Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th June 2021 Written Update: Is this the beginning of Sirat and Kartik’s love story?

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की सीरत कार्तिक को रणवीर मानती है और उसकी भावनाओं के बारे में सच बताने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे रोक देता है। क्या वह उसे बता पाएगी?अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत सीरत से होती है जो रणवीर को बताती है कि प्यार कितना भ्रमित करने वाला है और रणवीर की भावना इतनी मजबूत थी कि वह बादल छा गई लेकिन प्यार इतना आसान नहीं है। सीरत का कहना है कि जब तक मुझे एहसास हुआ कि देरी हो गई है, जिस दिन हमने शादी की, मुझे लगा कि कुछ गलत है। सीरत कहते हैं कि मुझे देर से एहसास हुआ और अब मैंने किया कि मैं तुम्हारे लिए प्यार महसूस नहीं करता यह सम्मान और दोस्ती की भावना थी, शायद प्यार अतीत में था लेकिन यह फीका था। सीरत का कहना है कि मुझे नहीं पता कि कार्तिक को आपकी जगह कब दी गई थी, मैंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया, जब मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत दोषी हूं।

सीरत काफी इमोशनल हो जाती हैं। सीरत बताती हैं कि कैसे उन्हें शादी से पहले ही प्यार हो गया। वह रणवीर से माफी मांगती है। वह मुड़ती है और रणवीर को नहीं पाती है। वह देखती है कि रणधीर बेहोश हो गया है। वह उसके लिए चिंतित हो जाती है और उसे जगाने की कोशिश करती है। रणवीर के पिता आते हैं और चिंता भी करते हैं, वह सीरत को दोष देते हैं।

वह नौकर को बुलाता है। इधर, रणवीर की मां कहती हैं रणधीर और सीरत कहां हैं? कार्तिक का कहना है कि वे कुछ महत्वपूर्ण बात कर रहे हैं और उन्हें परेशान न करें, क्योंकि रणवीर जल्द ही जा रहे हैं। कार्तिक और मावड़ी चले जाते हैं। मावडी सीरत को कार्तिक से प्यार करने के बारे में सोचता है। इधर, सीरत ने रणवीर की बहन को फोन किया और वह चौंक गई।

इधर, मावदी कारों में रोता है और कार्तिक उसे बात बताने के लिए कहता है। इधर, रणवीर अस्पताल में बेहोश है। सीरत खुद को दोष देती है और रोती है। रणवीर के पिता को रणवीर की चिंता है। वह सीरत को दोष देता है और कहता है कि आपने उसे अपने और कार्तिक के बारे में बताया है ना? मुझे पता है कि तुम बहुत होशियार हो और वह मासूम नहीं। वह कहता है कि मैंने तुम्हारी और तुम्हारी मौदी की बातचीत सुनी, अगर रणवीर को कुछ हो गया तो मैं उसे नहीं बख्शूंगा। सीरत का कहना है कि मेरे लिए रणवीर से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। रणवीर के पिता कहते हैं मुझे पता है कि तुम कितने नकली हो। नर्स कहती है कि कौन रणवीर के साथ है और इंजेक्शन के नाम से पर्ची देता है।

रणवीर के पिता सीरत को लेने नहीं देते और वे यह जानकर चौंक जाते हैं कि रणवीर के दिल की सर्जरी के लिए इंजेक्शन की जरूरत है। हर कोई दहशत में है और कोई भी इंजेक्शन नहीं ढूंढ पा रहा है। नर्स का कहना है कि देरी ज्यादा हुई तो जान का खतरा ज्यादा होगा। सीरत के फोन की बैटरी खत्म हो जाती है। सीरत को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आइडिया आता है। निधि कहती है अच्छा विचार। सीरत भगवान से प्रार्थना करता है। वहीं, कार्तिक सोशल मीडिया देखता है और निधि की पोस्ट देखता है।

सीरत रणवीर के साथ अपने पिछले पलों को याद करती है और चिंतित हो जाती है। नर्स आती है और सीरत से पूछती है कि क्या वह ठीक है। नर्स नायरा को उसके एंग्जाइटी अटैक से निपटने में मदद करती है। सीरत वही करती है जो नर्स कहती है और सीरत बेहतर महसूस करती है। सीरत को सोशल मीडिया और चिंताओं पर कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दिखती है। रणवीर की तबीयत खराब नर्स का कहना है कि अगर अगले 10 मिनट में इंजेक्शन नहीं मिला तो हम रणवीर को नहीं बचा सकते। हर कोई चिंता करता है। अचानक सीरत एक सकारात्मक प्रतिक्रिया देखता है और सभी को बताता है कि एक इंजेक्शन मिल गया है मुझे संदेश मिला है और मैं यहां इंजेक्शन तक पहुंचूंगा। सभी को राहत मिलती है।

सीरत रणवीर को देखती है और कहती है कि तुम्हें कुछ नहीं होगा। नर्स कहती है, हमें इंजेक्शन मिला है। नर्स ओटी के अंदर जाती है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन शुरू किया। नर्स का कहना है कि सब कुछ सामान्य हो गया है, जल्द ही हम ऑपरेशन से गुजरेंगे। मदद करने वाले व्यक्ति के लिए सिराट एक धन्यवाद संदेश टाइप करता है। अचानक, डॉक्टर आता है और कहता है कि हमें उसके दिल में लगी एक गोली के बारे में नहीं पता था।

डॉक्टर का कहना है कि चिंता और तनाव के कारण गोली हमें खतरे की तरह काम करती है क्योंकि गोली के कारण नस दब जाती है। रणवीर का परिवार डॉक्टर से सब कुछ ठीक करने का अनुरोध करता है। सीरत को लगता है कि यह सब मेरी वजह से है। नर्स सीरत के पास आती है और उसे अनापत्ति फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। रणवीर के पिता को लगता है कि इसका मतलब खतरा इतने ऊंचे स्तर का है। रणवीर के पिता कहते हैं कि मैं इस पर हस्ताक्षर करूंगा। नर्स कहती है लेकिन सीरत के नाम पर बीमा अपडेट है। सीरत इस पर हस्ताक्षर करने से पहले बहुत सोचती है और अगर उसे यह तय करने का अधिकार है तो वह इस स्थिति में है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप: कार्तिक अस्पताल आता है। कार्तिक सीरत से पूछता है कि उसने उसे कुछ क्यों नहीं बताया। सीरत को लगता है कि वह कार्तिक के लिए उसकी भावनाओं के बारे में जानता है।

Read Aslo:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments