Subscribe Us

Anupama 31st May 2021 Written Update: Leela advices Vanraj

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, अनुपमा जब काव्या को अपने हाथों पर मेहंदी लगाने के लिए कहती है तो वह उससे बचती है। जहां एक भ्रमित वनराज हसमुख से सलाह लेता है, वहीं लीला परिवार के सामने काव्या का अपमान करती है।अब आगे…

आज का एपिसोड काव्या के वनराज को हल्दी लगाने से शुरू होता है। वह उसे 'हैप्पी हल्दी' की शुभकामनाएं देती है और वनराज को याद दिलाती है कि कैसे एक बार उसने उसके साथ 'हल्दी' अनुष्ठान करने का वादा किया था। वनराज काव्या के शब्दों को याद करता है। वास्तविकता में वापस; काव्या वनराज को चेतावनी देती है और उसे इस बार दुल्हन के रूप में इंतजार न करने के लिए कहती है, अगर उसका दिल टूट जाएगा तो वह सोच भी नहीं सकता कि वह उसके परिवार और उसके साथ क्या करेगी। वह वनराज को ठीक 4 बजे शादी की जगह पर पहुंचने के लिए कहती है। वनराज खुद को आईने में देखता है और बेचैन हो जाता है।

वहाँ, अनुपमा अपने बुरे सपने और अपने परिवार के लिए चिंताओं के बारे में याद करती है। काव्या राखी से टकराती है। राखी काव्या को ताना मारती है और कहती है कि अगर वनराज शादी से बच जाएगा तो क्या होगा। काव्या राखी से कहती है कि आज शादी होगी। वह राखी को जोड़ती है और कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि वह उसका पक्ष क्यों ले रही है क्योंकि उसे किंजल से डर लगता है।

राखी काव्या से कहती है कि उसे भी पता था कि शादी के बाद वह शाह को परेशान करेगी। अनुपमा राखी और काव्या की बातें सुनती हैं। वह अपने कमरे के अंदर चली जाती है। अनुपमा को लगता है कि काव्या ने जो कहा वह उसने नहीं सुना और शाह की चिंता करती है।

दूसरी ओर, वनराज हल्दी को पोंछता है और घड़ी देखता है। इधर, डॉली लीला से कहती है, यह अच्छा है कि वे अपने घर से दूर हैं नहीं तो समाज काव्या के नाटक का आनंद लेता। लीला डॉली से सहमत होती है और कहती है कि उसे नहीं पता कि राखी काव्या का पक्ष क्यों ले रही है। राखी आती है और लीला से पूछती है कि क्या वह उसे याद कर रही थी। लीला राखी को जगह छोड़ने के लिए कहती है। राखी का कहना है कि पोस्ट ड्रामा खत्म हो जाएगा। पाखी आती है और लीला और डॉली को अपने साथ आने के लिए कहती है। राखी सोचती है कि यह देखना दिलचस्प होगा कि काव्या की शादी आज होगी या नहीं।

इधर, काव्या शाह के लिए कपड़े लाती है। लीला काव्या से पूछती है कि वह क्या कर रही है। काव्या कहती हैं कि प्री-वेडिंग फंक्शन उन्होंने अकेले किए लेकिन शादी के लिए उन्हें परिवार की जरूरत है। वह वनराज को अपने साथ साथियों को लाने के लिए कहती है। काव्या सभी को तैयार होने के लिए कहती है। वनराज अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है। अनुपमा ने वनराज की बात मानने से इंकार कर दिया। वह आगे शादी खत्म होने तक जगह छोड़ने का फैसला करती है। अद्वैत अनुपमा को फोन करता है और उसकी नियुक्ति के बारे में बताता है। अनुपमा ने डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। काव्या अनुपमा को वनराज के साथ देखती है। राखी काव्या को वनराज के खिलाफ भड़काती है। काव्या का कहना है कि शादी आज किसी भी कीमत पर होगी।

इसके अलावा, वनराज तैयार हो जाता है। लीला वनराज के पास आती है और उससे कहती है कि कोई भी उसकी शादी में शामिल नहीं होने वाला है। वह वनराज को सलाह देती है कि अगर वह शादी के लिए तैयार नहीं है तो वह पीछे हट जाए। वनराज अवाक खड़ा है। पाखी आती है और वनराज पूछता है कि क्या वह भी उसके साथ नहीं आएगी। पाखी भी वहां से चली जाती है।

बाद में, दुल्हन के रूप में काव्या अनुपमा से ईर्ष्या करने की कोशिश करती है। अनुपमा काव्या को करारा जवाब देती है और कहती है कि वह उसकी और वनराज की शादी से अप्रभावित है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: वनराज लापता काव्या वनराज को ढूंढती है। वह अनुपमा को धमकी देती है कि अगर वह वापस नहीं लौटी तो वह शाह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगी। अनुपमा चौंक पड़ी।

Read Also: Anupama 29th May 2021 Written Update


Post a Comment

0 Comments