Subscribe Us

Anupama 19th May 2021 Written Update Vanraj Spots Anupama with Advait and Gets Jealous

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, जबकि पूरा परिवार वनराज और अनुपमा के तलाक से दुखी है, वह एक नए घर में शिफ्ट हो जाती है। बाद में, अनुपमा को अपनी बीमारी के बारे में पता चलता है।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा की रिपोर्ट्स देखकर होती है। वह अद्वैत से पूछती है कि क्या वह ठीक हो सकती है। अद्वैत का कहना है कि ऑपरेशन से कैंसर को ठीक किया जा सकता है। अनुपमा ने अद्वैत से समर और नंदिनी की सगाई होते ही अपने परिवार को ऑपरेशन के बारे में नहीं बताने का आग्रह किया। वह कहती है कि शाह खुश हैं इसलिए वह उनसे छिपाना चाहती है। अद्वैत ने अनुपमा को आश्वासन दिया।

अनुपमा पूछती है कि क्या ऑपरेशन जल्द होगा। अद्वैत का कहना है कि इसका एक समय है। वह अनुपमा से पूछता है कि वह सामान्य रूप से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी के बारे में कैसे सुन रही है।

अनुपमा कहती है कि वह रोने से क्या करेगी क्योंकि रोने से बीमारी भी ठीक नहीं हो सकती। वह सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कैंसर से लड़ने का फैसला करती है। अद्वैत अनुपमा के साथ लड़ने का फैसला करता है। दोनों हाथ मिलाते हैं।

वहां, काव्या लीला से कार्ड लेने के लिए कहती है। वनराज काव्या को घर छोड़ने के लिए कहता है। काव्या जबरदस्ती लीला को शादी का कार्ड देती है। वह मुस्कुराती है और घर छोड़ देती है। लीला ने वनराज को गर्लफ्रेंड बनाने पर ताना मारा। वह अनुपमा पर अकेले रहने के लिए गुस्सा हो जाती है। समर अनुपमा का समर्थन करता है और अनुपमा की हालत के लिए वनराज पर आरोप लगाता है।

परितोष ने वनराज का बचाव किया। समर और परितोष आपस में बहस करते हैं। वनराज समर को डांटता है। समर वनराज को अनुपमा पर आरोप लगाना बंद करने के लिए कहता है। वनराज समर को बोलने के लिए रोकता है। समर अनुपमा के साथ शिफ्ट होने का फैसला करता है। लड़ाई देखकर लीला चिढ़ जाती है।

इधर, अद्वैत अनुपमा को उसकी आहार सूची बनाने में मदद करता है। समर आता है और अनुपमा को बताता है कि वह उसके साथ शिफ्ट हो जाएगा। अनुपमा समर को अब घर नहीं तोड़ने के लिए कहती है। वह समर को अपने साथ शिफ्ट नहीं होने देती। अद्वैत अनुपमा को देखता है।

इस बीच, वनराज शादी का कार्ड लाकर काव्या को दिन में और ड्रामा जोड़ने के लिए डांटता है। काव्या वनराज से कहती है कि वह उसके संवाद पर प्रतिक्रिया देना बंद कर दे क्योंकि अनुपमा पूरी तरह से शांत है। वह वनराज से कहती है कि अनुपमा उसके भविष्य के बारे में सोच रही है और उसे भी ऐसा ही करना चाहिए। अनुपमा के साथ अद्वैत को देखकर वनराज को जलन होती है।

बाद में, शाह रात के खाने के लिए साथ बैठते हैं। लीला को समर की सगाई की चिंता है। वनराज लीला से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि काव्या सब कुछ संभाल लेगी। अनुपमा अपने परिवार को दूर से देखती है और रोती है। देर रात वनराज और अनुपमा दोनों एक दूसरे के साथ पलों को याद करते हैं।

सुबह अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती हैं। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे और आंसू न दे और उसकी बीमारी का ख्याल रखे। अनुपमा आगे लीला के घर भी दीप जलाती हैं।

काव्या आती है और अनुपमा से कहती है कि कल से वह पौधे को पानी देगी। अनुपमा ठीक कहती है और चली जाती है। आगे, अनुपमा को अपने मंगलसूत्र की याद आती है और देविका द्वारा दी गई चेन पहनती है। वह आगे अतीत को याद करती है और चाय बनाती है। 

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अनुपमा को चाय पीते हुए खांसने पर वनराज की चिंता होती है। वनराज अनुपमा पर चिल्लाता है और उसे अपनी पत्नी की तरह काम करना बंद करने के लिए कहता है। अनुपमा वनराज से उस पर चिल्लाना बंद करने के लिए कहती है। शाह का स्टैंड चौंक गया।

Read AlsoAnupama 18th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments