Subscribe Us

Anupama 13th May 2021 Written Update Anupama refuses to change her decision

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, एक भावनात्मक वनराज अनुपमा से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की विनती करता है। बाद में, एक चिंतित काव्या ने उसे अपने वादे से पीछे नहीं हटने का आग्रह किया।अब आगे…

आज का एपिसोड अनुपमा के साथ शुरू होता है जो कहती है कि कल रात उसने वनराज को जवाब नहीं दिया क्योंकि उसका धैर्य जवाब दे चुका था। वह कहती है, लेकिन अब वह वनराज को जवाब देगी। अनुपमा शाह को बताती है कि रिश्ते में शामिल होने के दौरान वनराज ने परिवार की परवाह नहीं की थी, लेकिन जब वह अलग होने जा रहे हैं तो वह चिंता दिखा रहे थे। वह वनराज से अपने बच्चों के नाम पर उसे भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल न करने के लिए कहती है क्योंकि वे काफी परिपक्व हैं इसलिए खुद की देखभाल कर सकते हैं।

अनुपमा रोती है और कहती है कि, उसने वनराज को माफ करने की कोशिश की, लेकिन करने में नाकाम रही, क्योंकि हर बार उसे और काव्या का बिस्तर पर होना याद आ जाता है। अनुपमा भावुक होती है और घोषणा करती है कि ठीक सात बजे, वे अदालत में जाएंगे। वनराज और शाह चौंक गए। काव्या वनराज को सचेत करती है। वह उसे आज कुछ भी गलत न करने के लिए कहती है अन्यथा वह उसे नहीं बख्शेगी।

काव्या वनराज से कहती है कि अगर वह उससे बिना शर्त प्यार कर सकती है तो वह उससे उतनी ही नफरत भी कर सकती है। वह वनराज को समय पर कोर्ट पहुंचने के लिए कहती है। इसके अलावा, काव्या अनिरुद्ध को फोन करती है और उसे वनराज और अनुपमा के तलाक के बारे में बताती है। वह उसे भी तलाक के लिए तैयार होने के लिए कहती है क्योंकि उन्हें भी जल्द ही अपना रास्ता साफ करना होगा।

दूसरी तरफ, लीला अनुपमा और वनराज के लिए रोती है। वह कहती है कि अनुपमा और वनराज को एक साथ पूजा करते देखकर उसकी आशा वापस आ गई थी। परितोष, डॉली और समर ने लीला से अनुपमा के फैसले का सम्मान करने के लिए कहा। इधर, अनुपमा और वनराज एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं और तैयार हो जाते हैं। अनुपमा की साड़ी वनराज की घड़ी में अटक गई। अनुपमा बलपूर्वक उसे निकालकर चली गई। वनराज अनुपमा की साड़ी के टुकड़े को रख लेता है, (बैकग्राऊंड में माना की हम यार नहीं गीत बजता है)।

बाद में, अनुपमा ने अदालत की ओर जाने से पहले लीला का आशीर्वाद मांगा। लीला और अनुपमा दोनों रोती हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं। पाखी रोती है और अनुपमा को गले लगा लेती है। अनुपमा और वनराज जाने को होते हैं। अनुपमा बेहोश हो जाती है। वनराज और अन्य लोग अनुपमा के बारे में तनावग्रस्त हो जाते हैं। वनराज ने अनुपमा को इतना अडिग रहने के लिए डांटा। लीला वनराज से उसे बाद में डांटने के लिए कहती है। वनराज चिल्लाता है और कहता है कि बाद में अनुपमा पर उसका कोई अधिकार नहीं होगा।

शाह अनुपमा को कमरे में ले गए। वनराजा समर को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। डॉक्टर शाह को बताते हैं कि तनाव के कारण अनुपमा का बीपी बढ़ गया है। अनुपमा अभी भी अदालत के लिए निकलने का कहती है। वनराज और शाह को अनुपमा पर गुस्सा आता है।

अनुपमा ने शाह से उसे जाने देने और आज उसे ना रोकने के लिए कहा। डॉली अनुपमा से पूछती है कि क्या होगा अगर वह बाद में फिर से बेहोश हो गई। अनुपमा ने डॉली को जवाब दिया, वनराज उसकी देखभाल करेगा क्योंकि जाते समय वह उसका पति होगा। वनराज अनुपमा को देखता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अनुपमा और वनराज फैमिली कोर्ट पहुंचे और अपने तलाक को अंतिम रूप दिया। अनुपमा ने अपना मंगलसूत्र वनराज को लौटा दिया।

Post a Comment

0 Comments