Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4th June 2021 Written Update: Sirat shocks Goenka’s

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, कार्तिक नरेंद्रनाथ को अपमानित करने के बाद कड़ी चेतावनी देता है। इसके अलावा, सीरत रणवीर के साथ अपनी शादी के बाद एक साक्षात्कार में भाग लेती है ।अब आगे…

आज का एपिसोड सीरत के बैग पैक करने के साथ शुरू होता है। वह अपने कमरे को देखकर आंसू बहाती है। कार्तिक आता है और सीरत को रोना शुरू न करने के लिए कहता है। सीरत कार्तिक से कहती है कि वह रो नहीं रही है बस घर छोड़कर बुरा लग रहा है। कार्तिक सीरत से कहता है कि घर उसका है और वह कभी भी आ-जा सकती है। सीरत कार्तिक से पूछता है कि क्या वह उसे भूल जाएगा।

कार्तिक कहते हैं कि वह सोचेंगे। सीरत कार्तिक से कहती है कि अगर वह उसे भूलने की कोशिश करेगा तो वह मुक्का मार देगी। कार्तिक सीरत से वादा करता है कि वह जब तक चाहे तब तक उसका दोस्त बने। सीरत खुश हो जाता है। कार्तिक का कहना है कि रणवीर का प्यार उन्हें उन्हें भूल जाएगा। सीरत कार्तिक से सहमत नहीं है। आगे, कार्तिक ने सीरत को अपना कंगन उपहार में दिया। सीरत अपना कंगन देखकर खुश हो जाती है। कार्तिक सीरत को अपना बैग देता है और उसे जाने के लिए कहता है।

सीरत को अलविदा कहते हुए मौरी भावुक हो जाते हैं। सीरत का कहना है कि वह रोने की तरह महसूस नहीं कर रही है। वह रोने का नाटक करती है और हंसने लगती है। सीरत को देखकर गोयनका हंस पड़ी। कैरव आता है और सीरत से पूछता है कि वह अपने बॉक्सिंग दस्ताने और जूते अपने कमरे में भूल गई है। गयू और सुवर्णा सीरत से इसे कुछ और समय लेने के लिए कहते हैं।

गायू कहते हैं कि अगर व्यक्ति को छोड़कर चीजें पीछे रह जाती हैं तो उस व्यक्ति के वापस लौटने की उम्मीद है। सीरत कहती है कि वह आएगी। वह डरी हुई मेंश का चेहरा देखने के लिए कहती है। गोयनका की हंसी। आगे, कैरव ने सीरत को स्क्रैप बुक उपहार में दी। सीरत किताब देखकर खुश हो जाती है और कैरव को गले लगा लेती है। कार्तिक सीरत और रणवीर को देर होने से पहले जाने के लिए कहता है। रणवीर ने सीरत को आने के लिए कहा।

सीरत सबका आशीर्वाद लेती है। मैंश सीरत और रणवीर को भी आशीर्वाद देता है। सीरत हवा में बेतरतीब ढंग से घूंसा मारता है। गोयनका और मौरी असमंजस में हैं। मौरी सीरत से पूछती है कि वह क्या कर रही है। सीरत का कहना है कि दुल्हन घर से बाहर जाते समय चावल फैलाती है ताकि उसका घर नकारात्मकता से दूर रहे। इस प्रकार, वह गोयनका घर से सारी नकारात्मकता को दूर कर रही है। सीरत की बात सुनकर मैंश और दूसरे की हंसी छूट जाती है।

बाद में, सीरत और रणवीर चले जाते हैं। सीरत ने कार रोकने को कहा। वह वापस कार्तिक के पास जाती है। कार्तिक और गोयनका का स्टैंड चौंक गया। सीरत का कहना है कि कार्तिक का रूमाल उसके पास रह गया था, वह उसे वापस करने के लिए यहाँ है। कार्तिक और सुवर्णा सीरत से कहते हैं कि वह इसे बाद में वापस कर सकती थी। वे कहते हैं कि सीरत ने उन्हें डरा दिया।

रणवीर कहते हैं कि उन्हें लगा कि सीरत ने अपना विचार बदल दिया और कार्तिक के पास वापस जाने का फैसला किया। कार्तिक ने सीरत और रणवीर के हाथ पर अपने नाम का पहला रूमाल बांधा है। वह उन्हें अब जाने और हमेशा साथ रहने के लिए कहता है।

बाद में, कैरव को सीरत की याद आती है। गोयनका कैरव को खुश करने की कोशिश करता है। कैरव उन्हें कुछ समय के लिए अकेला छोड़ने के लिए कहता है। वहीं दूसरी तरफ रणवीर अपने घर सीरत का स्वागत करते हैं। सीरत कार्तिक के साथ अपने पलों को याद करती है। रणवीर ने सीरत के साथ रोमांटिक होने की कोशिश की। रोशनी टिमटिमा गई और रणवीर ने जाँच करने का फैसला किया।

वहां, कार्तिक सीरत के साथ अपने पलों को याद करता है और बाद की खुशी की कामना करता है। इस बीच, रणवीर सोई हुई सीरत को निहारते हैं। सीरत ने कार्तिक को याद किया

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कैरव सीरत को बताता है कि कार्तिक ठीक नहीं है। सीरत ने गोयनका से मिलने का फैसला किया। रणवीर सीरत से पूछते हैं कि उनके जीवन में उनसे ज्यादा महत्वपूर्ण कौन है कि वह देर रात को जा रही है। सीरत कार्तिक का नाम लेता है।

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments