Subscribe Us

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin 26th May 2021 Written Update Virat gets shocked to see Harini’s behaviour towards Devyani

 जैसा की लास्ट के एपिसोड में हमने देखा था की, भवानी साई को देवयानी के साथ फिर से मिलाने के लिए उसकी सराहना करती है। जहां पाखी की विराट के साथ समय बिताने की योजना विफल हो जाती है, वहीं साई को देवयानी और हरिनी की चिंता होती है।अब आगे....

एपिसोड की शुरुआत भवानी के हल्के व्यंजनों के बारे में पूछने से होती है। पाखी कहती है कि साईं ये सब खाना चाहती थी और चूंकि वह आपकी पसंदीदा बहू बन गई है इसलिए ये बने हैं। भवानी पाखी से पूछती है कि तुमसे किसने कहा कि साईं मेरी पसंदीदा बहू है? पाखी करिश्मा की ओर इशारा करती है। करिश्मा घबरा जाती है और सोनाली बताना चाहती थी कि करिश्मा ने वास्तव में क्या कहा लेकिन भवानी ने करिश्मा को बुलाया और पूछा कि वह ऐसा क्यों सोचती है? करिश्मा बताती है कि कल की घटना के बाद उसे लगा कि भवानी साईं को तरजीह देने लगी है।

पाखी कहती है कि उसे भी ऐसा लगता है। भवानी उठ जाती है और चिंतित हो जाती है। वह कहती है कि उसने अभी तक साईं को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है। डॉक्टर कहते हैं कि विराट की रिपोर्ट सामान्य है और वह साई जैसी देखभाल करने वाली पत्नी पाकर खुश हैं। साईं डॉक्टर से पूछती है कि पूरी तरह ठीक होने में कितना समय लगेगा। डॉक्टर कहते हैं कि वह 2 3 दिन में बिल्कुल ठीक हो जाएगा। विराट हैरान हो जाता है। साई कहती है कि मैं जल्द ही चव्हाण निवास छोड़ दूंगी। विराट साई को दूसरे डॉक्टर की राय लेने के लिए कहता है क्योंकि उसे अच्छा नहीं लग रहा है। उसे ठीक होने के लिए एक महीना और चाहिए।

विराट को अचानक सीने में दर्द जैसा महसूस होने लगता है। साई ने उससे पूछा कि क्या हुआ? विराट ने साई से उसकी देखभाल करने का अनुरोध किया। साईं ने उसका झूठ पकड़ लिया और छिपकली चिल्लाई। विराट अचानक कहता है कि कहां है? साईं विराट को डांटते हुए कहती है कि यह आपके लिए मजाक है? विराट कहता है कि वह सिर्फ साई को जाने से रोकना चाहता था। लेकिन साईं हमेशा क्रोधित हो जाती है। साईं अश्विनी को बताती है कि वे देर से आएंगे। साई कहती है कि वरना भवानी हमसे सवाल करेगी कि हमें देर क्यों हो गई।

विराट ने साई को साथ में लंच करने की सलाह दी। वह हरिणी के लिए उपहार भी खरीदना चाहता है क्योंकि वह उससे पहली बार मिलने जा रहा है। लंच देखकर ओंकार को गुस्सा आ जाता है। भवानी ने ताना मारते हुए कहा कि करिश्मा ने ये सब बनाया है। अश्विनी कहती है कि साई और विराट बाहर लंच करेंगे। भवानी कहती है कि वे स्वादिष्ट लंच करेंगे और ऐसे हल्के व्यंजन हमारे लिए हैं। भवानी सभी को स्पष्ट कर देती है कि साईं उसकी पसंदीदा बहू नहीं है। अश्विनी कहती है कि साईं सभी की चर्चा का एकमात्र विषय है। सब उसकी ही परवाह करते हैं। चव्हाण परेशान दिखते हैं।

विराट और साई पुलकित के घर पहुंचे। पुलकित ने उनका स्वागत किया। देवयानी उन्हें देखकर उत्साहित हो जाती है। साई पुलकित से कहती है कि विराट बेहतर हो रहे हैं। पुलकित विराट की अच्छी देखभाल करने का श्रेय साई को देता है। बाद में, विराट कहता है कि वह यहां हरिणी से मिलने आया है। हरिणी आती है और साईं उसे गले लगाती है। हरिणी पूछती है कि वह कौन है? साई कहती है कि विराट उसके मामा हैं। हरिनी कहती है, लेकिन मेरे कोई मामा नहीं है। विराट उसके पास जाता है। हरिनी सोचती है कि वह माधुरी का भाई है।

देवयानी उसे समझाती है कि विराट उसका भाई है। हरिणी कहती है लेकिन विराट अपनी बहन की तरह नहीं है, वह ठीक दिखता है। विराट कहता है कि देवयानी जल्द ही ठीक हो जाएगी। यह सुनकर देवयानी खुशी से नाच उठती है। हरिनी को अजीब लगता है। विराट उसे चॉकलेट देता है। हरिणी खुश हो जाती है। पुलकित उसे साईं को मामी को बुलाने के लिए कहता है। हरिनी कहती है लेकिन साईं ने उसे कभी नहीं बताया कि वह उसकी मामी है। इसके बाद विराट हरिणी को पारिवारिक तस्वीर दिखाता है और अपने परिवार से उसका परिचय कराता है। हरिणी उसे वीरू मामू कहकर बुलाती है।

विराट खुश हो जाता है। फिर हरिणी पुलकित देवयानी से कहती है कि वह उसकी मां नहीं है। साईं ने विषय को यह कहते हुए मोड़ दिया कि हरिणी के लिए और भी उपहार हैं। हरिनी कहती है कि उन्होंने आज उसे उपहार क्यों दिए? उसका जन्मदिन कल है। पुलकित ने साई और विराट को हरिनी के जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित किया और वह कहता है कि वह चव्हाण को भी आमंत्रित करेगा। देवयानी उत्साह से कहती है कि हम हरिणी के लिए बहुत बड़ा केक ऑर्डर करेंगे। हम खुशी-खुशी जश्न मनाएंगे। हरिनी कहती है कि उसका 10 वां जन्मदिन है, वह अब बड़ी हो गई है, वह इसे देवयानी के साथ नहीं मनाना चाहती।

देवयानी का व्यवहार देखकर उसके दोस्त उसे ताना मारेंगे। पुलकित हरिणी को चुप करा देता है और साई उसे समझाने की कोशिश करती है। हरिणी चली जाती है। देवयानी हाइपर हो जाती है और यह कहते हुए सामान फेंक देती है कि मेरी बेटी मुझसे प्यार नहीं करती। विराट और साईं उसे सांत्वना देते हैं। विराट पुलकित से कहता है कि उसे लगा था कि वे आखिरकार खुश हैं लेकिन हरिणी देवयानी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। पुलकित को यह सोचकर चिंता होती है कि हरिणी के व्यवहार से देवयानी की मानसिक स्थिति समय के साथ खराब हो सकती है। विराट और साई भी परेशान दिखते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

प्रीकैप:चव्हाण आश्चर्य करते हैं कि हरिणी कौन है। साई कहती है कि ये सारी तैयारियां हरिणी के जन्मदिन के लिए हैं। साईं भवानी को सच कबूल करने के लिए 20 सेकंड का समय देती है नहीं तो वह सबको बताएगी कि भवानी ने क्या किया।

Read Also: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin Written Update

Post a Comment

0 Comments