Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 14th May 2021 Written Update Anant learns about Radhika’s lies

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कनक के साथ बातचीत के बारे में सुनकर राधिका ने गहना को अलमारी में बंद कर दिया। बाद में अनंत को गेहना से फोन आता है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत होती है, गीता अनंत से कहती है कि राधिका ने उसकी शादी के बारे में जो कुछ भी कहा था और विनीत झूठ बोल रहा था, वास्तव में विनीत राधिका से बहुत प्यार करता है, लेकिन राधिका ने देसाई हवेली में प्रवेश करने के लिए उससे झूठ बोला। अनंत उससे पूछता है कि राधिका उससे झूठ क्यों बोलेगी। गेहना उसे बताती है कि राधिका उसे वापस चाहती है और अब वह समझती है कि अनंत राधिका की चिंता क्यों करता था। राधिका रोती है और अनंत से कहती है कि इसीलिए वह गहना से सच छुपाना चाहती थी लेकिन वह गहना को सच बताना चाहता था इसलिए उसने गहना को सब कुछ बता दिया। गेहना उसे सुनकर चौंक गया।

राधिका अनंत से कहती है कि उसने गेहना को सच बताया लेकिन वह यह भी देख सकती है कि गेहना कैसे प्रतिक्रिया दे रही है। गेहना ने उससे पूछा कि वह अब क्यों झूठ बोल रही है और यह बताती है कि उसने सुना जब राधिका ने कनक को स्टोर में अपना झूठ कबूल किया और राधिका ने भी उसे देखा कि राधिका ने उसे अलमारी में बंद क्यों किया। राधिका ने उसे झूठ बोलने से रोकने के लिए चेतावनी दी और उससे कहा कि वह ऐसा कुछ भी नहीं कह रही है, जिसका अर्थ यह नहीं है कि गेहना उस पर इस तरह का आरोप लगा सकती है और यह याद दिला सकती है कि जब उसके पैर में चोट आई थी, तो गेहना ने उसके साथ क्या करने की कोशिश की थी।

वह उससे पूछती है कि वह अपने चरित्र के बारे में इस तरह कैसे बात कर सकती है और वह जानती है कि गहना यह सब क्यों कर रही है क्योंकि गहना उससे ईर्ष्या करती है और उसके साथ असुरक्षित है क्योंकि गहना जानती है कि अनंत उससे प्यार नहीं करता है इसलिए गहना को डर है कि वह ले सकती है उसकी जगह लेकिन वह इतना नीचे नहीं गिर सकती। वह उससे कहती है कि वह अनंत का पहला प्यार जरूर है लेकिन वह अपने जीवन में दूसरी महिला नहीं बन पाई। गेहना ने उससे कहा कि वह राधिका की सच्चाई को उजागर करना चाहती है।

अनंत उन्हें रोकता है और राधिका से पूछता है कि उसने अब तक उससे झूठ क्यों बोला। राधिका उससे कहती है कि उसने उससे कभी झूठ नहीं बोला और न जाने क्यों गहना अब झूठ बोल रही है। अनंत, गेहना से पूछता है कि वह राधिका पर विश्वास क्यों नहीं कर रहा है क्योंकि राधिका उस तरह का व्यक्ति नहीं है जो उससे झूठ बोलता है। गेहना उसे कहती है कि उसने स्टोर रूम में सब कुछ सुना। अनंत उनसे कहता है कि वह उनकी बेवकूफी भरी लड़ाई से थक गया है और वहां से चला जाता है।

राधिका को लगता है कि अनंत दोनों पर चिल्लाया था इसलिए उसे साबित करना होगा कि उसने उससे झूठ नहीं बोला। वह अनंत के पास जाती है और अपना बचाव करने की कोशिश करती है। अनंत सोचता है कि गहना कभी झूठ नहीं बोलती और उसे पहले से ही राधिका पर शक था और अब उसने दौड़ कर उसे सही भी साबित कर दिया क्योंकि उसने कहा कि वह ठीक से चल नहीं पा रही है। वह उसे बताता है कि वह जानता है कि कौन झूठ बोल रहा है और उसे इसके बारे में नहीं सोचने के लिए कहता है। राधिका को लगता है कि अनंत ने उस पर भरोसा किया और वहां से चला गया।

सपन गेहना की जाँच करता है और उसके लिए दवाएँ लाने जाता है। जमुना उसे आराम करने के लिए कहती है। राधिका कनक को चेक देती है। हेमा कनक से अपना हिस्सा मांगती है। कनक उनसे कहती है कि अनंत ने गेहना पर आंख मूंदकर भरोसा किया और आश्चर्यचकित हो गया कि अचानक उसके साथ क्या हुआ।

अनंत भगवान से कहता है कि उसने राधिका पर भरोसा करके गलती की है और उसे उसे सुधारना है और वह चाहता है कि राधिका उसे झूठ कबूल करे और यह करते हुए कि वह गेहना को चोट पहुंचा सकती है लेकिन उसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई। राधिका ने गेहना को ताना मारा। गेहना ने उससे कहा कि एक दिन राधिका की सच्चाई सामने आ जाएगी। अनंत को देखकर राधिका उससे कहती है कि गहना उसे चोट पहुंचाने की कोशिश कर रही है। अनंत गहना में चिल्लाता है। गेना ने कमरा छोड़ने का फैसला किया। अनंत सोचता है कि अब वह क्या करने जा रहा है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: अनंत गुहाना से तलाक चाहता है। 

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 13th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments