Subscribe Us

Anupama 10th May 2021 Written Update Kavya Attempts Suicide!

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अपने परिवार की दलील के बावजूद, अनुपमा वनराज के साथ तलाक लेने के बारे में अडिग रहती है। हालांकि, एक उग्र वनराज ने काव्या को सूचित किया कि वह अनुपमा को तलाक नहीं देगा। अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या ने वनराज के साथ अपने पलों को याद करते हुए की। वह वनराज के बारे में सोचकर रोती है। वहां, नंदिनी समर से सगाई रद्द करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वनराज, अनुपमा और काव्या की जिंदगी आपस में जुड़ी हुई हैं।

नंदिनी ने कहा कि वे अपनी सगाई के लिए उनकी अनदेखी नहीं कर सकते। समर कहता है कि वनराज और अनुपमा के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए, उन्हें सगाई रद्द नहीं करनी चाहिए। इधर, लीला भगवान से बात करती है और उन्हें जिद्दी ना होने के लिए कहती है। वह रोजाना उनसे प्रार्थना करती है, क्या वह वनराज और अनुपमा के तलाक को नहीं रोक सकते। भगवान के सामने लीला रोती है।

किंजल ने लीला से भगवान से शिकायत नहीं करने के लिए कहा क्योंकि यह अनुपमा का फैसला है। दूसरी तरफ, समर नंदिनी के साथ साझा करता है कि अब वह अनुपमा और वनराज का तलाक नहीं चाहता है। वह वनराज के बारे में सोचता है और कहता है कि यह पहली बार है जब वनराज अनुपमा के प्रति वास्तविक चिंता दिखा रहा है। समर को सुनकर नंदिनी हैरान रह गई। समर ने नंदिनी को हमेशा उसका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया।

दूसरी तरफ, पाखी का ब्रेसलेट टूट गया। लीला ने पाखी को चिंता न करने के लिए कहा। पाखी लीला से पूछती है कि क्या कुछ नहीं हो सकता। लीला कहती है कि अनुपमा अपना फैसला बदलने के लिए तैयार नहीं है। वह पाखी से कहती है कि उसने अनुपमा की मां को बुलाया है, जो उन तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही हैं। अनुपमा आती है और लीला को सुन लेती है। वह लीला को मालिश देती है।

पाखी और किंजल अनुपमा की देखभाल करते हैं। डॉली भी लीला का बहुत ध्यान रखती है। समर शाह को हसमुख की कॉल के बारे में बताता है। हसमुख ने लीला से शिकायत की कि वह उसे अकेला छोड़कर, रिसॉर्ट में आनंद ले रही है। वह शाह से अनुपमा को खुश रखने के लिए कहता है। वनराज आता है। नंदिनी चिल्लाती है और शाह उसकी तरफ दौड़ते हैं।

इस बीच, किंजल को पता चलता है कि उसके पिता ठीक नहीं हैं और डॉली से शाह को सूचित करने के लिए कहती है क्योंकि उसे तुरंत जाने की जरूरत है। डॉली किंजल को जाने के लिए कहती है। वनराज, अनुपमा और अन्य लोग हैरान हो जाते हैं, काव्या ने आत्महत्या का प्रयास किया। अनुपमा और वनराज परेशान हो जाते हैं। लीला अनुपमा से काव्या को खारा पानी देने के लिए कहती है। वनराज समर से डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है।

डॉक्टर शाह को बताते हैं कि काव्या को इलाज की जरूरत है। नंदिनी काव्या के लिए रोती है। डॉली नंदिनी से खुद को शांत करने के लिए कहती है। बाद में, परितोष शाह के पास आया। परितोष को देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। परितोष काव्या के आत्महत्या का प्रयास करने के बारे में जानकर हैरान हो जाता है। डॉक्टर काव्या का इलाज करते हैं। दूसरी तरफ, अनुपमा वनराज से सवाल करती है। वह वनराज से पूछती है कि उसने काव्या से क्या कहा।

वनराज, काव्या को बताता याद करता है कि वह अनुपमा को तलाक नहीं देगा। वास्तविकता में वापस; अनुपमा को यकीन है कि वनराज ने ही काव्या से कुछ कहा है। वह वनराज को चेतावनी देती है और उसे बताती है कि वह उसे काव्या के साथ विश्वासघात नहीं करने देगी। काव्या ने अपनी चेतना वापस पा ली। वनराज और अनुपमा शाह के साथ काव्या से मिलने गए।

काव्या ने वनराज से बात करने से मना कर दिया। डॉक्टर कहते हैं कि वह किसी को भी आत्महत्या नहीं करने देंगे। अनुपमा ने अपने जीवन को समाप्त करने जैसा भारी कदम उठाने के लिए काव्या को थप्पड़ मारा। डॉली को आश्चर्य हुआ कि अनुपमा को काव्या की चिंता क्यों है। लीला कहती है अनुपमा अलग है।

अनुपमा ने काव्या को प्यार न मिलने के कारण आत्महत्या करने के लिए लताड़ा। वनराज और शाह चौंक गए। 

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: वनराज और अनुपमा तलाक के कागज़ात पर हस्ताक्षर करते हैं। अनुपमा वनराज को मंगलसूत्र लौटाती है।

Post a Comment

0 Comments