Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 13th May 2021 Written Update Gehna reveals to Anant about Radhika’s lies

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, राधिका कनक को स्वीकार करती है कि उसने अनंत के घर पर रहने के लिए कहा। बाद में, जब सागर हिट हो जाता है, तो कनक अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए अविश्वसनीय काम करती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत राधिका से होती है, जो कनक से कुछ सोचने के लिए कहती है और दर्पण के माध्यम से गेहना को देखकर चौंक जाती है। वह उसकी ओर बढ़ता है और गेहना अलमारी के अंदर छिप जाती है तब राधिका उस अलमारी को बंद कर देती है। वह कनक को स्टोर रूम से ले जाती है और कमरे का दरवाजा बंद कर देती है। गेहना दरवाजा लॉकिंग साउंड सुनता है और सोचता है कि राधिका और कनक वहां से चली गई थी, इसलिए उसे अनंत को सच्चाई बताने के लिए जाना चाहिए, तब पता चलता है कि अलमारी नहीं खुल रही है और आश्चर्य होता है कि वह कैसे वहां से भागने वाली है।

saath-nibhaana-saathiya-2-10th-may-2021-written-update

राधिका कनक से कहती है कि गेहना ने सब कुछ सुना इसलिए उसने उसे अलमारी में बंद कर दिया। हेमा भी यह सुनती है और पूछती है कि अगर गीना की मृत्यु हो गई तो क्या होगा। कनक उन्हें कहते हैं कि उन्हें अलमारी को अनलॉक करने की आवश्यकता है। राधिका उससे पूछती है कि उसे अब क्या करना है। कनक उससे कहती है कि जमुना उसे सागर के खिलौने को खोजने के लिए स्टोर रूम में भेजती है ताकि अगर गेहना को कुछ हो जाए तो सभी उसे दोषी ठहराएंगे लेकिन उसने गहना को अलमारी में बंद नहीं किया।

राधिका उसे बताती है कि वह गेहना को मारना नहीं चाहती थी और उसने अनंत को सच्चाई बताने से रोकने के लिए उसे बंद कर दिया। राधिका, हेमा और कनक स्टोर रूम की ओर बढ़ती हैं, लेकिन जमुना उन्हें रोकती है और हेमा और कनक को रसोई में जाने के लिए कहती है और राधिका से कहती है कि अनंत उसके लिए ऑफिस के काम का इंतजार कर रहा है। कनक सोचती है कि गेहना के साथ क्या हुआ होगा और वह उसके लिए चिंतित हो जाती है। गेहना ने सांस लेने के लिए संघर्ष किया। गेह अनन्त को पुकारता है। अनंत ने फोन उठाया लेकिन उसकी आवाज नहीं सुन सका।

कनक हेमा से पूछती है कि वह चाय में नमक डालने की कोशिश क्यों कर रही है। हेमा उसे बताती है कि वह घबराया हुआ है और वह राधिका के साथ भी पकड़ा जाएगा। कनक उसे खाना पकाने के लिए कहती है और अलमारी को खोलने के लिए स्टोर रूम में जाती है। हेमा भगवान से गुहना की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती है। कनक को यह जानकर झटका लगा कि स्टोर रूम में अलमारी गायब है। देसाई को पता चलता है कि गेहना गायब है। अनंत ने गेहना को फोन किया लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। हेमा कनक से गेहना के बारे में पूछती है।

saath-nibhaana-saathiya-2-10th-may-2021-written-update

कनक हेमा और राधिका से कहती है कि अलमारी गायब है। देसाई हवेली से अलमारी लेते कुछ लोग। गेहना के लिए देसाई चिंतित हो गया अनंत ने अलमारी से गेहना की आवाज़ सुनी और अपने परिवार को बताया कि गेहना को अलमारी के अंदर होना चाहिए। वह इसे खोलने की कोशिश करता है लेकिन यह नहीं पूछ पाता है कि यह क्यों नहीं खुल रहा है। प्रफुल्ल उसे बताता है कि यह पुराना अलमारी और दरवाजा जाम हो गया है इसलिए उसने इसे बेचने का फैसला किया है, इसलिए उन्हें दरवाजा तोड़ देना चाहिए।

अनंत ने दरवाजा तोड़ दिया और बेहोश गहना को देखकर सभी चौंक गए। टिया ने गेहना के चेहरे पर पानी छिड़क दिया। अनंत ने सपन को फोन किया और उसे गेहना की स्थिति के बारे में सूचित किया। सपन उसे बताता है कि गेहना को ताज़ी हवा की ज़रूरत है और वह गेहना को अकेले लेने के लिए कहता है। अनंत गेहना को अपने कमरे में ले जाता है और उसके हाथ और पैर रगड़ता है और उससे अपनी आँखें खोलने को कहता है। सपन अनंत को बताता है कि गेहना को अब ऑक्सीजन की जरूरत है और वह मुंह से मुंह फिर से करने के लिए कहता है इसलिए अनंत ऐसा करता है।

तब गहना को होश आता है और अनंत उससे पूछता है कि उसके बिना उसके साथ क्या होता। राधिका वहां आती है और कहती है कि उसे खुशी है कि गेहना ठीक है और उसे पानी देती है। गेहना ने कांच को धक्का दिया और अनंत को बताया कि राधिका ने उसे अलमारी में बंद कर दिया है। वह उसे बताती है कि राधिका ने विनीत के बारे में झूठ बोलकर उसे धोखा दिया है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:  जहाँ अनंत अपनी गलती को सुधारने का फैसला करता है। 

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 12th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments