Subscribe Us

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th June 2021 Written Update: Suhasini stuns Sirat

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, गुस्से में आकर कार्तिक सीरत के साथ बदतमीजी करता है जब वह उसे एक लड़की से मिलने का आग्रह करती है। जहां वह अपनी अनिच्छा उसके साथ साझा करता है, वहीं रणवीर कार्तिक का समर्थन करता है।अब आगे…

आज का एपिसोड कार्तिक से शुरू होता है जिसमें सीरत से पूछा जाता है कि क्या हुआ। वह पूछता है कि क्या वह दिन में सपने देख रही है। रणवीर का कहना है कि वह अपने पहले प्यार के बारे में सोच रही होंगी। सीरत ने कार्तिक और रणवीर से पूछा कि क्या उन्होंने उसके खिलाफ गैंगरेप किया था। कार्तिक और रणवीर सीरत की टांग खींचते हैं। कार्तिक ने सीरत को बताया कि वह उसकी अच्छी दोस्त है। सीरत ने मौरी से मिलने का फैसला किया।

रणवीर सीरत को बताता है कि मौरी अंदर है। सीरत मौर्य से मिलने जाता है और सुवर्णा, गायू और सुरेखा के साथ सुहासिनी की बात सुनकर दंग रह जाता है। सुहासिनी सुवर्णा, गायू और सुरेखा से कहती है कि उसने सीरत की आंखों में कार्तिक के लिए प्यार साफ देखा था। वह कहती है कि अगर वह वहां होती, तो वह सीरत को किसी और से शादी नहीं करने देती। सुहासिनी कहती हैं कि सीरत ने किसके साथ शादी की लेकिन वह कार्तिक से ही प्यार करती हैं। सीरत जगह छोड़ दो।

सीरत सुहासिनी के शब्दों को याद करती है और खुद पर गुस्सा हो जाती है। वह सोचती है कि क्या सुहासिनी नेत्र चिकित्सक है जो उसकी आँखों में कार्तिक के लिए प्यार देख सकती है। सीरत रणवीर को ढूंढती है। रणवीर आते हैं और सीरत से पूछते हैं कि क्या वह मौरी से मिलती है या नहीं।

सीरत ने रणवीर को उससे सवाल न करने के लिए कहा। वह अजीब व्यवहार करती है। बाद में, सीरत और रणवीर ने मेकअप किया। दोनों गोयनका के घर से निकल जाते हैं। कार्तिक सोचता है कि उसे सीरत को परेशान करना पसंद नहीं है लेकिन उसे समझाना जरूरी था।

चौहान के घर पर, सरोज और निधि सीरत और रणवीर को हनीमून टिकट गिफ्ट करते हैं। सीरत मैरी कॉम के शहर जाने के लिए उत्साहित हो जाती है। वह आगे सोचती है कि अगर वह कुछ समय के लिए किसी और जगह चली जाती है तो अच्छा होगा। सीरत की छींक और टिकट पानी में गिर जाता है। सीरत दहशत।


रणवीर सीरत को आराम करने के लिए कहते हैं क्योंकि यह सिर्फ प्रिंट आउट है। आगे, सीरत सोचता है कि उसका सिर सुहासिनी के बारे में सोचकर घूम रहा है। वह सोचती है कि हनीमून पर जाने पर उसे मिश्रित भावना क्यों है। सीरत ने अपना बैग पैक किया।

दूसरी तरफ, कैरव कार्तिक से उसकी ड्रेस बनाने के लिए कहता है। मेंश और सुवर्णा आते हैं। सुपर हीरो की ड्रेस बनाने के लिए कार्तिक संघर्ष करता है। सुवर्णा कार्तिक से कहती है कि उसे नहीं पता कि नायरा कैसे हर समस्या को हल कर लेती है। कार्तिक का कहना है कि नायरा हर चीज में माहिर थी। वह कहते हैं कि वह भी चीजों को संभाल सकते हैं। मैंश को चिंता है कि क्या कार्तिक अकेला रह जाएगा।

वहां निधि और सरोज सीरत और रणवीर से बात करते हैं। चौहान आएं और सीरत को सबकी उम्मीदों पर खरे उतरें। वह सीरत से आगे कहता है कि वह उसकी पार्टी के पोस्टर में उसकी तस्वीर चाहता है। सीरत ने चौहान की पार्टी के पोस्टर में होने से मना कर दिया। रणवीर सीरत का समर्थन करते हैं। चौहान जगह छोड़ देता है।

बाद में, सीरत ने रणवीर को उसे लेने आने से रोक दिया। वह उसे बैग पैक करने के लिए कहती है। सीरत कहती है कि वह कार्तिक के साथ अपने हनीमून का आनंद उठाएगी। वह और भी हैरान हो जाती है कि उसने अभी क्या कहा। कार्तिक पीछे से आता है और सीरत को लिफ्ट देता है। सीरत कार्तिक के बारे में सोचकर तनाव में बैठ जाती है।

कार्तिक सीरत के साथ एक बात साझा करता है और कहता है कि एक दोस्त होने के नाते वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। सीरत ने कार्तिक को बंदर की तरह कूदने के लिए कहा। कार्तिक का कहना है कि वह बंदर नहीं बल्कि एक सुपर हीरो है। वह कहता है कि कैरव उसे सुपरहीरो कहता है। कार्तिक सीरत को हाउस पार्टी के बारे में बताता है। सीरत का कहना है कि कैरव सुपरहीरो की पोशाक में अच्छा लगेगा। एपिसोड का अंत कार्तिक और सीरत की कार के अज्ञात स्थान पर रुकने से होता है।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:कार्तिक सीरत से अपनी आँखें बंद करने के लिए कहता है कि वह किससे सबसे ज्यादा प्यार करती है। सीरत ने अपने प्यार के बारे में जानने के लिए अपनी आँखें बंद कर लीं। 

Read Also: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update

Post a Comment

0 Comments