Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th May 2021 Written Update: Ranveer Loses his cool on Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, रणवीर सीरत पर अपना दिल बहलाते हैं और उससे शादी करने के लिए कहते हैं। हालांकि, कैरव के मेडिकल टेस्ट के बारे में पता चलने पर डर उसे जकड़ लेता है। अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत कार्तिक के कायरव को बुलाने से होती है। वह उसे तैयार होने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें अस्पताल जाना है। कायरव कार्तिक से कहता है कि वह तैयार है। वह कार्तिक से उसे बाइक पर ले जाने की मांग करता है। सुवर्णा कार्तिक से कहती है कि उसे बाइक पर बैठने से डर लगता है। कायरव सुवर्णा से कहता है कि उसे बाइक पर नहीं जाना है। मनीष सभी को बताता है कि सुवर्णा हमेशा बाइक पर बैठने से डरती है।

सुवर्णा बताती है कि उसे लगता है कि कार सुरक्षित है। कार्तिक कायरव को बाइक पर ले जाने के लिए तैयार हो जाता है। सीरत सुवर्णा को फोन करती है। सुवर्णा ने सीरत को उसके मैच के लिए शुभकामनाएं दीं। सीरत सोचती है कि सुवर्णा ने कायरव के परीक्षणों के बारे में खुलासा क्यों नहीं किया और चिंता करती है। सुरेखा सुवर्णा से पूछती है कि उसने सीरत को फोन न करने के लिए क्यों नहीं कहा। सुवर्णा सीरत के पक्ष में बोलती है। अस्पताल में, मोड़ी और कायरव का परीक्षण होता है।

सीरत अस्पताल पहुंचती है और कार्तिक को चौंका देती है। उसे कायरव की चिंता होती है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह यहाँ क्यों है क्योंकि आज उसका मैच है। सीरत कहती है कि मैच में समय है और कार्तिक से कायरव के स्वास्थ्य के बारे में पूछती है। कार्तिक को फोन आता है और वह वहां से जाता है। इस बीच, नर्स आती है और सीरत से कायरव की मां होने के नाते परीक्षण के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। सीरत चौंक गई। कार्तिक आता है और कागजात पर हस्ताक्षर करता है। मोड़ी और कायरव आते हैं।

कायरव सीरत को गले लगाता है। सीरत मोड़ी और कायरव से पूछती है कि वे ठीक हैं या नहीं। वह दोनों को गले लगा लेती है। मोड़ी सीरत को उसके मैच के लिए जाने के लिए कहती है। कार्तिक बाइक पर सीरत को लेकर जाता है। इधर, चंदन ने रणवीर को चौहान के खिलाफ टेंडर भरने से पीछे हटने के लिए कहा। रणवीर कहता है कि वह विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों की सहायता के लिए काम कर रहा है। सीरत को बाइक पर देखकर रणवीर भड़क जाता है। वह सोचता है कि वह किसी और के साथ है और कार्तिक से अपना आपा खोने के लिए माफी मांगता है।

कार्तिक के साथ बदसलूकी करने पर सीरत रणवीर से नाराज हो जाती है। रणवीर सीरत को बताता है कि वह अनजान था। गोयनका विला पर, कायरव कार्तिक से पूछता है कि क्या वह समय पर सीरत को पहुंचा पाया या नहीं। कार्तिक हाँ कहता है। वह आगे कायरव से उसके स्कूल प्रोजेक्ट के लिए बीज बोने के बारे में जानता है। कायरव कार्तिक को बताता है कि सीरत ने उसे अपने प्रोजेक्ट में मदद करने का वादा किया था। कार्तिक कायरव से कहता है कि सीरत बाद में आएगी लेकिन उन्हें बीज बोना जारी रखना चाहिए। गोयनका उसके प्रोजेक्ट को पूरा करने में कायरव की मदद करते हैं।

दूसरी तरफ, रणवीर ने सीरत से माफी मांगी और कबूल किया कि उसे किसी और की बाइक पर बैठा देखकर उसके मन में गुस्सा आ गया था। सीरत कायरव के स्कूल प्रोजेक्ट के बारे में याद करती है और उससे मिलने का फैसला करती है। रणवीर ने सीरत को सुबह जाने के लिए कहा। सुबह, सीरत को अपने कोच से एक चौंकाने वाली खबर मिलती है। वह तनाव में आ जाती है।

बाद में, सीरत कायरव के स्कूल प्रोजेक्ट के लिए गोयनका के पास एक प्लांट लेकर जाती है। कायरव, कार्तिक और सुवर्णा खुश हो जाते हैं। मनीष कार्तिक से कहता है कि उसे घर में सीरत की मौजूदगी अब भी पसंद नहीं आ रही है ना ही तब पसंद थी। कार्तिक कहता है कि सीरत की उपस्थिति के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हो रही है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: रणवीर और कार्तिक ने पुरुष प्रतिद्वंद्वी के साथ सीरत के मुक्केबाजी अभ्यास पर बहस की।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Daily Written Update


Post a Comment

0 Comments