Subscribe Us

Anupama 12th May 2021 Written Update Anupama and Vanraj reach family court

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा ने वनराज को बिना किसी आपत्ति के तलाक देने की आज्ञा दी। जबकि वनराज अपने निर्णय पर विचार करता है, वह शाहों के साथ हार्दिक समय बिताता है। अब आगे…

आज का एपिसोड परितोष से शुरू होता है जो वीडियो को आगे बढ़ाने के लिए कहता है क्योंकि अनुपमा बदल गई है। डॉली कहती है कि परितोष सही है क्योंकि उसके पास कठिन समय को याद करने का समय नहीं है। लीला ने अनुपमा को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की सलाह दी। वह अनुपमा को यह समझाने की कोशिश करती है कि तलाक के बाद उसका जीवन आसान नहीं होगा।

लीला अनुपमा से कहती है कि उसके लिए समाज और उसके ताने का सामना करना मुश्किल होगा। अनुपमा लीला को जवाब देती है कि वह जानती थी कि आगे की राह मुश्किल है लेकिन वह उस पर चलकर उसे दिखाएगी। लीला अनुपमा की बात सुनकर रोती है और कहती है कि उसे पता था, वह नहीं रुकेगी।

अनुपमा लीला को देखती है। परितोष, समर, पाखी और अन्य सो जाते हैं। अनुपमा उन्हें देखकर भावुक हो जाती है। वह कहती है कि अगले दिन से वह अपने ही परिवार का हिस्सा नहीं होगी। अनुपमा शाह हाउस में अपने पलों को याद करती है और रोती है। वह कहती है कि घर छोड़ना दर्दनाक है। अनुपमा को हसमुख, किंजल और जिग्नेश की याद आती है।

आगे, अनुपमा ने वनराज के साथ उसकी तस्वीर देखी। वह वनराज के साथ अपने क्षणों को याद करती है। अनुपमा लीला और पाखी का हाथ पकड़कर रोती है। वनराज आता है और अनुपमा को बुलाता है। अनुपमा वनराज से मिलने जाती है। वह वनराज से पूछती है कि क्या वह ठीक है। वनराज ने अनुपमा से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा। अनुपमा जाने वाली होती है।

वनराज ने अनुपमा को रोका। वह अनुपमा से कहता है कि जो कभी किसी के सामने नहीं झुका वह उसके सामने हाथ जोड़ रहा है। तलाक के फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए वनराज अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाता है। उसने कहा कि वह दोषी महसूस कर रहा है और दर्द में है। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह उसे इस महत्वपूर्ण समय पर नहीं छोड़ना चाहता। वह अनुपमा से बात करता है और उसे अपने बच्चों की खातिर वापस जाने के लिए कहता है।

वनराज अनुपमा को उसके फैसले पर विचार करने के लिए मनाने की कोशिश करता है। वह अनुपमा से कहता है कि वह उसे तलाक दे देगा लेकिन अभी नहीं। वनराज ने अनुपमा को उसका इलाज कराने के लिए बाद तलाक देने का वादा किया। वह अनुपमा के सामने हाथ जोड़ता है और अनुपमा से विनती करता है कि वह उसे एक आखिरी बार सहारा दे।

वनराज अनुपमा को गले लगाता है और अपना फैसला बदलने की विनती करता है। अनुपमा आंसू बहाती है। सुबह, अनुपमा, वनराज, शाह साथ में पूजा करते हैं। काव्या वनराज को देखती है और सोचती है कि अनुपमा के तलाक के कारण शाह पूजा कर रहे हैं। वह अनुपमा के पास जाती है और पूछती है कि क्या उसने तलाक देने के अपने फैसले को बदल दिया है।

फ्लैशबैक में अनुपमा याद करती है, कैसे वनराज उसे उसके लिए कुछ करने का मौका देने की विनती करता है। अनुपमा ने वनराज को गले लगाया और रो पड़ी। वास्तविकता में वापस; वनराज ने शाह और काव्या को बताया कि वह और अनुपमा थोड़े समय के लिए तलाक रोक रहे हैं। काव्या अनुपमा से पूछती है कि क्या वनराज सही कह रहा है। अनुपमा काव्या को शांत होने के लिए कहती है। वह बाद में यह कहकर सबको चौंका देती है कि वह अपना वादा पूरा करने वाली है।

एपिसोड समाप्त होता है

आगे की कहानी जानने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें और bell icon को प्रेस करना न भूले, कल हम फिर मिलेंगे आगे की कहानी के साथ, जहाँ अनुपमा ने वनराज के लिए मंगलसूत्र लौटाया, क्योंकि तलाक़ हो गया।।तब तक के लिए अपने माता पिता से प्यार करे और अपना और परिवार का ख्याल रखे

प्रीकैप: नुपमा ने वनराज के लिए मंगलसूत्र लौटाया, क्योंकि तलाक़ हो गया।

Read Also: Anupama 11th May 2021 Written Episode Update

Post a Comment

0 Comments