Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 21st May 2021 Written Update: Gehna exposes Radhika

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, आनंद के सामने राधिका का झूठ खुल जाता है। निराश होकर, वह आनंद को वापस पाने के लिए कनक के साथ एक दुष्ट जाल की योजना बनाती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत जमुना से होती है जो गहना से अनंत का खाना अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है। गहना सागर को खाना खिलाती है। हेमा अपने पिता को बताती है कि उसने उसके लड़के को पैसे दिए हैं और उसे उस पैसे को दोगुना करने के लिए कुछ करने के लिए कहा है। कनक देसाई को बताती है कि उसकी माँ ने उसे दिल का दौरा पड़ने की सूचना दी थी। जमुना कनक की माँ को बुलाती है और जानती है कि कनक मरने से पहले एक बार कनक को देखना चाहती है और वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि कनक अपने परिवार से खुश है।

वह उसे अपना ड्रामा बंद करने और घर छोड़ने के लिए कहता है। वह सोचती है कि उसने उसे चोट नहीं पहुँचाने का फैसला किया है, लेकिन अब उसके पास उसे चोट पहुँचाने के अलावा और कोई चारा नहीं है और वह यह सुनिश्चित करेगी कि उसे उसका दिल तोड़ने का पछतावा हो। वह उसे घर से निकाल देता है और वापस न आने को कहता है। उसे पता चलता है कि उसका परिवार घर में नहीं है। राधिका घर में प्रवेश करती है और सोचती है कि वह आज काम खत्म कर देगी।

दूसरी तरफ, जमुना ने गहना से अनंत की चिंता न करने के लिए कहा। गहना की शादी की जंजीर उसकी ड्रेस में फंस गई और उसे लगता है कि कुछ बुरा होने वाला है।

अनंत पानी पीता है और राधिका उसे देखती है और मुस्कुराती है। उसे चक्कर आता है और वह उसे खड़े होने में सहारा देती है। वह उससे पूछता है कि वह कैसे लौटी। वह उसे हॉल में ले जाती है और उससे कहती है कि अब उसे पाने से कोई नहीं रोक सकता। उसने खुलासा किया कि वह अपने अंतरंग पलों को रिकॉर्ड करने जा रही है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगी तो अनंत के पास उससे शादी करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होगा।

वह उससे पूछता है कि उसके साथ क्या हो रहा है और सोफे पर गिर जाता है। वह अपने मोबाइल में कैमरा खोलती है और अनंत के पास जाती है और उसके करीब जाने की कोशिश करती है (आज फिर गाना बैकग्राउंड में बजता है)। वह वहां गहना को देखकर चौंक जाती है। गहना राधिका को थप्पड़ मारती है और अनंत की हालत देखकर चिंतित हो जाती है। वह राधिका को बताती है कि उसकी योजना फ्लॉप हो गई और वह बताती है कि वह अपनी योजना के बारे में जानती है।

राधिका उससे कहती है कि गहना अपनी योजना को साबित नहीं कर सकती और वह दूसरों को बताएगी कि अनंत ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। वह कबूल करती है कि अनंत ने उसे बेनकाब करने के लिए क्या किया और उसके पास अपने झूठ को साबित करने के लिए सबूत भी हैं। गहना उसे बताती है कि उसने उसके लिए एक सरप्राइज भी प्लान किया था। देसाई को वहां देखकर राधिका चौंक जाती है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप - गहना ने राधिका को घर से निकाल दिया।


Post a Comment

0 Comments