Subscribe Us

Anupama 7th June 2021 Written Update: Anupama’s health worsens

जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, काव्या अपनी और वनराज की शादी की रात को लेकर उत्साहित हैं। इस बीच, शाह परिवार अनुपमा के घर पर डेरा डालता है।अब आगे…

काव्या अस्पताल पहुंचीं। वह अद्वैत से सीखती है कि वनराज अनुपमा को रक्तदान कर रहा है। अद्वैत काव्या से कहता है कि वह हालांकि अनुपमा के ठिकाने के बारे में भी पूछेगा। काव्या अद्वैत से पूछती है कि क्या वनराज ने वास्तव में अनुपमा को रक्तदान किया था। अद्वैत कहते हैं हां, वे कहते हैं वनराज ने बताया कि एक बार अनुपमा ने भी रक्तदान करके अपनी जान बचाई थी। वह कहता है कि वह अनभिज्ञ था वनराज और अनुपमा का खून का रिश्ता भी है। काव्या वहां से चली जाती है।

बाद में, अद्वैत वनराज और समर को बताता है कि अनुपमा की सर्जरी सफल है। वनराज और समर अद्वैत को गले लगाते हैं। समर भगवान का शुक्र है। अद्वैत का कहना है कि सर्जरी डॉक्टरों द्वारा की जाती है और समर भगवान का शुक्रिया अदा कर रहा है। समर ने भी अद्वैत को धन्यवाद दिया। अद्वैत कहता है कि वह खुश है अनुपमा ठीक है। इसके अलावा, वनराज समर को घर जाने के लिए कहता है क्योंकि अनुपमा ठीक है। समर वनराज को जाने के लिए कहता है क्योंकि उसे अनुपमा को छोड़ने की आदत नहीं है।

वनराज घर पहुंचा। अनुपमा को रक्तदान करने को लेकर काव्या वनराज से बहस करती है। काव्या वनराज को चेतावनी देती है और कहती है कि अगर वह अनुपमा से मिलने जाता रहेगा तो वह बर्दाश्त नहीं करेगी। वनराज काव्या से चिढ़ जाता है। वहां, परितोष ने शाह को बताया कि अनुपमा की सर्जरी सफल है। अद्वैत ने कहा कि वह जल्द ही अनुपमा को घर वापस भेजेंगे और यहीं निगरानी करेंगे। इसी बीच राखी शाह को बताती है कि वनराज और काव्या लड़ रहे हैं। डॉली पूछती है कि राखी कैसे सुनती है। किंजल का कहना है कि राखी दूर से लड़ाई सुन सकती है।

अस्पताल में समर अनुपमा के पास हाथ पकड़कर बैठता है। इधर, किंजल अनुपमा की देखभाल करने की योजना बनाती है। परितोष किंजल से कहता है कि उसे उस पर गर्व है। किंजल अपने जीवन में परितोष की उपस्थिति की प्रशंसा करती है। दूसरी तरफ, काव्या मीठा बनाती है। वह हसमुक को प्रस्ताव देती है और उससे कहती है कि यह उसकी पहली रसोई है। हसमुक काव्या को पैसे देता है और कटोरी को पौधे के पास रखता है। हसमुक द्वारा तैयार किए गए भोजन का अनादर करने के लिए काव्या गुस्से में आ जाती है। लीला ने काव्या से हसमुक को फिर से अपनी आवाज न उठाने के लिए कहा। हसमुक ने काव्या को करारा जवाब दिया और उसे बताया कि वह भगवान को चढ़ा रहा था और बाद में होगा। वह काव्या से रिश्ते का सम्मान करने के लिए कहता है।

इसके बाद अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है। वनराज और समर अनुपमा को जागने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वहां, अनुपमा के स्वागत के लिए शाह की तैयारी। अनुपमा की नब्ज गिरती है।

एपिसोड समाप्त होता है

Read Also: Anupama 5th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments