Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 25th May 2021 Written Update: Gehna decides to expose Kanak and Hema

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राधिका कनक को एक वीडियो दिखाती है और उससे लिए गए पैसे वापस करने के लिए उसे ब्लैकमेल करती है। जबकि कनक मुसीबत में पड़ जाता है, हेमा अकल्पनीय कर देती है | अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना द्वारा कनक को ताने मारने से होती है। अनंत उन्हें बताता है कि गहना पानीपुरी से प्यार करती है इसलिए वह उसे चुनेगी। वह उसे बताती है कि वह इस खेल में बहुत खराब है और अगर वह हार गई तो वह पानीपुरी नहीं खा सकती। वे खेल शुरू करते हैं। गहना को आश्चर्य होता है कि उसके पास अच्छे कार्ड हैं या नहीं। हेमा उसके पत्ते देखती है और उनसे कहती है कि वह निश्चित रूप से जीतने वाली है। कनक ने उसे सुझाव दिया कि अगर उसके पास अच्छे कार्ड नहीं हैं तो वह न खेलें।

हेमा सोचती है कि वह खेल जीत जाती लेकिन पैसे की व्यवस्था करने के लिए उसे खेलना बंद करना पड़ता है और यह कहकर छोड़ देता है कि उसके पत्ते अच्छे नहीं हैं और वह उनके लिए नाश्ता लाने जाती है। कनक सोचती है कि असली खेल हेमा योजना बनाने जा रही है। हेमा जमुना का लॉकर खोलती है और गहने देखकर उत्साहित हो जाती है। गहना ने कहा कि उसके कार्ड अच्छे नहीं हैं। अनंत उसे बताता है कि उसके पास अच्छे कार्ड हैं और उसे यह कहते हुए उसके साथ खेलने के लिए कहता है कि वह उसे समझाएगा। परेश ने उन्हें नोटिस किया और अपने मन में गहना के प्यार की प्रशंसा की।

प्रफुल्ल को पता चलता है कि जमुना ने सुबह उसकी दवा नहीं ली और गहना को अपने कमरे से लाने के लिए कहता है। गहना को अंदर जाते देख कनक चिंतित हो जाती है। कदमों की आहट सुनकर हेमा चौंक जाती है और फिर कनक को वहां देखकर राहत महसूस करती है। कनक याद करती है कि कैसे उसने गहना को रोका और अंदर आ गई। वह हेमा को गहने स्टोर रूम में रखने के लिए कहती है।

कनक ने जमुना को औषधि दी। पंकज कनक से कहता है कि वह जीतने वाला है। लेकिन अनंत ने गेम जीत लिया। गहना हेमा के कार्ड देखती है और अनंत से इसके बारे में पूछती है। वह उसे बताता है कि वे वास्तव में अच्छे कार्ड हैं। वह सोचती है कि जब उसके पास अच्छे कार्ड थे तो हेमा जानबूझकर क्यों हार गई।

सुबह-सुबह घर से बाहर जाते समय कनक गहना से टकरा जाती है। गहना उससे पूछती है कि वह इस समय कहाँ जा रही है। हेमा उससे झूठ बोलती है और वे वहां से चले जाते हैं। कुछ समय बाद, कनक उस व्यक्ति को उसे बेचने के लिए गहने का थैला देता है। वह आदमी बैग उसे लौटा देता है और वहां से चला जाता है। बैग के अंदर पत्थर देखकर हेमा चौंक गई। कनक को आश्चर्य होता है कि बैग के अंदर पत्थर कैसे आ गए।

गहना वहां आती है और बताती है कि वह जानती है कि उन्होंने जमुना के लॉकर से गहने चुराए थे और उसे उन पर शक होने लगा जब उसे पता चला कि हेमा के पास अच्छे कार्ड हैं, फिर भी उसने खेल छोड़ दिया। वह यह भी बताती है कि उसने कनक से टकराते हुए बैग बदल दिया और कहती है कि उसे हेमा से इसकी उम्मीद नहीं थी। कनक स्वीकार करती है कि उसने गहने चुराए हैं और कबूल करती है कि उसने गहना को घर से बाहर निकालने के लिए राधिका से हाथ मिलाया था। गहना उनसे कहती है कि वह आज चुप नहीं रहेगी क्योंकि वह उन्हें बेनकाब कर देगी चाहे कुछ भी हो जाए।

बाद में, हेमा गहना के पैरों पर गिर जाती है और उससे विनती करती है कि वह उसे बेनकाब न करे। कनक गहना से उन्हें बेनकाब करने के लिए कहती है और हेमा को वहां से ले जाती है। गहना जमुना और प्रफुल्ल को सच बताने का फैसला करती है। देसाई को पता चलता है कि कनक और हेमा ने घर छोड़ दिया है। इस खबर से पंकज टूट गए। अनंत और परेश उन्हें खोजने जाते हैं। गहना को लगता है कि उसने परिणामों के बारे में नहीं सोचा था। अनंत कनक और हेमा को लाता है। कनक स्वीकार करते हैं कि उन्होंने बहुत सारी गलतियाँ कीं और उन्होंने कभी भी गहना को अपने परिवार के सदस्य के रूप में स्वीकार नहीं किया।एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप -गहना एड शूट के लिए जाती है और शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेस पहनने से मना कर देती है।

Post a Comment

0 Comments