Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 12th May 2021 Written Update Gehna learns about Radhika’s lies

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, सागर रोता है और गेहना को मारने के अपने प्रयास के लिए पश्चाताप करता है। जैसा कि देसाई परिवार विनीत का जन्मदिन मनाता है, राधिका एक खेल के दौरान गेहना को चुनौती देती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत राधिका गेहना से कहती है कि विजेता खेल के हारने वाले से कुछ भी पूछ सकता है। प्रफुल्ल और जमुना ने गिहाना को चुनौती के लिए सहमत होने के लिए कहा। राधिका पर गेन्हा सिर हिलाता है और सभी लोग ताली बजाते हैं और खेल राधिका और गेहना के बीच शुरू होता है। गेहना को लगता है कि वह जान सकती है कि आखिर राधिका इस खेल के कारण क्या चाहती है। कनक ने हेमा को संकेत दिया। हेमा परेश के पास जाती है और उससे कहती है कि वह अब से संगीत प्रणाली को संभाल लेगी और उसे मिठाई खाने के लिए कहेगी क्योंकि अब हर कोई खेल देखने में व्यस्त है।

वह उसकी बात सुनकर उत्तेजित हो जाती है और उसे जमुना को इसके बारे में न बताने के लिए कहती है और रसोई में चली जाती है। हेमा ने गेहाना को जानबूझकर गेम गंवाने के लिए मजबूर किया। राधिका गेहना से कहती है कि उसने जैसा कहा, उसने इसलिए जीता क्योंकि उसे हारने की आदत नहीं है और उसे चुनौती के बारे में याद दिलाती है। गेहना राधिका से पूछती है कि वह क्या चाहती है। राधिका उससे कहती है कि वह उनके बीच एक अंतिम लड़ाई चाहती है। उसकी बात सुनकर हर कोई भ्रमित हो जाता है।

राधिका गेहना से कहती है कि यह पूरा खेल भाग्य पर निर्भर था और भाग्यशाली व्यक्ति ने खेल जीता था लेकिन यह उचित नहीं है क्योंकि प्रतिभा के आधार पर विजेता का चयन किया जाना चाहिए और अधिकांश बार गेहना भाग्य के कारण जीता लेकिन जीवन ऐसा नहीं चल सकता गायन प्रतियोगिता की अंतिम लड़ाई के लिए तैयार गेहना। वह सोचती है कि वह गेहना को और अपमानित करना चाहती है, इसलिए वह इस योजना के साथ आई है। अनंत उससे कहता है कि वह बहुत अच्छा गाती है इसलिए प्रतियोगिता एक तरफा होगी। गेहना को लगता है कि वह जानती है कि वह राधिका की तरह नहीं गा सकती है, लेकिन वह बैकऑफ नहीं जीती है और अंतिम लड़ाई के लिए सहमत है।

राधिका "मोहे रंग दो लाल" गीत गाती है और विनीत के चारों ओर नृत्य करती है लेकिन अनंत को देखती है। गेन्हा आत्मविश्वास के साथ गाने के लिए सोचता है और अनंत को देखकर बीच में नाचते हुए एक ही गीत गाता है और वह अपने साथ साझा किए गए पलों को याद करता है। राधिका अपने पैर की चोट के कारण नृत्य करते समय फिसल जाती है। गेहना की जीत के लिए देसाई परिवार ताली बजाता है।

विनीत गेहना की प्रशंसा करता है। कनक, राधिका से कहती है कि वह अपने विचार के कारण हार गई। अनंत गेहना की प्रशंसा करता है और वह उसे धन्यवाद देती है। वह राधिका के पास जाता है और उससे पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह उससे कहती है कि जब भी विनीत खुश लगता है तो वह कुछ बड़ा करता है।

सागर कनक को यह कहते हुए अपने साथ ले जाता है कि उसने उसके लिए आश्चर्य तैयार किया है और जोकर टोपी देता है और उससे चिपक जाता है और अपने पहनने वाले नाक को बनाने की कोशिश करता है और वह उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश करता है। वह उससे कहती है कि वह उसे चोट पहुंचा रहा है और उसे छड़ी से पीट रहा है। गेहना वहाँ आता है और कनक से सागर को बचाता है। देसाई वहां आता है और वे कनक से सवाल करते हैं। कनक अपना बचाव करती है।

अनंत पूछते हैं कि क्या हुआ अगर यह कनक जिसने पिछली बार भी सागर को हराया था। कनक उनसे कहती है कि वह अपने परिवार का विश्वास जीतने में नाकाम रही और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए खुद को पीटा। जमुना कनक को रोकती है। कनक और गेहना को छोड़कर सभी वहां से चले गए। गेहना ने कनक को ताना मारा।

अगले दिन, विनीत ने अनंत को मिलने की सूचना दी। सागर ने बताया कि उसका खिलौना गायब है। हेमा उसे खोजने जाती है। जमुना ने कनक से सागर का खिलौना खोजने के लिए कहा। कनक इसे स्टोर रूम में खोजती है।

राधिका स्टोर रूम में जाती है और कनक को बताती है कि अनंत और विनीत मिलने के लिए एक साथ जा रहे हैं और पूछते हैं कि क्या अनंत उसके झूठ के बारे में बताता है और अनंत को वह सब बता देता है। गेहना ने उनकी बातचीत को सुन लिया और अनंत को इसके बारे में सूचित करने का फैसला किया। राधिका ने गेहना को वहाँ देखकर झटका दिया। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:  गेहना और राधिका एक दूसरे से लड़ते हैं। अनंत अपनी गलती को सुधारने के लिए सच्चाई से लड़ने का फैसला करता है।

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 11th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments