Subscribe Us

Anupama 4th June 2021 Written Update: Shah’s refuses to support Vanraj and Kavya

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, वनराज के अप्रत्याशित निर्णय के बाद, अनुपमा गुस्से से आग बबूला हो जाती है, उसे और काव्या को उनके पागल कृत्य के लिए फटकारती है। अंत में, वनराज और काव्या की शादी हो जाती है।अब आगे…

आज का एपिसोड राखी से शुरू होता है जिसमें राखी लीला से काव्या के साथ अनुष्ठान करने और उसे आशीर्वाद देने के लिए कहती है। लीला ने काव्या को अपनी बहू मानने से इंकार कर दिया। वह राखी से व्याख्यान न देने के लिए कहती है क्योंकि जब किंजल ने उसकी इच्छा के विरुद्ध परितोष से शादी की, तो उसने भी उसे आशीर्वाद नहीं दिया।

अनुपमा शाह से कहती है कि वह चली जाएगी। काव्या अनुपमा को रोकती है और उसे अपना मंगलसूत्र देखने के लिए कहती है। वह अनुपमा से कहती है कि वनराज के नाम का मंगलसूत्र पहनकर उसने इसे महत्व देना शुरू कर दिया। काव्या कहती हैं कि महिला मंगलसूत्र के बिना पूरी नहीं होती।

अनुपमा कहती हैं कि स्त्री नहीं बल्कि पत्नी मंगलसूत्र के बिना अधूरी है। वह आगे कहती हैं कि उन्होंने वनराज का नाम मंगलसूत्र हटा दिया, इसलिए उन्होंने इसे पहना है। राखी काव्या से कहती है कि अनुपमा की बात कड़वी है लेकिन सच है। शाह का स्टैंड चौंक गया। अनुपमा वहां से चली जाती है।

आगे, काव्या लीला से उसे स्वीकार करने का आग्रह करती है। लीला अडिग हो जाती है। उसने काव्या को स्वीकार करने से इंकार कर दिया। काव्या लीला से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगती है। वह कहती हैं कि वनराज इस तरह गायब था, जिस क्षण उसने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। काव्या लीला से कहती है कि वह वैंप नहीं है। राखी लीला से काव्या को स्वीकार करने के लिए कहती है।

लीला राखी से कहती है कि अगर वह उसे बहुत पसंद करती है तो वह काव्या को अपने साथ ले जाए। काव्या कहती है कि वह घर में प्रवेश करेगी, लीला उसे आशीर्वाद नहीं देगी। वह वनराज को घसीटती है और रिसॉर्ट में प्रवेश करती है। हसमुक काव्या और वनराज को आशीर्वाद देता है। लीला ने वनराज और काव्या को आशीर्वाद देने से इंकार कर दिया। हसमुक वनराज से कहता है कि वह उसे आशीर्वाद देने के लिए यहां था और अब वह अनुपमा के साथ रहेगा। वनराज ने हसमुक को उसे नहीं छोड़ने के लिए कहा। हसमुक वनराज से कहता है कि वे साथ नहीं रह सकते। लीला कहती है कि वह भी हसमुक के साथ जाएगी।

काव्या लीला से कहती है कि वह उनका दिल जीत लेगी। लीला और हसमुक काव्या को स्वीकार करने के लिए अड़े हुए हैं। काव्या को लगता है कि यह अच्छा परिवार है, वनराज को अकेला छोड़ रहा है।

हसमुक और लीला के साथ; डॉली, समर और नंदिनी भी चले जाते हैं। परितोष वनराज को बधाई देता है और पाखी के साथ वहां से चला जाता है। अपने घर के दरवाजे पर परिवार को देखकर अनुपमा चौंक गई। हसमुक और लीला अपने परिवार के साथ अनुपमा के कमरे में प्रवेश करते हैं। वहां राखी काव्या और वनराज से कहती है कि वह भी चली जाएगी।

काव्या वनराज से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह उसके साथ है। वनराज वहां से चला जाता है। राखी वापस आती है और काव्या से कहती है कि वह उसकी तरह कुतिया है और उसे अच्छा लग रहा है कि शाह चला गया है। काव्या कहती है कि वह उससे सहमत है और वनराज को सांत्वना देने का फैसला करती है। वह शाह के बाद में जीतने का फैसला करती है।

दूसरी तरफ, हसमुक अनुपमा को चाय बनाने के लिए कहता है। अनुपमा कहती है कि वह उसके लिए चाय, डॉली के लिए कॉफी और बच्चों के लिए कोल्ड कॉफी बनाएगी। राखी अनुपमा से उसके लिए भी ब्लैक कॉफी बनाने को कहती है। अनुपमा राखी को उनके और काव्या को भी साथ रहने से रोकने के लिए कहती है। वह राखी को काव्या के घर पर रुकने के लिए कहती है। बाद में, काव्या वनराज को सांत्वना देने की कोशिश करती है। वनराज अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए काव्या से बहस करता है। वह उसे अपने परिवार के साथ ठीक से व्यवहार करना शुरू करने के लिए कहता है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:काव्या अपनी शादी की रात मनाने के लिए उत्साहित हो जाती है। वहां अनुपमा बेहोश हो जाती है। वनराज काव्या को अकेला छोड़कर अनुपमा के पास जाता है। 

Read Also: Anupama 3rd June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments