Subscribe Us

Anupama 14th May 2021 Written Update Vanraj and Anupama’s divorce happens

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा अपने तलाक को लेकर शाहों के सामने भावुक हो जाती है। जब व्यथित अनुपमा बेहोश हो जाती है तो परिवार घबरा जाता है।अब आगे…

आज का एपिसोड अनुपमा के साथ शुरू होता है, वनराज से पूछता है कि वह अब जितना कर सकता है, वह उसका समर्थन करना चाहता है। वह चल बसी। वनराज और परिवार सदमे में है। अनपमा वनराज को अपने साथ चलने के लिए कहती है। काव्या नंदिनी से बात करती है और कहती है कि वह अनुपमा के लिए बुरा महसूस कर रही है। वह नंदिनी से कहती है कि वह अनुपमा की आंख में आंसू नहीं देख पा रही है।

अनुपमा और वनराज एक दूसरे के साथ अपने पल को याद करते हैं। वनराज अपने दिल में अनुपमा को रुकने के लिए कहता है। अनुपमा रुक जाती है। वह काव्या को देखती है। वनराज फिर से अपने दिल में कहते हैं, समय अभी भी है और इच्छा अनुपम को रोकती है। अनुपमा चल बसी। लीला समय देखती है और कहती है कि यह ठीक वही समय है जब अनुपमा ने घर में प्रवेश किया था। वह और शाह खड़े हो गए

अनुपमा और वनराज दरबार के लिए निकल पड़े। लीला ने अपनी दूरबीन फेंकी। वह रोती है और कहती है कि उसका परिवार बिखर गया है। डॉली सांत्वना लीला। लीला कहती है कि कोई उम्मीद नहीं बची है और उसने चमत्कार होने का इंतजार किया। पाखी भी रोती है, समर और परितोष पूर्व को सांत्वना देते हैं।

दूसरी तरफ, वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह कार की सवारी करेगी। अनुपमा वनराज को कार की सवारी करने के लिए कहती है क्योंकि वह जिस तरह से शुरू हुई थी उसे खत्म करना चाहती है। वह कहती है कि वह उसे कार पोस्ट वेडिंग में ले आया और इस तरह उन्हें इसे समाप्त करना चाहिए। अनुपमा और वनराज एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं।

वहां हसमुख लीला को बुलाता है। वह लीला से पूछता है कि वह क्यों रो रही है। हसमुख ने लीला से पूछा कि वह रो क्यों रही है क्योंकि उसे अनुपमा कभी पसंद नहीं आई। लीला कहती है कि जब वह उसकी तरह नहीं थी, अनुपमा वहाँ थी लेकिन अब जब वह उसे पसंद करने लगी, तो वह चला गया। हसमुक लीला को प्रेरित करता है और उसे ईश्वर में विश्वास रखने के लिए कहता है। वह लीला को मजबूत रहने के लिए कहता है। काव्या और नंदिनी लीला और हसमुख की बातों को सुनकर हैरान रह जाती हैं।

इधर, अनुपमा को वकील का फोन आता है। वह वकील से पूछती है कि आज तलाक होगा या नहीं। वकील अनुपमा से बिना किसी संकोच के जज को बताने के लिए कहता है कि वह वनराज से अलग होना चाहती है। अनुपमा सहमत हैं। बाद में, अनुपमा और वनराज एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं और बुरा महसूस करते हैं।

इसके अलावा, पाखी ने डॉली, समर और परितोष को सूचित किया कि लीला काव्या से मिलने गई थी। उसे चिंता है कि क्या दोनों लड़ेंगे। वहाँ, लीला काव्या से पूछती है कि क्या वह उन्हें अनुपमा से मिलने नहीं देगी? काव्या लीला से कहती है कि वह इतनी निर्दयी नहीं है। लीला काव्या से अपना प्यार कमाने के लिए कहती है क्योंकि अनुपमा की जगह कोई नहीं ले सकता। काव्या अनुपमा और वनराज के तलाक की कामना करती है।

बाद में, वनराज और अनुपमा दुर्घटना से बच जाते हैं। दोनों आपस में बातचीत करते हैं। इधर, काव्या अनुपमा और वनराज के तलाक के बारे में टेंशन लेती है और सोचती है कि उसे अपने भाग्य पर भरोसा नहीं है जब तक कि वनराज उसे तलाक के कागजात नहीं दिखाएगा। 

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: काव्या वनराज के तलाक की कामना करती है। वनराज तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने से हिचकिचाते हैं।

Post a Comment

0 Comments