Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 29th May 2021 Written Update Anant fights with Amrish for Gehna

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनंत ने अपने पहले मॉडलिंग अनुबंध के लिए गहना का समर्थन करने से इनकार कर दिया। बाद में, कनक और हेमा गहना के सपनों के अवसर को नष्ट करने की कोशिश करते हैं।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना के शॉर्ट ड्रेस पहनने से मना करने से होती है इसलिए अमरीश उससे पूछता है कि उसे ड्रेस में क्या समस्या है। वह उसे बताती है कि वह जानती है कि मॉडलिंग में इस तरह की पोशाक पहनना आम बात है लेकिन उसने उन्हें कभी नहीं पहना क्योंकि वह उनके साथ सहज नहीं है और अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले उसने उनसे कहा कि वह छोटी पोशाक नहीं पहनेगी। अमरीश याद करता है कि कनक ने गहना के बारे में क्या कहा था और उसे यह कहते हुए अनुबंध दिखाता है कि यह स्पष्ट रूप से लिखा है कि वह साबुन और पोशाक के विवरण के लिए विज्ञापन शूट करने वाली है जिसका उल्लेख भी वहां किया गया है।

हेमा कनक से पूछती है कि क्या कनक की योजना सफल होगी। कनक उससे पूछती है कि उसे योजना पर संदेह क्यों है। हेमा उसे बताती है कि उसे उनकी किस्मत पर शक है क्योंकि गहना हर बार भाग जाती है। कनक उसे बताता है कि इस बार इतिहास नहीं दोहराएगा और वह अमरीश के बारे में जानती है, जब उसके अहंकार की बात आती है तो वह कभी किसी को नहीं छोड़ता है इसलिए नाटक पहले ही शुरू हो जाता।

अमरीश ने गहना से पूछा कि क्या उसने कभी विज्ञापन देखा या नहीं और इसके अलावा वह उसे स्विमसूट पहनने के लिए नहीं कह रहा है कि वह इस तरह का नाटक कर रही है और उसे ड्रेस पहनने और अपना समय बर्बाद किए बिना शूटिंग के लिए तैयार होने का आदेश देती है। वह उसे बताती है कि अनुबंध अंग्रेजी में लिखा गया है। वह उसे बताता है कि उसने अपने करियर में उसके जैसा गैर-पेशेवर मॉडल कभी नहीं देखा। वह उसे दूसरी पोशाक देने के लिए कहती है और वह उसे निराश नहीं करेगी। वह उसे 15 मिनट में तैयार होने के लिए कहता है क्योंकि उसे शूटिंग शुरू करनी है और वहां से निकल जाना है।

बाद में, गहना कनक को मदद के लिए बुलाती है। सागर मोबाइल उठाता है और गहना से कहता है कि कनक घर में नहीं है और कॉल काट देता है। कनक सागर को धन्यवाद देता है और उसे चॉकलेट देता है। गहना चिंतित हो जाती है और अनंत के शब्दों को याद करती है।

कुछ समय बाद, अमरीश ने गहना को अलग-अलग वेशभूषा में देखकर चौंक गए। वह उसे बताती है कि यह पोशाक भी उसी के समान दिखती है और उसे इस पोशाक को पहनने में कोई समस्या नहीं है, इसलिए वे अब शूटिंग शुरू कर सकते हैं। वह उससे पूछता है कि वह उसे आदेश देने वाली कौन है और उसे बताता है कि यह पोशाक किसी अन्य मॉडल के लिए बनाई गई है, इसलिए उसे वह पोशाक पहननी होगी जो उसके लिए बनी थी और उसे पोशाक बदलने के लिए कहती है।

वह बदलने से इंकार करती है। वह उसे घसीटता है और पोशाक बदलने का आदेश देता है। अनंत यह देखता है और अमरीश को थप्पड़ मार देता है। वह अमरीश पर भड़क उठता है और गहना से चिंता न करने को कहता है। अमरीश ने खुलासा किया कि गहना ने 25 लाख एडवांस में लिए थे। अनंत उसे बताता है कि बाद वाले को उसके पैसे 5 दिनों के भीतर मिल जाएंगे और वह वहां से गहना को ले जाएगा।

कनक को पता चलता है कि गहना की शूटिंग कैंसिल हो गई है और वह हेमा से कहती है कि उन्हें इसे सेलिब्रेट करना चाहिए। गहना के पहले दिन की शूटिंग का जश्न मनाने के लिए हर कोई हॉल में इकट्ठा होता है। गहना और अनंत वहाँ आते हैं। गहना ने खुलासा किया कि शूटिंग नहीं हुई। अनंत अपने परिवार को बताता है कि गहना को यह काम पसंद नहीं आया इसलिए उसने इसे छोड़ दिया। कनक गहना को वहां से ले जाती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ।

गहना उसे सब कुछ बताती है। कनक उससे पूछती है कि वे 5 दिनों में पैसे की व्यवस्था कैसे कर सकते हैं। वह उससे यह कहते हुए माफी मांगती है कि गहना मुसीबत में है क्योंकि उसने उसकी मदद की। गहना उससे कहती है कि आज जो कुछ हुआ उसके लिए कनक जिम्मेदार नहीं है और वहां से चला जाता है। कनक और हेमा हंस पड़े। कनक का कहना है कि अब गहना जेल में बंद हो जाएगी।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:पुलिस ने गहना को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 28th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments