Subscribe Us

Anupama 26th May 2021 Written Update Anirudh refuses to give divorce to Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जब अनुपमा के डांस रिहर्सल से उनका इंटरव्यू प्रभावित होता है तो वनराज उन पर भड़क जाते हैं। बाद में, वह शाहों को एक चौंकाने वाला खुलासा करती है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत वनराज के अनुपमा पर चिल्लाने से होती है। अनुपमा रुक जाती है। वनराज उसे कमरे के अंदर खींच लेता है। काव्या वनराज के पीछे जाने वाली थी लेकिन लीला उसे रोक देती है। वह उससे कहती है कि वनराज और अनुपमा को एक-दूसरे के साथ ड्रामा करने का अधिकार है। काव्या चौंक जाती है। वनराज अनुपमा से सवाल करता है और उससे पूछता है कि क्या उसे डर नहीं है? अनुपमा वनराज से कहती है कि वह डरती है लेकिन दिखाना नहीं चाहती।

वनराज अनुपमा से कहता है कि वह इस स्थिति में काव्या से शादी नहीं कर सकता और न ही उसे छोड़ सकता है। अनुपमा वनराज से कहती है कि वह अपनी लड़ाई खुद लड़ना चाहती है। उसने वनराज से कोई मदद लेने से इंकार कर दिया। वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे उसकी जरूरत पड़ेगी। अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे उसकी जरूरत नहीं पड़ेगी। वह वनराज को काव्या के बेहोश होने के बाद जाने के लिए कहती है।

काव्या वनराज के पास जाती है और उसे आगे बढ़ने के लिए कहती है क्योंकि उसके पास अपने अतीत में वापस जाने का कोई रास्ता नहीं है। वनराज वहां से चला जाता है। अनुपमा सोचती है कि अगर वे एक-दूसरे के विपरीत रहेंगे, तो वे एक-दूसरे के लिए चिंतित रहेंगे। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे उसके घर वापस भेज दें। दूसरी तरफ, समर अद्वैत से मिलता है और उससे अनुपमा को बचाने के लिए कहता है। वह अद्वैत से कहता है कि उसने इंटरनेट पर पढ़ा कि सर्जरी जोखिम भरी है।

अद्वैत समर से कहता है कि सर्जरी मुश्किल है लेकिन साथ में उन्हें सर्जरी से पहले अनुपमा को मजबूत बनाना होगा। वह कहता है कि उन्हें अनुपमा के दिमाग को इतना मजबूत बनाने की जरूरत है कि सर्जरी के दौरान यह उसे लड़ने में मदद करे। वहां, काव्या अपने तलाक के लिए उत्साहित हो जाती है। वनराज काव्या से कहता है कि वह तलाक के बाद उसे शादी के लिए मजबूर न करे। वह कहता है कि वह अनुपमा के साथ रहना चाहता है।

काव्या वनराज से कहती है कि जब अनुपमा उसकी पत्नी थी तो वह लापरवाह था और अब वह चिंता दिखा रहा है। वनराज चौंक गया। नंदिनी समर को सांत्वना देती है और उसे अनुपमा की चिंता न करने के लिए कहती है। बाद में, वनराज काव्या से उसे अदालत में लाने के लिए बहस करता है। अनिरुद्ध आता है और काव्या के लिए वनराज से लड़ता है। काव्या दोनों को लड़ाई बंद करने के लिए कहती है। वह दोनों को सचेत करती है कि अगर आज उसका तलाक नहीं हुआ तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगी। अनिरुद्ध काव्या से कहता है कि वह उसे तलाक नहीं देना चाहता और उसे दूसरा मौका चाहिए।

काव्या चौंक जाती है। वह चिल्लाती है और कहती है कि उसका तलाक आज होगा और कल शादी होगी। काव्या अनिरुद्ध को अपने साथ कोर्ट के अंदर आने के लिए कहती है। वनराज यह सोचकर मुस्कुराता है कि अनिरुद्ध अपने रिश्ते को बचाना चाहता है। दूसरी ओर, लीला अनुपमा से मिलती है। वह उसे जिद्दी होने की शिकायत करती है। अनुपमा और लीला अपनी गलतफहमी दूर करती है। लीला अनुपमा से कहती है कि वह उसके लिए चिंतित है। डॉली और पाखी भी आती हैं और अनुपमा और लीला को गले लगा लेती हैं। वनराज अनिरुद्ध और काव्या का इंतजार करता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:काव्या अनिरुद्ध से कहती है कि उसका तलाक भी फाइनल हो गया है। वह अपनी शादी के लिए उत्साहित हो जाती है।

Read Also: Anupama 25th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments