Subscribe Us

Anupama 11th June 2021 Written Update: Hasmuk’s shocking revelation

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, शाह परिवार अनुपमा के लिए एक भव्य दावत बनाता है जबकि काव्या वनराज के साथ रोमांटिक होने की कोशिश करती है। बाद में उन्होंने डॉ. अद्वैत और उनके रिसॉर्ट को अलविदा कह दिया | अब आगे…

आज का एपिसोड राखी के साथ शुरू होता है और काव्या से कहती है कि वह अपनी उम्र पर विचार नहीं कर रही है और अपनी शादी के लिए उत्साहित हो रही है। काव्या कहती हैं कि उन्हें अपनी उम्र की चिंता क्यों करनी चाहिए। वह वनराज से उसके साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहती है। काव्या कहती हैं कि भले ही यह उनकी दूसरी शादी है लेकिन वह खुश हैं। वह पूछती है कि क्या कोई व्यक्ति अपनी पहली शादी पर ही खुश होता है।

लीला हाँ कहती है। काव्या कहती है लेकिन वह खुश है। वनराज काव्या से पूछता है कि वह हर दिन नाटक क्यों करती है। अनुपमा कार में बैठ गईं। राखी लीला और हसमुक से अपनी कार साझा करने के लिए कहती है। काव्या कहती है कि सभी घर जा रहे हैं लेकिन वह अनुपमा से नहीं मिल पाएगी। वह अनुपमा को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हैं। अनुपमा मुस्कुराती है और सोचती है कि आज से उसकी नई यात्रा शुरू होती है।

राखी के साथ शाह की छुट्टी। काव्या वनराज के साथ जाती है। आगे, परितोष का कहना है कि काव्या घर आ रही है और अब हर दिन लड़ाई होगी। समर का कहना है कि वह लड़ाई के बीच घर में नहीं रहना चाहता। पाखी कहती है कि वह अनुपमा को याद करेगी।

वहां, काव्या वनराज को चिप्स खिलाने के लिए कहती है। वनराज काव्या को ठीक से व्यवहार करने के लिए कहता है। काव्या पक्ष ने वनराज को गले लगाया। कार चालक काव्या को देखता है और मुस्कुराता है। इधर, लीला कहती है कि वह काव्या को ताना नहीं देना चाहती, वह नहीं जानती कि वह उसके साथ कैसे रहेगी।

दूसरी तरफ, अनुपमा कहती हैं कि लड़ाई तब होती है जब दो व्यक्ति शामिल होते हैं। वह कहती हैं कि अगर दोनों में से कोई एक शांत है तो लड़ाई नहीं होगी। पाखी कहती है कि वह चाहती है कि अनुपमा उनके साथ रहे। अनुपमा पाखी से कहती है कि वह अपनी माँ के यहाँ रहेगी और जब चाहे वह उससे मिल सकती है।

पाखी कहती हैं कि जब इंसान साथ रहता है तो फर्क पड़ता है। अनुपमा ने पाखी को चीयर किया। पाखी अनुपमा के साथ तस्वीरें क्लिक करती हैं। अनुपमा आंसू बहाती है। वह शाह के साथ अपने पलों को याद करती हैं।

आगे, शाह के घर पहुंचना। अनुपमा ने शाह को अलविदा कहा। वह काव्या को प्यार से घर संभालने की सलाह देती है। अनुपमा कहती हैं कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके पास अच्छा घर और परिवार है। वह काव्या से उन्हें सुरक्षित रखने के लिए कहती है। अनुपमा परितोष, पाखी और समर को गले लगाती हैं। वह किंजल से घर की जिम्मेदारी लेने को कहती है।

बाद में, अनुपमा हसमुक से मिलती है और उसे मीठा खाने पर नियंत्रण करने के लिए कहती है। वह उसे जब भी याद आती है तो चाय पीने के लिए आने के लिए कहती है। अनुपमा जाने वाली हैं। हसमुक उसे रोकता है।

हसमुक ने आगे शाह को वनराज, अनुपमा और डॉली के बीच अपनी संपत्ति को समान रूप से वितरित करने के बारे में बताया। अनुपमा रोती है। काव्या और शाह के स्टैंड चौंक गए।एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप:काव्या घर में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हो जाती है। वह सोचती है कि लीला उसका स्वागत करना याद रखती है क्योंकि वह नई बहू है। लीला कहती है कि वह पहले अनुपमा का स्वागत करेगी। काव्या कहती है लेकिन वह नई बहू है। हसुमक घर जोड़ता है पहला अधिकार अनुपमा का है। काव्या ईर्ष्यालु खड़ी है।

Read Also: Anupama 10th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments