Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 17th May 2021 Written Update: Anant gives divorce papers to Gehna

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राधिका परिवार को जीतने और अनंत के करीब आने की कोशिश करती है। इस बीच, गहना को अनंत और राधिका से पहले उनके बेहतर समय की याद आती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत अनंत से होती है जो देसाई को बताती है कि वह गहना से तलाक चाहता है। गहना और अन्य उसे सुनकर चौंक गए। प्रफुल अनंत से पूछता है कि वह क्या कह रहा है। अनंत उसे बताता है कि पहले ही देर हो चुकी है और उसने उसके लिए गहना से शादी कर ली और उसने परिवार के लिए बहुत कुछ त्याग दिया लेकिन अब वह उस व्यक्ति के साथ रहना चाहता है जिसे वह प्यार करता है और राधिका को देखता है। प्रफुल्ल उससे पूछता है कि क्या उसने गहना के बारे में नहीं सोचा था। अनंत उससे कहता है कि अब गहना को किसी की जरूरत नहीं है और वह अपनी ही दुनिया की दीवानी है और वह अब उसका ड्रामा बर्दाश्त नहीं कर सकता।

जमुना ने उसे थप्पड़ मारा और उसे एक शब्द भी न बोलने की चेतावनी दी। अनंत उससे कहता है कि वह अपना फैसला नहीं बदलेगा चाहे कुछ भी हो और तलाक आम बात है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा है कि हर कोई इस तरह की प्रतिक्रिया क्यों दे रहा है। जमुना उसे फिर से थप्पड़ मारने की कोशिश करती है लेकिन राधिका उसका हाथ पकड़ती है और उससे पूछती है कि वह अनंत की खुशी के लिए फैसला लेने के लिए उसे कैसे थप्पड़ मार सकती है। वह देसाई से कहती है कि किसी को भी अनंत को मजबूर करने का अधिकार नहीं है। जमुना उससे पूछती है कि वह उसे उसके अधिकारों के बारे में सिखाने वाली कौन है।

राधिका उसे बताती है कि अनंत अब बच्चा नहीं है और वह अपने लिए निर्णय लेने में सक्षम है। वह उन्हें बताती है कि अनंत आदर्श पुत्र है लेकिन उन्होंने उसका इस्तेमाल किया और उन्होंने उसका जीवन नष्ट कर दिया। गहना ने राधिका को अपने परिवार के खिलाफ एक शब्द भी न बोलने की चेतावनी दी। राधिका उससे कहती है कि देसाई उसका परिवार नहीं है क्योंकि अनंत उसे तलाक दे रहा है। गहना उससे कहती है कि देसाई परिवार अभी भी उसका परिवार है और वह उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुनेगी।

टिया अनंत से पूछती है कि वह राधिका के लिए गहना कैसे छोड़ सकता है और उसे याद दिलाता है कि राधिका ने भी महिला से शादी की है। अनंत उससे कहता है कि वह और राधिका एक दूसरे से प्यार करते हैं इसलिए वे साथ रहना चाहते हैं। उसे लगता है कि वह यह सब गहना और उसके परिवार के लिए कर रहा है। पंकज उससे कहता है कि अनंत गलत कर रहा है। हेमा कनक से पूछती है कि क्या गहना तलाक के बाद भी उनके घर में रहेगी।

गहना राधिका के कपड़े पैक करती है और उसे बताती है कि उसे अभी घर छोड़ना है। वह उससे कहती है कि अनंत के जीवन में राधिका एक और महिला है इसलिए अगर वह घर नहीं छोड़ती है तो वह उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत करेगी। अनंत वहां आता है और गहना से कहता है कि उसे भी उसे जेल भेजना है और वह जो चाहे कर सकती है लेकिन कोई भी उसे और राधिका को अलग नहीं कर सकता।

गहना वहां से चुपचाप निकल जाती है। अनंत राधिका को विनीत को तलाक देने और उसके खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत देने के लिए कहता है। राधिका सोचती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती और उससे कहती है कि उसका मामला संवेदनशील है इसलिए अनंत को पहले गहना को तलाक देना होगा।

कनक को आश्चर्य होता है कि उसकी योजना जल्द ही कैसे सफल हो गई और यह जांचने का फैसला करती है कि अनंत वास्तव में गहना से तलाक चाहता है या नहीं। कनक ने फूलदान को गहना और राधिका की ओर गिरा दिया। अनंत ने राधिका को बचाया। कनक को लगता है कि अनंत ने गहना को नहीं बचाया। गहना वहां से चली जाती है। अनंत को लगता है कि वह कनक की योजना को समझ गया था लेकिन उसने पहले गहना को धक्का दिया।

अगले दिन, कनक गहना को ताना मारता है। अनंत गहना को तलाक के कागजात यह कहते हुए देता है कि वह उसके साथ सारे रिश्ते तोड़ रहा है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप - राधिका ने अनंत के साथ मरने से इंकार कर दिया।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 15th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments