Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 11th May 2021 Written Update Desai’s Celebrates Vineet’s birthday

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, विनीत को घर बुलाने के लिए अनंत और राधिका ने गेहना से सवाल किया। बाद में, कनक अपनी चालाकी भरी रणनीति का इस्तेमाल करती है और सागर को गेहना को निशाना बनाने के लिए मना लेती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत हेमा ने गेहना से पूछती है कि वह क्यों चिल्लाती थी। गेहना उसे कहती है कि उसने गलती से गर्म पानी का कटोरा गिरा दिया। कनक को लगता है कि सागर ने गेहना पर हमला नहीं किया और रसोई से निकल गया। गेना, टिया को मिठाई देती है और उसे सागर को खिलाने के लिए कहती है, क्योंकि वह उसे खाने के लिए नहीं देती है।

टिया उससे कहती है कि वह विश्वास नहीं कर सकती है कि सागर सागर के लिए ऐसा कर रहा है। गेहना उसे कहती है कि किसी से नफरत करना आसान है लेकिन किसी को माफ करना मुश्किल है और यह पसंद नहीं है कि वह सब कुछ भूल जाए जो सागर ने उसके साथ किया था लेकिन वह उसे माफ करके चली गई और उसने खुद के लिए ऐसा किया।

कनक सागर को जाती है। सागर ने कनक से माफी मांगी। कनक उससे पूछती है कि उसने गेहना पर हमला क्यों नहीं किया। वह उसे बताता है कि वह उस पर हमला करने वाला था, लेकिन जब उसे पता चला कि गेहना उसके लिए बुरा महसूस कर रही है और उसके लिए मिठाई तैयार कर रही है लेकिन गेहना और टिया जानती है कि उसने गेहना पर हमला करने की योजना बनाई है। वह उससे कहता है कि वह गेहना से बस नाराज है, लेकिन उसे चोट नहीं पहुंचा सकता। टिया मिठाई लेकर वहाँ आती है और सागर को देती है। वह उससे पूछता है कि क्या वह उससे नाराज है। टिया उसे फिर से गलती नहीं दोहराने के लिए कहती है।

गेहना और अनंत ने राधिका से सवाल किए। अनंत उसे बताता है कि उसने उससे यह उम्मीद नहीं की थी। राधिका मानती है कि उसने उसकी सच्चाई जान ली है। गेहना उससे पूछती है कि उसने किसी को क्यों नहीं बताया कि आज विनीत का जन्मदिन है। राधिका उससे कहती है कि वह देसाई को परेशान नहीं करना चाहती थी क्योंकि पहले से ही वे उसके लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। गीना ने विनीत का जन्मदिन मनाने का फैसला किया

राधिका जन्मदिन समारोह की तैयारी के लिए उठने की कोशिश करती है लेकिन विनीत ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि वह और गेहना करेंगे। गेहना और विनीत वहाँ से चले गए। राधिका अनंत से कहती है कि विनीत का अभिनय वास्तव में अच्छा है। वह उसे बताता है कि वह सब कुछ देख सकता है और उसे आराम करने के लिए कह सकता है क्योंकि उसे पार्टी का आनंद लेने की आवश्यकता है और वहां से चला जाता है।

बाद में, गेहना ने सभी को बताया कि विनीत ने उसे सिर्फ सजावट में ही नहीं, खाना पकाने में भी मदद की और राधिका उसे अपना जीवन साथी पाने के लिए भाग्यशाली है। वह देसाई से कहता है कि वह राधिका को पाने के लिए भाग्यशाली है। परेश ने विनीत की तारीफ की। टिया उनसे कहते हैं कि अब उन्हें खेल खेलना चाहिए और "म्यूजिकल पिलो" गेम के बारे में बताना चाहिए। वह परेश से संगीत बजाने के लिए कहती है और सभी लोग तकिया से गुजरने लगते हैं। प्रफुल्ल सबसे पहले हारता है इसलिए वह जमुना के लिए शायरी बताता है। तब विनीत हार जाता है। गेहना उसे राधिका के लिए एक गीत गाने के लिए कहता है।

विनीत गाते हैं और अनंत उन क्षणों को याद करते हैं जो उन्होंने राधिका के साथ साझा किए थे। और हर कोई एक-एक करके हारता है। फिर अनंत हार जाता है तो टिया अनंत को गेहना के साथ पेपर डांस करने के लिए कहती है। अनंत गीना के साथ नृत्य करता है (बैकग्राउंड में ओ साथी गीत बजता है)। जिसे देखकर राधिका गदगद हो जाती हैं। गेहना को लगता है कि अनंत उसके साथ है लेकिन अभी भी उसकी आँखें किसी और को खोज रही हैं। अब खेल में सिर्फ राधिका और गेहना बचे। राधिका और गेहना एक दूसरे को चुनौती देते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:अनंत भगवान से कहता है कि उसने गलती की है इसलिए अब उसे इसे सुधारना होगा। 

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 10th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments