Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 26th May 2021 Written Update Gehna Learns about Radhika’s Blackmail

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, एक संदिग्ध गहना कनक को जमुना के गहने बेचते हुए पकड़ लेती है और उसे बेनकाब करने की धमकी देती है। बाद में, कनक दिखावा करते हुए अपने अपराधों को स्वीकार करती है। अब आगे…

एपिसोड कनक के साथ शुरू होता है और हेमा स्वीकार करती है कि उन्होंने राधिका का समर्थन किया जब वह देसाई हवेली में थी इसलिए उसने उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश की। कनक जमुना के गहने भी चुराने की बात कबूल करने वाली है लेकिन गहना उसे यह कहकर रोक देती है कि परिवार में ये गलतफहमी और झगड़े आम हैं और उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है। कुछ समय बाद, गहना कनक और हेमा से कहती है कि पंकज और चेतन उनके लापता होने की बात जानकर टूट गए और उनसे पूछा कि उन्होंने घर क्यों छोड़ा।

कनक उससे कहती है कि एक दिन सच्चाई सामने आ जाती और उस दिन वह पंकज को हमेशा के लिए खो देती। हेमा रोते हुए कहती है कि वह अपने बच्चों के बिना नहीं रह सकती। गहना उनसे कहती है कि ऐसा नहीं होगा क्योंकि वह किसी को सच नहीं बताएगी, यह परिवार उन्हें बहुत प्यार करता है और वे बदले में विश्वासघात के लायक नहीं हैं और उनसे वादा करने के लिए कहते हैं कि वे अपनी गलतियों को फिर से नहीं दोहराएंगे। कनक और हेमा उससे वादा करते हैं।

कनक उससे कहती है कि आज वह समझ गई कि हर कोई उसे इतना प्यार क्यों करता है क्योंकि उसका दिल बड़ा है और वह सभी को आसानी से माफ कर देती है। हेमा ने गहना से माफी मांगी। गहना को राधिका के ब्लैकमेल के बारे में पता चलता है और वह कनक और हेमा की मदद करने का फैसला करती है।

अनंत वहां आता है और कनक की इस हरकत के लिए ताना मारता है। वह गहना से कहता है कि कनक और हेमा नहीं बदलेंगे। कनक उससे कहती है कि उसे अपनी गलतियों के लिए वाकई पछताना पड़ रहा है। वह उससे कहता है कि वह हमेशा की तरह भाग जाएगी लेकिन उन्हें राधिका को देने के लिए पैसे की व्यवस्था करनी चाहिए क्योंकि वह इस मामले में उनकी मदद नहीं करेगा और वह गहना को भी उनकी मदद नहीं करने देगा। वह गहना के साथ वहां से निकल जाता है।

हेमा कनक से कहती है कि उसकी योजना काम कर गई। कनक उससे कहती है कि उन्हें पैसे की व्यवस्था करनी चाहिए, अन्यथा वे सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे। अनंत ने गहना को कनक और हेमा की मदद न करने की चेतावनी दी। वह उसे समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी बात नहीं मानता। अनंत कनक और हेमा को बताता है कि गहना ने उनकी मदद के लिए उससे लड़ाई की।

कनक और हेमा पैसे का इंतजाम करने के लिए चर्चा करते हैं। गहना उन्हें 5 लाख का चेक देती है। हेमा ने यह कहते हुए इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया कि अनंत को यह पसंद नहीं आएगा। गहना उसे यह कहते हुए स्वीकार करने के लिए कहती है कि वह अनंत से बात करेगी। कनक पूछता है कि वे शेष पैसे की व्यवस्था कैसे करने जा रहे हैं।

अगले दिन, कनक सोचता है कि पैसे का इंतजाम करने में सिर्फ 2 घंटे बाकी हैं। राधिका कनक को बुलाती है। हेमा उसे सुझाव देती है कि उन्हें बचने के लिए जमुना को सच बताना चाहिए। गहना उनकी मदद करने का एक तरीका ढूंढती है और कनक और हेमा को इसके बारे में बताती है। अनंत गहना से कहता है कि वह कनक और हेमा की मदद करने के लिए किसी भी तरह की परेशानी में न पड़े।

कनक और हेमा राधिका से मिलते हैं और उसे बताते हैं कि गहना पैसे का इंतजाम कर रही है। गहना उनके लिए मॉडलिंग करने के लिए एजेंसी जाती है और वह उससे अग्रिम भुगतान मांगती है। वह उससे कहता है कि वह 25 लाख अग्रिम नहीं दे सकता क्योंकि यह उनकी एजेंसी के नियमों के खिलाफ है। राधिका कनक और हेमा को धमकी देती है। गहना सोचती है कि अब वह क्या करने जा रही है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:गहना को पता चलता है कि वह साबुन के विज्ञापन की शूटिंग करने जा रही है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 25th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments