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अद्वैत अनुपमा की मदद करने का फैसला करता है। वनराज अनुपमा के साथ अद्वैत को देखता है और ईर्ष्या करता है। काव्या अनुपमा के खिलाफ वनराज का कान भरती हैं।

Read AlsoAnupama 17th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments