Subscribe Us

Anupama 26th June 2021 Written Update: Kavya attempts to insult Anupama again!

 जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, वनराज काम पर जाने से पहले काव्या के उत्सवी रूप की प्रशंसा करता है। बाद में, नंदिनी के शामिल होने पर शाह एक भव्य नोट पर वट सावित्री पूजा मनाते हैं।।अब आगे…

आज के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा से होती है जो काव्या से पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह काव्या को धागा देती है और लौट जाती है। हसमुक अनुपमा की प्रशंसा करता है। समर अनुपमा से पूछता है कि वह काव्या की मदद क्यों करती रहती है। लीला जवाब देती है क्योंकि यह उसका स्वभाव है। वह शाह से घर नहीं लौटने के लिए कहती है। वनराज और काव्या दूर खड़े होकर उन्हें देखते हैं।

आगे, लीला अनुपमा से पूछती है कि क्या उसका दिल लोहे का बना है। वह कहती है कि किसी का नाम नहीं सुना जा सकता जो किसी के पति को छीन लेता है लेकिन वह काव्या की मदद कर रही है। लीला अनुपमा को अतिरिक्त अच्छा बनने से रोकने के लिए कहती है। अनुपमा कहती हैं कि उनकी मानवता हर चीज से ऊपर है। हसमुक और लीला अनुपमा की प्रशंसा करते हैं।

अनुपमा ने हसमुक और लीला से इतनी प्रशंसा न करने के लिए कहा कि वह रोएगी। वह उन्हें वापस लौटने के लिए कहती है क्योंकि उसे नृत्य का भी अभ्यास करना है। हसमुक लीला से कहता है कि अनुपमा बनना मुश्किल है क्योंकि वह अकेले लड़ रही है। लीला का कहना है कि वे अनुपमा के साथ हैं।

आगे वनराज काव्या को बैठा देता है। काव्या ने वनराज को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। वनराज काव्या से पूछता है कि उसने नहीं बल्कि अनुपमा ने दिन बचाया। वह काव्या से कहता है कि वह नफरत में इतना अंधा न हो कि वह दूसरे व्यक्ति को अच्छा काम न देख सके। काव्या चेहरा बनाती है। वनराज का कहना है कि यह लंच ब्रेक था इसलिए वह वापस आ गया। वह कहता है कि उसे वापस कैफे जाना है।

वनराज काव्या को कुछ गिफ्ट करता है और वहां से चला जाता है। लीला आती है और काव्या को अंगूठा देती है और कहती है कि उसने सभी को दिया है जो उसके लिए भी लाया है। काव्या लीला से पूछती है कि क्या वह उसे कभी बहू नहीं मानेगी। लीला काव्या से पूछती है कि क्या उसने उसे सास माना है। वह काव्या से कहती है कि अगर उसे किसी चीज की जरूरत है तो वह उसे बताए।

इसके अलावा, काव्या को लगता है कि उसे बचाकर अनुपमा अच्छी हो गई। वह आगे एक मरहम की तलाश करती है। वह लीला को सूचित करने का फैसला करती है। अनुपमा आती है और काव्या की मदद करने का फैसला करती है। काव्या अनुपमा से उसके मोच पर मरहम लगाने के लिए कहती है। अनुपमा करती हैं।

काव्या ने अनुपमा की तस्वीर खींची और वनराज को यह कहते हुए भेज दिया कि उसने अपनी पूर्व पत्नी को अपने पैरों में गिरा दिया। वनराज ने काव्या को जवाब दिया। अनुपमा काव्या से पूछती है कि क्या उसने उसकी तस्वीरें क्लिक की हैं जो वह जा सकती है। वह कहती हैं कि जब दूसरा व्यक्ति लड़ने के लिए तैयार नहीं है तो लड़ने का कोई फायदा नहीं है।

बाद में, लीला अनुपमा से काव्या की मदद करने के लिए कहती है। अनुपमा इसे अपना स्वभाव कहती हैं। उसे आगे प्रिंसिपल का फोन आता है। वनराज वापस आता है और काव्या से उसके लिए टिफिन तैयार करने को कहता है। काव्या कहती है कि वह काम और रसोई दोनों का प्रबंधन नहीं कर सकती। वनराज का कहना है कि अनुपमा और किंजल दोनों जितना कर सकती हैं, उससे कहीं ज्यादा प्रबंधन करती हैं। काव्या सोचती है। इसके अलावा, शाह एक साथ बैठते हैं। लीला अनुपमा से पूछती है कि प्रिंसिपल ने उसे क्यों बुलाया।

अनुपमा बताती है कि उसने अनाथालय के बच्चों के लिए एक नृत्य तैयार करने के लिए कहा। हसमुक वनराज से उसके दिन के बारे में पूछता है। काव्या बीच में आती है और हसमुक से कहती है कि वह वनराज को कैफे में काम करने के लिए प्रोत्साहित न करे। समर और शाह ने वनराज का बचाव किया। वनराज अपनी योग्यता साबित करने का फैसला करता है। इसी बीच किंजल को डील टूटने की खबर मिलती है। वह काव्या को भी धन्यवाद देती है। किंजल वनराज से उसका मार्गदर्शन करने के लिए कहती है। काव्या का कहना है कि वनराज के पास समय नहीं है क्योंकि उसे कॉफी बेचनी है।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप: काव्या ने किंजल को उकसाया। किचन का काम करने को लेकर किंजल के साथ छेड़छाड़ की जाती है और अनुपमा से बदतमीजी से बात करती है।

Read Also: Anupama 25th June 2021 Written Update

Post a Comment

0 Comments