Subscribe Us

Anupama 11th May 2021 Written Update Vanraj in a fix

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, आत्महत्या का प्रयास करने से आहत काव्या शाह को झटका देती है। जबकि डॉ। अद्वैत काव्या का इलाज करता है, अनुपमा वनराज से जवाब मांगती है।। अब आगे…

आज का एपिसोड अनुपमा द्वारा काव्या को ऐसा कठोर कदम उठाने के लिए सचेत करने के साथ शुरू होता है। वह कहती है कि अगर वह चली जाएगी तो वह किससे लड़ेगी और लीला ‘मैदा की कटोरी’ किसे कहेगी। काव्या मुस्कुरा दी। डॉक्टर आता है और काव्या को बताता है कि आत्महत्या करने वाला व्यक्ति मर जाता है लेकिन जो व्यक्ति पीछे रह जाता है वह रोज मरता है। वह काव्या से इस तरह का निर्णय कभी नहीं लेने का वादा करने के लिए कहता है।

काव्या ने डॉक्टर से वादा किया। डॉक्टर ने सभी को जाने के लिए कहा और कहा कि काव्या को आराम की जरूरत है। काव्या अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए कहती है। अनुपमा कहती है कि वनराज उसके साथ है। काव्या अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए प्रेरित करती है। डॉक्टर अनुपमा को काव्या के साथ रहने के लिए कहते हैं। काव्या अनुपमा को बताती है कि वनराज ने उसे बताया कि वह उसे तलाक नहीं देगा, इस हताशा से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। वह अनुपमा से पूछती है कि उसे अब क्या करना चाहिए।

अनुपमा ने काव्या से कहा कि वह उस पर भरोसा रखे क्योंकि कल वह अपनी बात रखेगी और वनराज को तलाक दे देगी। दूसरी तरफ, समर ने लीला और नंदिनी को खाना खिलाया। नंदिनी समर से खाना खाने के लिए कहती है ताकि वह परिवार की देखभाल कर सके। परितोष आता है और नंदिनी को खाना खिलाता है। डॉली वनराज से उसके द्वारा बनाए गए स्नैक्स को आजमाने के लिए कहती है। डॉक्टर शाह से मिले। अनुपमा आती है और शाह को बताती है कि काव्या ठीक है। वह वनराज से सवाल करती है और पूछती है कि उसने काव्या को क्यों कहा कि वह उसे तलाक नहीं देगा? वनराज अवाक रह गया।

अनुपमा वनराज से कहती है कि कल उनका तलाक होगा। वह वनराज से उसे ज़िन्दगी से ज़बरदस्ती बाहर नहीं फेंकने के लिए कहती है। शाह चौंक गए। अनुपमा वनराज से कहती है कि यह पति-पत्नी के रूप में उनकी आखिरी रात है। बाद में, अनुपमा वनराज के साथ अपने तलाक के बारे में सोचती है। वनराज काव्या के पास जाता है और उससे माफी मांगता है। वह काव्या से पूछता है कि क्या वह उसके लिए अपना जीवन समाप्त करने के लिए पागल हो गई है।

काव्या वनराज से कहती है कि उसका जीवन उसके चारों ओर घूमता है। वह वनराज से अनुपमा को तलाक देने और दोनों को दुख से मुक्त करने के लिए कहती है। दूसरी तरफ, परितोष, लीला और डॉली अनुपमा और वनराज के तलाक के बारे में बात करते हैं। शाह के साथ, अनुपमा और वनराज तलाक के दिन के बारे में सोचते हैं। नंदिनी काव्या के पास जाती है और पूछती है क्या उसे कुछ चाहिए।

काव्या कहती है कि उसे कल वह मिलेगा जो उसे अपने जीवन में चाहिए, वनराज के अनुपमा को तलाक देने के बाद। वहाँ, अनुपमा, वनराज के लिए पाखी, पारितोष और समर रोते हैं। आगे, अनुपमा शाह के पास जाती है और उन्हें रात बर्बाद करने के लिए नहीं कहती है क्योंकि यह अनुपमा वनराज शाह के रूप में उसकी आखिरी रात है। वह परिवार को इसे मनाने के लिए कहती है। 

इधर, वनराज सोचता है कि काव्या उससे शादी करना चाहती है और अनुपमा तलाक देना चाहती है। वह सोचता है कि अब उसे तय करना है कि उसे क्या चाहिए। प्रोजेक्टर पर शाह अनुपमा और वनराज के क्षणों को देखते हैं। एपीसोड समाप्त होता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: अनुपमा और वनराज का तलाक हुआ अनुपमा ने वनराज को अपना मंगलसूत्र लौटा दिया ।

Post a Comment

0 Comments