Subscribe Us

Anupama 27th May 2021 Written Update Kavya’s divorce shocks Vanraj

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अदालत में, अनिरुद्ध की घोषणा ने वनराज और काव्या को स्तब्ध कर दिया। इस बीच, अनुपमा और लीला एक दूसरे के साथ कुछ मधुर क्षण साझा करते हैं।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत काव्या से होती है जो वनराज से कहती है कि उसका तलाक हो गया है। वनराज चौंक गया। अनिरुद्ध वनराज से कहता है कि काव्या उसकी पत्नी नहीं है लेकिन वह अभी भी उसकी दोस्त है। वह वनराज से कहता है कि वह काव्या के साथ इतिहास न दोहराए और जो कुछ भी उसने अनुपमा के साथ किया है, उसे सोचने की हिम्मत करें। वनराज अनिरुद्ध से अपने काम पर ध्यान देने को कहता है। अनिरुद्ध वनराज को जवाब देता है कि वह उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहता। काव्या उत्साह से वनराज से कहती है कि उसका तलाक हो गया अब उनकी शादी होगी।

वहाँ, समर और डॉली अनुपमा के कमरे में जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने पार्टी के बारे में सुना इसलिए वे यहाँ हैं। अनुपमा ने उन्हें बैठने के लिए कहा। वह बाहरी सजावट के बारे में पूछती है। डॉली अनुपमा को काव्या की डेस्टिनेशन वेडिंग के प्लान के बारे में बताती है। समर और पाखी ने भाग लेने से इनकार कर दिया। अनुपमा शाह को वनराज की खुशी में खुश रहने के लिए कहती है। अद्वैत बाद में उनसे जुड़ जाता है। अनुपमा ने भी अद्वैत का स्वागत किया। दूसरी तरफ, काव्या वनराज को बताती है कि उसने शादी का स्थान तय कर लिया है और वह अपनी शादी के लिए रिसॉर्ट के व्यक्ति को इसे सजाने के लिए कहेगी। वह वनराज को कार रोकने के लिए कहती है क्योंकि वह सभी के लिए मिठाई खरीदना चाहती है। वनराज चौंक कर बैठ गया।

बाद में, वनराज और काव्या रिसॉर्ट में लौट आते हैं। अनुपमा और शाह का क्वालिटी टाइम बिताकर वे हैरान रह जाते हैं। काव्या चिल्लाती है और सभी को बुलाती है। वह उन्हें मीठा खिलाती है और अपने तलाक के बारे में बताती है। वनराज सुन्न हो जाता है और अनुपमा उसे देखती है।

काव्या लीला से उसे शुभ हल्दी भेजने के लिए कहती है। समर, परितोष और पाखी वनराज की शादी के बारे में बात करते हैं।

बाद में काव्या 'मनवा लागे' गाने पर डांस करती हैं। अनुपमा को देखकर वनराज सोचता है कि वह बेचैन क्यों है। वह लीला के पास जाती है और उसे वनराज से बात करने के लिए कहती है। लीला अनुपमा से पूछती है कि क्यों? अनुपमा ऐसे ही कहती है। इस बीच, काव्या वनराज को अपनी शादी की पोशाक दिखाती है। वनराज उत्साह नहीं दिखाते। पाखी वनराज का मोबाइल लौटाने आती है। काव्या पाखी से वनराज की ड्रेस लेने को कहती है। पाखी वनराज से कहती है कि उसे नहीं पता कि उसकी शादी पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए।

इधर, काव्या नंदिनी से टकराती है और उसे तैयार होने में मदद करने के लिए कहती है। लीला वनराज से मिलती है, वह उससे पूछती है कि क्या उसे काव्या से शादी करने में एक प्रतिशत संदेह है, अभी भी समय बचा है। वनराज सोचता है। काव्या नंदिनी को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद देती है।

इसके अलावा, अनुपमा डॉली, समर, परितोष और पाखी को फल खिलाती हैं। डॉली अनुपमा से पूछती है कि वह इतनी सामान्य कैसे है। अनुपमा कहती हैं कि सभी को खुश रहने का अधिकार है। वह अपनी खुशी के लिए कहती है कि उसने वनराज को तलाक दे दिया और अब वह शादी कर रहा है। अनुपमा समर परितोष और पाखी को शादी में शामिल होने के लिए कहती है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:वनराज ने काव्या से शादी करने से इनकार कर दिया। वनराज की शादी में राखी की एंट्री।

Read Also: Anupama 26th May 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments