Subscribe Us

Saath Nibhaana Saathiya 2 10th May 2021 Written Update Sagar Decides to Punish Gehna for Beating him

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, गेहना किसी तरह साड़ी की मरम्मत करती है और जमुना का दिल जीत लेती है। बाद में, वह अपना ट्रम्प कार्ड खेलती है क्योंकि वह विनीत को राधिका की देखभाल करने के लिए कहती है। अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत होती है, जब विनीत देसाई से कहता है कि वह उनके लिए उपहार लाया है और उन्हें यह कहते हुए स्वीकार करने का अनुरोध करता है कि यह औपचारिकता नहीं है। कनक अब सोचती है कि क्या होगा। विनीत सभी को उपहार देता है। प्रफुल्ल उससे कहता है कि इसकी जरूरत नहीं थी। विनीत उनसे कहता है कि वे राधिका को अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानते हैं और वह एक अनाथ है, लेकिन वह देसाई से पारिवारिक लिबास प्राप्त करता है जब भी वह उनसे मिलता है।

प्रफुल्ल उसका देसाई परिवार में स्वागत करता है। गेहना विनीत को नाश्ते में शामिल होने के लिए कहता है। विनीत बदलने चला जाता है। अनंत सोचता है कि क्यों गेह विनीत को देसाई की हवेली ले आया और उससे बात करने का फैसला किया। राधिका को लगता है कि गेहना को उसके सवालों का जवाब देना होगा।

बाद में, राधिका गेहना से पूछती है कि उसने विनीत को क्यों बुलाया। गेहना उसे कहती है कि वह यह नहीं समझ रही है कि राधिका को बुरा क्यों लगा और उसने सोचा कि राधिका विनीत को देखकर खुश हो जाएगी। अनंत, गेहना से पूछता है कि राधिका उसकी दोस्त है और विनीत राधिका का पति है इसलिए गेहना ने अपने दोस्त के पति को क्यों आमंत्रित किया और उसने उसे इस बारे में सूचित क्यों नहीं किया। गेहना उसे कहती है कि उसने उसे कुछ नहीं बताया और वह उसे कुछ भी नहीं बताएगी।

वह उससे कहती है कि राधिका को खुश होना चाहिए कि उसका पति अपना काम छोड़ने के लिए उसकी देखभाल करने आया था। अनंत उससे कहता है कि आजकल उसे समझना मुश्किल हो गया है। हेमा ने गेहना को फोन किया तो वह वहां से चली गई। अनंत, राधिका से कहता है कि यहां विनीत उसके साथ कुछ भी गलत नहीं कर पाएगा। राधिका सोचती है कि उसकी समस्या गेहना है और वह सोचती है कि अगर विनीत की अच्छाई अनंत के सामने आती है तो वह क्या करेगी।

राधिका कहती है कि वह खुश है कि विनीत वापस आ गया है, लेकिन गेहना को इसकी सूचना देनी चाहिए थी। गेहना उसे कहती है कि वह उसे आश्चर्यचकित करना चाहती थी। हीरालाल विनीत से पूछता है कि क्या वह मालिश करना जानता है। वह उसे यह कहते हुए जवाब देता है कि वह नहीं जानता है लेकिन वह राधिका के लिए यह सीख लेगा कि वह उसका पति है और वह कम से कम उसके लिए ऐसा कर सकती है। पंकज विनीत की तारीफ करता है और कनक अपने पति को चुप रहने के लिए कहती है। सागर ने हेमा को गलती से धक्का दिया और गर्म चाय राधिका पर गिरने वाली थी लेकिन विनीत ने उसे बचा लिया। प्रफुल्ल गेहना से विनीत के लिए बर्फ के टुकड़े लाने को कहता है। हेमा ने विनीत से माफी मांगी।

हेमा नाश्ता देने के लिए सागर को अंदर ले जाती है। अनंत याद करता है कि कैसे विनीत ने राधिका को बचाया और यह भी याद किया कि कैसे परेश ने उसे एक बार बताया था कि सच्चाई अलग हो सकती है और अनंत यह नहीं देख पा रहा है। अनंत ने विनीत से उसकी हरकत के बारे में सवाल किया। गेहना उनसे कहती है कि विनीत राधिका से प्यार करता है, इसलिए यह स्पष्ट है कि उसे उसकी भी परवाह है। वह सोचती है कि वह भी अनंत से प्यार करती है इसलिए उसने उसे राधिका के जाल में नहीं फँसने दिया। राधिका को लगता है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो विनीत की अच्छाई अनंत के सामने आ जाएगी, जो कि किसी भी चीज से नहीं होनी चाहिए।

सागर ने कनक से उसे कहानी कहने के लिए कहा। वह अपनी और गेहना की कहानी बताती है और उसे उस व्यक्ति को दंडित करना होगा जिसने उसके साथ गलत किया। सागर उससे कहता है कि वह गेहना को भी सजा देगा और रसोई में जाकर कनक की बातों को याद करेगा। राधिका, हेमा और कनक रसोई से चीख सुनने का इंतजार करती हैं और यह सुनकर उत्साहित हो जाती हैं। वे रसोई में जाते हैं और कुछ देखकर चौंक जाते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैपराधिका गेहना से कहती है कि वह उसे असुरक्षित और जलन महसूस करती है। गेहना उसे कहती है कि वह सिर्फ अपनी सच्चाई को उजागर करना चाहती है और अनंत उस पर चिल्लाता है। अनंत अपनी गलती को सुधारने का फैसला करता है। 

Read Also: Saath Nibhaana Saathiya 2 8th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments