Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th June 2021 Written Update: Sirat worries for Kartik

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, मौरी और गोयनका को अलविदा कहते ही सीरत भावुक हो जाती है। जहां कैरव और कार्तिक उसे याद करते हैं, वहीं रणवीर सीरत का अपने नए घर में स्वागत करते हैं।।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत से शुरू होता है जो कार्तिक के साथ अपने पलों को याद करती है। वह नींद से जागती है और रणवीर को सोते हुई देखती है। सीरत को कार्तिक का फोन आता है। वह कार्तिक की चिंता करती है और कॉल रिसीव करती है। कायरव सीरत को बताता है कि कार्तिक की तबीयत ठीक नहीं है। वह सीरत को वापस आने के लिए कहता है। सीरत ने कार्तिक से मिलने का फैसला किया। रणवीर जागता है और सीरत से पूछता है कि उससे ज्यादा महत्वपूर्ण कौन है कि वह उसे रात में छोड़कर जा रही है। सीरत ने रणवीर को बताया कि कार्तिक की तबीयत ठीक नहीं है। रणवीर ने सीरत के साथ गोयनका के पास जाने का फैसला किया।

आगे, सीरत को कार्तिक की चिंता होती है। रणवीर और सीरत कार्तिक से मिलते हैं। कार्तिक रणवीर और सीरत से पूछता है कि वे यहां पर क्या कर रहे हैं। सीरत ने कार्तिक से उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। वह घबराती है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि वह यहाँ क्यों है और उसे कुछ नहीं हुआ। मनीष, सुवर्णा और मोड़ी आते हैं और सीरत और रणवीर से पूछते हैं कि वे यहां क्या कर रहे हैं। रणवीर ने बताया कि सीरत को कायरव का फोन आया कि कार्तिक ठीक नहीं है, इसलिए वे उसे देखने के लिए आए। कार्तिक कायरव को बुलाता है और उससे पूछता है कि उसने सीरत को क्यों बुलाया।

कायरव सभी को बताता है कि उसे कार्तिक की चिंता हो रही थी क्योंकि उसे दवा खाने के बाद भी रात में नींद नहीं आ रही थी। वह कहता है कि नायरा के निधन के बाद भी वह उसी दौर से गुजर रहा था, इसलिए उसने सीरत को फोन किया। कार्तिक कायरव को समझाता है कि दोनों अलग-अलग स्थितियां हैं। कायरव ने सीरत को परेशान करने के लिए उससे माफी मांगी। मनीष कहता है कि कायरव बच्चा है लेकिन सीरत और रणवीर उनके साथ क्रॉस-चेक कर सकते थे। सीरत कहती है कि वह कार्तिक के बारे में सुनकर डर गई थी, इसलिए वह उससे मिलने आई। रणवीर भी माफी मांगता है।

कायरव सीरत से कहता है कि वह उसे फिर कभी नहीं फोन करेगा। सीरत कायरव से बिना किसी हिचकिचाहट के उसे फोन करने के लिए कहती है। बाद में, गायू अपने पुश्तैनी गहनों की तलाश करती है। सुवर्णा गायू से पूछती है कि क्या उसने गहने खो दिए हैं। गायू कहती है कि उसने उन्हें सुरक्षित रखा था। सुवर्णा बाद में खोजने और सीरत के स्वागत की तैयारी करने के लिए कहती है। वहाँ, सीरत उसी हार को देखती है और सोचती है कि उसे किसने उपहार में दिया। रणवीर आता है और सीरत को गुलाब देता है। सीरत हार के बारे में पूछती है। रणवीर कहता है कि गोयनका ने उसे दिया होगा और उसे पहनने के लिए जोर देता है। मोड़ी सीरत को बुलाती है और उसे तैयार होने के लिए कहती है। रणवीर की मां और निधि सीरत को फोन करती हैं। चौहान को रणवीर की मां पर गुस्सा आता है।

बाद में, सीरत को हार के साथ देखकर सुवर्णा, गयू और सुरेखा चौंक जाती हैं। मोड़ी ने सीरत के हार को कंप्लीट किया। वह पूछती हैं कि क्या रणवीर ने उसे गिफ्ट किया है। सीरत कहती है कि यह उसके सामान में था। कार्तिक बीच में आता है और सीरत से हार रखने को कहता है। इसके अलावा, मोड़ी सीरत और रणवीर से भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए कहती हैं। इसी बीच कायरव कार्तिक, सुवर्णा और गायू को सीरत को हार देने की सूचना देता है। सीरत ने बात सुन ली और हार गोयनका को वापस करने का फैसला किया।

इधर, चौहान ने घर छोड़ने का फैसला किया। रणवीर की मां ने चौहान से रुकने का आग्रह किया। बाद में, रणवीर सीरत से हार वापस करने के लिए कहता है। वह चला जाता है। कार्तिक ने हार लेने से इंकार कर दिया और सीरत को पहना दिया। रणवीर कार्तिक और सीरत को एक साथ देखता है और परेशान हो जाता है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:सीरत ने कार्तिक से दोबारा शादी करने के लिए कहा। कार्तिक और गोयनका चौंक गए।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments