Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 15th May 2021 Written Update Anant asks Tiya to apologize to Radhika

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, गहना अनंत को राधिका के बारे में सच बताती है। जब राधिका गहना पर झूठ बोलने का आरोप लगाती है, तो आनंद उस पर विश्वास करने का फैसला करता है। बाद में, गहना उसे चुनौती देती है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत गहना ने अपने कपड़े पैक करके की और कमरे से बाहर निकलने की कोशिश करती है। लेकिन अनंत ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि यह उसका कमरा है इसलिए उसे इस कमरे में रहना है और वह कमरा छोड़ देगा। उसकी बात सुनकर गहना और राधिका चौंक जाते हैं। अनंत वहां से चला जाता है।

विनीत ने अपनी बैठक स्थगित कर दी। राधिका उसे सुनती है और उससे बैठक स्थगित न करने के लिए कहती है क्योंकि देसाई उसकी अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं और वह अब बेहतर महसूस कर रही है। वह उसे बताता है कि वह उसकी प्राथमिकता है। वह उसे बैठक में शामिल होने के लिए मनाती है। वह फ्लाइट टिकट बुक करने जाता है। वह सोचती है कि सब कुछ उसके पक्ष में हो रहा है और मुस्कुराती है।

अनंत अपने कमरे में लौट आता है। गहना को लगता है कि वह उसे मनाने आया था लेकिन वह उससे नाराज़ है इसलिए उसे समझाने के लिए उसे बहुत कुछ करना होगा। वह फाइलें लेता है और उसे बताता है कि वह अपनी फाइलें और अन्य सामान लेने आया था। उसे सुनकर वह परेशान हो जाती है। वह कमरे से निकल जाता है।

राधिका सोचती है कि उसे सबका दिल जीतना है और देसाई को खाना परोसना शुरू कर देती है लेकिन गलती से चावल का कटोरा गिरा देती है। वह गहना से फर्श साफ करने का अनुरोध करती है। जमुना राधिका से कहती है कि बाद वाले को फर्श साफ करना चाहिए क्योंकि उसने चावल का कटोरा गिरा दिया था तो वह गहना को फर्श साफ करने के लिए क्यों कह रही है। राधिका उससे कहती है कि वह सेवा कर रही है इसलिए नहीं तो वह ऐसा करती। अनंत गहना से फर्श साफ करने के लिए कहता है।

गहना याद करती है कि कैसे अनंत उसके लिए खड़ा होता था और फर्श को साफ करने की कोशिश करता था। राधिका उससे कहती है कि वह ऐसा करेगी। लेकिन गहना ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि यह उसका घर है इसलिए यह उसकी जिम्मेदारी है और वह ऐसा करने के लिए अतिथि नहीं बना सकती। प्रफुल्ल और जमुना उसकी बात सुनकर मुस्कुरा देते हैं। टिया राधिका से कहती है कि वह सामान्य चल रही है इसलिए जब वह अपने घर लौट रही है। अनंत टिया से पूछता है कि वह राधिका से इस तरह बात भी कैसे कर सकती है। कनक उससे कहती है कि वह इस तरह राधिका का मजाक नहीं उड़ा सकती।

अनंत टिया से राधिका से माफी मांगने को कहता है। कनक उसकी बात सुनकर प्रभावित हो जाता है। टिया ने माफी मांगने से इंकार कर दिया और गुस्से में वहां से चली गई। अनंत ने टिया की ओर से राधिका से माफी मांगी। फर्श की सफाई करते समय गहना के हाथ में चोट लग जाती है। प्रफुल उसे सावधानी से काम करने के लिए कहता है। अनंत उससे कहता है कि वह उसके घाव का इलाज करेगा और उसे अपने साथ ले जाएगा। यह देखकर राधिका चिढ़ जाती है।

बाद में, गहना ने अनंत के साथ साझा किए गए पलों को याद करते हुए रोया (अगर तुम साथ हो गीत पृष्ठभूमि में बजता है)। लॉन में राधिका रोती है और अनंत उसे शॉल से ढक लेता है। वह उससे अपने प्यार का इजहार करती है और फिर उससे यह कहते हुए माफी मांगती है कि उसे उससे यह नहीं कहना चाहिए था। वह उससे कहता है कि वह भी उससे प्यार करता है और वह उसे गले लगा लेती है। गहना उनकी बातचीत सुन लेती है। अनंत और राधिका भी गहना को देखते हैं। गहना वहां से भाग जाती है।

जमुना गहना से पूछती है कि वह क्यों रो रही है। अनंत उसे बताता है कि गहना ने उसे और राधिका को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा था। उसने खुलासा किया कि वह गहना से तलाक चाहता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: अनंत गहना को तलाक के कागजात देता है और उस पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 14th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments