Subscribe Us

Anupamaa: अनुपमा के पैरों में गिरकर अपनी हर गलती की माफी मांगेगा वनराज, काव्या को सिखाएगा सबक

अनुपमा भारतीय टीवी शो है, जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है, जहां आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे।

आज कल  इन दिनों जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है . अनुपमा  और वनराज के तलाक में अब काफी कम समय बचा है। ऐसे में काव्या  उस पल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही है जब अनुपमा और वनराज का तलाक होगा। सीरियल ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा, वनराज, डॉ अद्वैत  को अपने दिल की बात बताता है। आने वाले एपिसोडे मे  हम देखे कि  अनुपमा के पैरों में गिरकर अपनी हर गलती की माफी मांगेगा वनराज, काव्या को सिखाएगा सबक

सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में वनराज, अनुपमा से माफी मांगने वाला है। वनराज अनुपमा से अपनी शादीशुदा जिंदगी को दोबारा शुरू करने की बात कहेगा।

वनराज इस बात का खुलासा करता है कि वो अब भी अनुपमा से ही प्यार करता है और उसके साथ ही रहना चाहता है। जिसके बाद वनराज और अनुपमा मिलकर समर-नंदिनी की सगाई की सभी रस्म निभाते हैं। काव्या समर-नंदिनी की सगाई को खराब करने की कोशिश करती है। काव्या ने समर और नंदिनी की सगाई में हंगामा खड़ा कर दिया।

काव्या की इस हरकत से वनराज का खून खौल गया। काव्या की इस कारनामे के बाद सीरियल अनुपमा की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। वनराज काव्या को अकेले में लेजाकर बहुत जलील करेगा। वनराज काव्या को उसकी जिंदगी से दूर जाने के लिए कह देगा। ये बात सुनकर काव्या को जोरदार झटका लग जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ वनराज, अनुपमा को खुश करने की पूरी कोशिश करेगा ताकि वो तलाक को रोक सके। वनराज अनुपमा से हाथ जोड़कर माफी मांगने वाला है। वनराज हर उस गलती की माफी मांगेगा जो उसने अनुपमा के साथ किया है। वनराज अनुपमा से कहेगा कि वो उसे तलाक नहीं देना चाहता। वनराज अनुपमा के एक दूसरा मौका मांगेगा।

वनराज बताएगा कि वो अनुपमा के बिना नहीं रह सकता। वनराज दावा करेगा कि वो अनुपमा के साथ फिर से एक नई शुरुआत करना चाहता है। ये बात जानकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी। इसी बीच अनुपमा को काव्या को दिया गया अपना वादा याद आ जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज के माफी मांगने के बाद अनुपमा क्या फैसला करेगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होगा।

Read Also: Anupama Daily Written Episode Update

Post a Comment

0 Comments