Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 28th May 2021 Written Update Anant avoids Gehna

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, असहज होने के बावजूद, गहना एक मॉडलिंग एजेंसी में शामिल हो जाती है और राधिका के कर्ज का भुगतान करने में सफल हो जाती है। बाद में, गहना को उसके करियर की पसंद के लिए घर पर फटकार लगाई जाती है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना अनंत से कहती है कि उसने सब कुछ उनके परिवार के लिए ही किया और उसने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले उसे फोन भी किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वह उससे पूछता है कि वह इतना बड़ा मामला बताने की सोच भी कैसे सकती है। वह उसे बताती है कि वह जल्दी में थी और पैसे के लिए उसने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और उसे सूचित किया कि कल उसका पहला विज्ञापन शूट है इसलिए वह चाहती है कि वह उसके साथ जाए। वह उससे कहता है कि उसने यह सब कनक के लिए किया है फिर मदद के लिए भी उसे उससे ही संपर्क करना चाहिए और इसके अलावा कनक मॉडलिंग के बारे में जानती है न कि उसे।

वह उससे कहता है कि अब उसे उसकी जरूरत नहीं है इसलिए उसने उसे अपना फैसला नहीं बताया। वह उससे कहती है कि उसे हमेशा उसकी जरूरत है और अगर उसने समय पर अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किया तो कनक को अभी जेल में होना चाहिए। वह उसे बताता है कि उसे उसके मॉडलिंग से कोई समस्या नहीं है, लेकिन उसका कारण उसे परेशान कर रहा है क्योंकि वह दूसरों के लिए ऐसा कर रही है, अपने लिए नहीं। वह उसे बताता है कि उसने कनक की मदद नहीं करने के लिए कहा था, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी अब वह उसका साथ नहीं देगा और उसे लगता है कि वह बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ गई है और अब उसे खुद की मदद करनी चाहिए।

अनंत खाना खाते समय गहना लेने से परहेज करते हैं। जमुना परेश को कुछ करने का इशारा करती है। परेश ने गहना से अनंत को मिठाई परोसने के लिए कहा। अनंत ने उसे यह कहते हुए मना कर दिया कि उसे आज मिठाई नहीं चाहिए। जमुना उन्हें बताती है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े होना आम बात है। टिया ने गहना का बचाव किया। अनंत ने गहना को ताना मारा। पंकज गहना से कनक की मदद लेने के लिए कहता है क्योंकि वह मॉडलिंग के बारे में सब कुछ जानती है। कनक गहना को प्रशिक्षित करने के लिए सहमत हो जाती है और उसे रात के खाने के बाद कमरे में आने के लिए कहती है।

बाद में, गहना कनक से कहती है कि वह घबराई हुई है क्योंकि यह उसका पहली बार है। हेमा उससे पूछती है कि जब उसने पहले ही प्रस्ताव ठुकरा दिया तो उसे फिर से यह प्रस्ताव कैसे मिला। गहना उन्हें सब कुछ बताती है। कनक को लगता है कि कुछ अजीब है और उसे पता चलता है कि गहना ने अनुबंध नहीं पढ़ा है और पोज़ सिखाती है। वह उसे आईने के सामने अभ्यास करने के लिए कहती है और अनुबंध पढ़ती है और मुस्कुराती है। वह हेमा से कहती है कि गहना को जेल हो सकती है।

अगले दिन, गहना अनंत से माफी मांगने का फैसला करती है। वह ताना मारते हुए उसे अपनी मॉडलिंग और समाज सेवा पर ध्यान देने के लिए कहता है। बुजुर्गों ने गहना को आशीर्वाद दिया। अपने परिवार से सच्चाई छुपाने के लिए गहना को बुरा लगता है। कनक और हेमा गहना की मॉडलिंग एजेंसी जाते हैं और एजेंसी के मालिक अमरीश को गहना के खिलाफ भड़काते हैं। वह कनक को उसे सचेत करने के लिए धन्यवाद देता है। गहना आईने के सामने मुस्कुराने की प्रैक्टिस करती है। उसे देखकर देसाई की मुस्कान।

गहना शूट प्लेस पर पहुंचती है और डेकोरेशन की तारीफ करती है।

शिवांगी ने अमरीश को गहना के आने की सूचना दी। कनक और हेमा उसकी बात सुनकर वहां से भाग जाते हैं। शिवांगी गहना को मेकअप रूम में ले जाती है। गहना उससे विज्ञापन उत्पाद के बारे में पूछती है। शिवांगी उसे एक वेस्टर्न शॉर्ट ड्रेस दिखाती है और उसे पहनने के लिए कहती है और यह साबुन का विज्ञापन है और एक घंटे के भीतर शूटिंग शुरू हो जाएगी। गहना ने शॉर्ट ड्रेस पहनने से मना कर दिया।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:विज्ञापन शूट के लिए गहना अलग-अलग ड्रेस पहनती है और अमरीश उस पर चिल्लाता है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 27th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments