Subscribe Us

Anupama 28th June 2021 Written Update: Kavya to create a rift between Anupama and Kinjal?

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या को वनराज से एक सुखद सरप्राइज मिलता है जबकि किंजल एक बिजनेस डील को तोड़ देती है। बाद में, काव्या शाहों के सामने वनराज का मजाक उड़ाती है।अब आगे…

एपिसोड की शुरुआत अनुपमा द्वारा काव्या को बताती है कि कैसे वनराज पूरे दिन कैफे में नहीं रहेगा। इधर स्वीटी वनराज को अपना प्रोजेक्ट देखने के लिए कहती है जिससे वनराज सहमत हो जाता है। काव्या वनराज से पूछती है कि क्या मिस्टर ढोलकिया के लिए कोई बदलाव किया जाना है। अनुपमा अपने बच्चों के लिए खुश है और भगवान से प्रार्थना करती है। समर ने उसे नोटिस किया और उसके पास गया। बाद में, अनुपमा सब्जियां काट रही होती है, तभी समर चाय लेकर आता है और अनुपमा को खुश करने की कोशिश करता है।

अनुपमा कहती है कि मैं किंजल के बारे में सोच रही थी क्योंकि उसका काम बढ़ रहा है इसलिए मैं नहीं चाहती कि काव्या और किंजल घर का काम करें। समर का कहना है कि किंजल ठीक है लेकिन काव्या के बारे में इतना चिंतित क्यों है? अनुपमा कहती हैं कि महिलाओं ने हमेशा दमन किया है, इसलिए अगर कोई महिला बढ़ रही है तो उसका साथ देना चाहिए न कि उसे नीचे खींचना चाहिए। समर कहते हैं कि हम डांस स्कूल और काम का प्रबंधन कैसे करेंगे, हमें इलाज के लिए भुगतान करने की जरूरत है और हमें स्कूल की जरूरत है।

समर कहता है कि मैं और नंदिनी डांस क्लास लेंगे और मैं घर पर भी मदद करूंगा। अनुपमा कहती हैं कि तुम मेरा असली सहारा हो। बाउ जी और स्वीटी आते हैं और कहते हैं कि हम भी मदद करेंगे। बा आती है और वह कहती है कि मैं भी मदद करूंगा। वे सभी मिलकर काम करने और शुरू करने का फैसला करते हैं। अनुपमा बहुत खुश हो जाती है।

अनुपमा को भावेश का फोन आता है और वह चौंक जाती है। अनुपमा को चिंतित देखकर सभी चिंतित हैं। बा ने पूछा क्या हुआ? अनुपमा कहती हैं कि उनकी माँ की तबीयत खराब है और उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई है, उन्हें मेरी ज़रूरत है लेकिन मैं यहाँ इतना काम कैसे छोड़ सकती हूँ। बा कहते हैं कि तुम अब बहू नहीं हो, यह भी तुम्हारा मायका है इसलिए जाओ और अपनी माँ की मदद करो। बा कहती है कि वह नौकर से अनुपमा की माँ के लिए टिफिन पैक करने के लिए कहेगी। अनुपमा यह सब सुनकर खुश हो जाती हैं। अगले दिन अनुपमा खाना बना रही है, किंजल का फोन आता है। अनुपमा किंजल को अपने काम पर ध्यान देने के लिए कहती है। अनुपमा समर और बा की मदद से खाना पकाने का सारा काम संभालती हैं।

वनराज आता है और अनुपमा की माँ के बारे में पूछता है, अनुपमा कहती है कि मैं कल रात उससे मिलने गया था और वह ठीक थी। वनराज कहते हैं कि क्या मुझे आपकी मदद करनी चाहिए? अनुपमा कहती हैं कि आपने इतना कहा, यह काफी है। वनराज बाहर जाता है और काव्या वहीं खड़ी होती है। वनराज कहते हैं कि आपने हमारी बातचीत सुनी होगी, इसलिए अपना व्याख्यान शुरू करें और मुझे पता है कि अनुपमा मेरी पत्नी नहीं है, लेकिन मैं भी आपका नौकर नहीं हूं। वनराज चला गया।

अनुपमा टिफिन और सब कुछ लेकर छुट्टी लेती है। किंजल आती है और बा और बाउजी उसके लिए खाना पैक करने में उसकी मदद करते हैं। काव्या ने किंजल को यह कहते हुए हेरफेर करने की कोशिश की कि अगर नौकरानी यहाँ होती तो बेहतर होता और यह भी कि अनुपमा ने उसके बारे में सोचना कैसे छोड़ दिया। किंजल का कहना है कि अनुपमा ने सब कुछ किया और मुझे उसकी भी मदद नहीं करनी पड़ी।

अनुपमा स्कूल से लौटती है और कहती है कि भावेश घर पर नहीं है इसलिए मुझे अपनी माँ को अस्पताल ले जाना है। बाउजी पैसे देता है। अनुपमा कहती हैं लेकिन रात का खाना? बाउजी कहते हैं कि हम पिज्जा ऑर्डर करेंगे। किंजल आती है और पूछती है कि क्या सब ठीक है। बा अनुपमा की माँ के बारे में बताती है। बा कहते हैं कि हम पिज्जा ऑर्डर करेंगे लेकिन बाउजी के लिए कुछ रोटी बनाएंगे। काव्या कहती हैं लेकिन किंजल और मेरी मुलाकात होती है। बा कहते हैं कि रोटी में ज्यादा समय नहीं लगेगा। काव्या किंजल को बा और अनुपमा के खिलाफ करने की कोशिश करती है। बा द्वारा सही रोटी बनाने के लिए ताने मारने से किंजल चिढ़ जाती है।

अगले दिन, किंजल नाश्ता बनाती है, लेकिन बा उसे ऐसा महसूस कराती है कि वह खाना ठीक से न बनाकर बर्बाद कर रही है। बाद में, अनुपमा बा को बताती है कि कैसे किंजल बहुत व्यस्त है वरना वह खाना बहुत अच्छे से बनाती और बा को कोई काम नहीं करने देती। अनुपमा जाती है। इधर, किंजल मीटिंग में है लेकिन बा के लिए चाय लाती है। बा उसे फिर से ताना मारने लगती है। किंजल का कहना है कि मैं एक बैठक में हूं। बा कहते हैं कि आप पहले कह सकते थे कि कम से कम चाय बर्बाद नहीं होती।

बा फिर से किंजल को ताना मारते हैं कि कैसे किंजल अनुपमा से कुछ भी नहीं सीख पा रही है। यह देखकर काव्या खुश हो जाती है। किंजल बोलती है और कहती है कि कैसे वह अनुपमा नहीं है और वह सिर्फ 2 दिनों में परफेक्ट नहीं बन सकती। अनुपमा यह सब पीछे से सुनती है। किंजल मुड़कर चुप हो जाती है। अनुपमा किंजल से कहती हैं कि जब ऑफिस में बॉस उन्हें कुछ सही के लिए डांटते हैं, हम कुछ नहीं कहते हैं तो हम बड़ों के साथ ऐसा क्यों नहीं करते? काव्या किंजल का समर्थन करती है, अनुपमा काव्या को गीता की तरह न बनने के लिए कहती है और घी में आग लगा देती है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:काव्या राखी को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और कैसे वे किंजल को पीड़ित कर रहे हैं। राखी आती है और सीन क्रिएट करती है। 

Read Aslo:Anupama 26th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments